ekterya.com

काउंटर स्ट्राइक में एक पंप को निष्क्रिय कैसे करें

काउंटर स्ट्राइक में एक बम को निष्क्रिय करने के बारे में जानने से एक बेहद महत्वपूर्ण बुनियादी कौशल और जरूरी है, अगर आप पुलिस टीम से संबंधित हैं और इस खेल का क्लासिक आकस्मिक या प्रतिस्पर्धात्मक तरीके खेलना चाहते हैं। यदि आप नहीं जानते कि कैसे एक बम को निष्क्रिय करने के लिए, आप और आपकी टीम एक दौर या इससे भी बदतर हार सकती है: गेम खो दें

चरणों

काउंटर स्ट्राइक स्टेप 1 में एक बम डिफ्यूज़ की गई छवि

Video: Ken O'keefeThe People's voice Middle East show 2 with subtitles

1
पंप को निष्क्रिय करने के बारे में जानें यदि आप विरोधी आतंकवादी दल (पुलिस) के लिए खेलते हैं तो आपको केवल बम को निष्क्रिय करना होगा। एक पुलिस अधिकारी के रूप में आपकी नौकरी बम को सक्रिय करने से पहले सभी आतंकवादियों को मारना है, या एक बार वे करते समय इसे निष्क्रिय कर देते हैं।
  • आपको पता चल जाएगा कि उन्होंने कब बम सक्रिय किया है क्योंकि उद्घोषक कहता है "बम लगाया गया है" (एक बम रखा गया है)।
  • आपको यह भी पता चलेगा कि जब एक पंप सक्रिय हो गया है, क्योंकि स्टॉपवॉच स्क्रीन के ऊपरी कोने में दिखाई देगा, यह दर्शाता है कि पंप को विस्फोट के लिए कितना समय लगेगा। एक बार बम विस्फोट हो गया है, तो आप गेम खो देंगे।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 2 में बम डिफोस की छवि
    2
    पता लगाएँ कि उन्होंने पंप कहाँ रखा था। दो जगहें हैं जहां आतंकवादी एक बम डाल सकते हैं: साइट ए और साइट बी। आपको कम से कम ध्यान देना होगा या गेम टीम में आपकी टीम के साथी क्या कहते हैं।
  • नक्शा आपको दिखाएगा कि उस स्थान पर कैसे जाना जाता है जहां बम रखा गया है। इसे नक्शे पर स्पष्ट रूप से पहचाना जाएगा।
  • आपकी टीम-मित्र भी उस जगह को पोस्ट कर सकते हैं जहां उन्होंने चैट में बम डाल दिया था।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 3 में एक बम में बग़ैर छवि का शीर्षक
    3
    सही साइट पर जाएं काउंटर स्ट्राइक गेम के अधिकांश मानचित्र काफी सरल होते हैं और उन चिह्नों में शामिल होते हैं जहां प्रत्यक्ष खिलाड़ी जहां बम होते हैं। खेल के नक्शे के अतिरिक्त, गेम की दीवारों ने तीर को ऐसे स्थानों पर इंगित किया है जहां बम रखे जा सकते हैं।
  • यदि आप भ्रमित हैं, तो अपने सहपाठियों का पालन करें। यह बहुत संभावना है कि वे आप के समान जगह पर जा रहे हैं। इसके अलावा, उस स्थान पर एक समूह के रूप में जाने के लिए बेहतर है जहां बम है, इसलिए उनका पालन करने का प्रयास करें।



  • काउंटर स्ट्राइक चरण 4 में एक बम डिफ्यूज़ की छवि
    4
    उस साइट को दर्ज करें जहां बम है और अपने दुश्मनों को खत्म करें। उस जगह पर जाएं जहां बम बहुत सावधानीपूर्वक है और सुनिश्चित करें कि दृष्टि में कोई दुश्मन नहीं है। आतंकवादी आप बम को निष्क्रिय नहीं करना चाहते हैं, तो जैसे ही वे दिखाई देते हैं, उन्हें समाप्त कर दें।
  • उस साइट में प्रवेश करना बेहतर होता है जहां पंप धीरे-धीरे और रणनीतिक रूप से है एक गोलीबारी के बीच में मत डालें जब तक कि आप प्रतिक्रिया करने की आपकी क्षमता और अपनी शूटिंग क्षमताओं में बहुत आश्वस्त न हों।
  • उस साइट पर प्रवेश करने से पहले अपनी टीम के साथ समन्वय करें जहां बम है टीम के साथ रणनीतिक रूप से व्यवस्थित रूप से संगठित करना और कुछ भूमिकाओं को असाइन करना बेहतर होता है, ताकि जब आप प्रवेश करें, तब वह वास्तविक अराजकता में न जाए तय करें कि कौन बम निष्क्रिय करेगा और कौन दुश्मनों को समाप्त करेगा अग्रिम एक रणनीति की योजना आपको दुश्मन टीम के ऊपर एक फायदा देगा।
  • Video: फतेहपुर के किशनपुर में हुआ यह हादसा

    काउंटर स्ट्राइक चरण 5 में एक बम में एक छवि का शीर्षक
    5
    पंप को रखा गया स्थान के अंदर पंप को ढूंढें पंप एक बड़े कंटेनर में होगा, कहीं उस जगह पर जहां पंप रखे जाते हैं। जैसा कि आप पंप के करीब जाते हैं, आप एक ज़ोर से बीप सुनेंगे।
  • पंप में एक क्रोनोमीटर होता है और डायनामेट कारतूस से जुड़ी एक संख्यात्मक कीपैड होती है। पंप को चिह्नित करने वाले रंगीन तार खोजें
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 6 में एक बम में एक छवि का शीर्षक
    6
    एक बार जब आप पंप स्थित हो, उसके सामने खड़े होकर ई कुंजी दबाए रखें। ई पंपों को निष्क्रिय करने की मूलभूत कुंजी है जब तक आप चाबी बदल नहीं लेते हैं, तो यही वह है जिसे आपको प्रेस करना चाहिए। ई कुंजी दबाने के बाद, एक काउंटर भरना शुरू होगा। काउंटर पूर्ण हो जाने के बाद, बम को निष्क्रिय कर दिया जाएगा और आपकी टीम गेम जीत चुकी होगी।
  • पंप निष्क्रियकरण किट के बिना पंप को निष्क्रिय करने में लगभग 10 सेकंड लगते हैं। यदि आपके पास किट है, तो समय 5 सेकंड तक घटाया जाएगा। आप इसे खेल स्टोर में खरीद सकते हैं या उसे मृत साथी से ले सकते हैं।
  • चेतावनी

    • पंप को निष्क्रिय करते समय सावधानी बरतें: जब आप यह कर रहे हों आप अपने हथियारों का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com