ekterya.com

कैसे मारियो Kart डी एस में सांप करने के लिए

"स्नैकिंग" मारियो कार्ट डीएस के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है। यह आपको अधिकतम गति बनाए रखने के लिए miniturbos प्रदर्शन करने की अनुमति देता है। ऐसा लगता है जितना मुश्किल नहीं है और वास्तव में गेम को बेहतर बनाने और ऑनलाइन गेम के दौरान अन्य खिलाड़ियों को प्रभावित करने में आपकी मदद कर सकता है।

चरणों

मारियो Kart डी एस चरण 1 में सर्प शीर्षक छवि
1
Miniturbo उपयोग करने के लिए जानें. मिनिटुरबो घुमावदार का आधार है। जब आप का अर्थ सरल बनाने का प्रबंधन करते हैं, तो आप इसका सबसे ज्यादा फायदा उठा सकते हैं। सबसे पहले, जब आप डबल करना चाहते हैं, तो "आर" को स्किड शुरू करने के लिए दबाए रखें। इस तरह, आप गति को खोने के बिना दोहरा सकते हैं दूसरा, miniturbo का उपयोग करने के लिए, पीछे-पीछे के पहियों के नीचे नीले और फिर लाल बारी के लिए डी-पैड (जो आप ड्राइव करने के लिए उपयोग करते हैं) पर तीर दबाएं। जब वे लाल होते हैं, तो मिनिटुर्बो को छोड़ दें यह आपको गति में एक छोटा सा वृद्धि देगा
  • मारियो Kart डी एस चरण 2 में सांप का शीर्षक चित्र
    2
    उत्तराधिकार में miniturbos का उपयोग करने के लिए इस्तेमाल हो जाओ लम्बी घटता में, तेजी से गति को बनाए रखने के लिए फिर से दोबारा मिनट का उपयोग करें ऐसा करने से, आप लगभग अपने ही लाभ के लिए अवधारणा का प्रयोग करेंगे चूंकि आप किसी निश्चित दिशा में बदलते रहना चाहते हैं, इसलिए यह मिंटर्बोस से परिचित होने का एक अच्छा तरीका है। घुमावदार बनाने के लिए तैयार करने के लिए अधिकतम वांछित miniturbs बनाने की कोशिश करें।
  • Video: MKDS snaking गाइड

    मारियो कार्ट डी एस चरण 3 में साँप शीर्षक वाली छवि



    3
    सीधे पटरियों पर मिनाटर्बल का इस्तेमाल करना सीखें सर्किट 8 एक अच्छा ट्रैक है, क्योंकि यह एक सीधी रेखा है, जो लंबे और चौड़े पर्याप्त है। एक वक्र में उसी तरीके से एक मिनीटुरबो बनाओ एक बार पूरा होने पर, "आर" को छोड़ दें और आप जिस स्किडिंग में थे, उससे तुरंत विपरीत दिशा में चलाएं, फिर से "आर" दबाएं और एक मिनी-टर्बो करें। यदि आप सफल हो गए हैं, तो आपने अपना ध्यान रखा है! जब तक आप आरामदायक महसूस नहीं करते, तब तक इसे फिर से दोबारा करना सीखें जब आप इसे कई बार अभ्यास करते हैं, यह स्वाभाविक रूप से बाहर आ जाएगा और, इसके बारे में भी सोचने के बिना, आप कुछ बेहतरीन ऑनलाइन धावकों को भी पराजित कर सकेंगे।
  • मारियो Kart डी एस चरण 4 में साँप शीर्षक छवि
    4

    Video: कैसे मारियो Kart डी एस आप ट्रिगर!

    एक कार्ट चुनें. यदि आप सोचते हैं कि हुकूमत तकनीक का मामला है, तो फिर से सोचें। कर्ट का सख़्त होने की गुणवत्ता पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ता है। बेहतर परिणाम के लिए अच्छा त्वरण के साथ हल्के कार्ट चुनें बोनस या टैंटेटर के स्टैंडर्ड कार्ड बेहतर ऑनलाइन बनाने की उनकी क्षमता के लिए प्रसिद्ध हैं। भारी कार्ट्स का उपयोग करने से बचें
  • युक्तियाँ

    • जो पात्रों को संभालने में अच्छा (Huesitos, Yoshi, आदि) snaking में अच्छा कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • कुछ खिलाड़ियों को लगता है कि snaking धोखा दे रहा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com