ekterya.com

गर्भावस्था की घोषणा कैसे करें

जब आप पता लगाना तुम गर्भवती हो, एक महत्वपूर्ण हिस्सा इस रोमांचक घटना के बारे में अन्य लोगों के साथ साझा करने के लिए खबर है। आप बकाया रचनात्मक भाव के साथ दुनिया के लिए समाचार तोड़ने या धीरे-धीरे, किसी भी तरह से आप अपने गर्भावस्था के एक यादगार पल के रूप में इन क्षणों को याद रखेगा विशेष वार्ता के माध्यम से अपने प्रियजनों को प्रकट करने के लिए चुनते हैं। यहां कुछ तरीके हैं जो आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ खुशी साझा कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपने साथी को बताएं

आपकी गर्भनिरोधक चरण 01 की घोषणा करें
1
एक अंतरंग बातचीत करें हो सकता है कि आप और आपका साथी लंबे समय से बच्चों की कोशिश कर रहे हो और आपको पता है कि आपकी खबरें आपको आँसू में ले जाएंगी शायद आपकी गर्भावस्था की योजना नहीं थी और यह आपके साथी के लिए एक बहुत ही मजबूत भावनात्मक झटका होगा, जैसे कि यह आपके लिए था जब आपने देखा कि परीक्षण सकारात्मक था। किसी भी तरह, आपको लगता है कि अपने साथी को बताने का सबसे अच्छा तरीका ईमानदार और अंतरंग बातचीत के माध्यम से है।
  • ज्यादातर मामलों में, आपका पार्टनर पहले व्यक्ति होना चाहिए, जिसे आप उन्हें बताते हैं। आप अपनी माँ या अपने सबसे अच्छे दोस्त को बताने के लिए प्रलोभित हो सकते हैं, लेकिन यदि आपके साथ कोई रिश्ता है जो आपके बच्चे का पिता भी होगा, तो उस व्यक्ति को तुरंत जानने का हकदार होना चाहिए
  • अपने सच्ची भावनाओं के बारे में अपने साथी के साथ ईमानदार होने की कोशिश करें यदि आप क्या आ रहा है के बारे में चिंता है, यह महसूस कर के साथ ही अपने आनन्द को साझा करें आप गर्भवती होने के दौरान आपको भावनात्मक समर्थन की आवश्यकता होगी और आपका पार्टनर उस समर्थन को प्रदान करने वाला हो सकता है। कष्ट के समय भी, वह एक बड़ी मदद हो सकती है।
  • आपकी गर्भावस्था चरण 02 घोषित शीर्षक वाली छवि
    2
    एक मिठाई या अजीब आश्चर्य के साथ खबर की घोषणा हो सकता है कि आप अपने चेहरे को उस चेहरे का आनंद लेने के लिए एक और रचनात्मक तरीके से समाचार देना चाहते हैं कि आपका साथी यहां कुछ अभिव्यक्तियां हैं जिनका उपयोग करके आप अपने साथी को हंसी करना चाहते हैं:
  • दोनों के लिए एक रोमांटिक डिनर तैयार करें शिशु-थीम वाली अवयवों के साथ एक मेनू परोसें, जैसे छोटे बच्चे के चश्मे में बच्चा वापस पसलियों, बच्चे गाजर और सेब का रस। आपके द्वारा भेजे जाने वाले संदेश को समझने में यह आपके साथी के लिए लंबे समय तक नहीं लगेगा।
  • बच्चे की थीम पर एक फिल्म की रात है: "लुक हू टॉकिंग", "बेबे", "नौ महीना" आदि। कागज के एक टुकड़े पर समाचार लिखें और इसे डीवीडी मामले में रखें। अपने साथी को मामला दो और उनके आश्चर्य संकेतों का पालन करें।
  • अपने साथी को उपहार दें एक टी-शर्ट या एक कप कॉफी खरीदें जो "दुनिया में सबसे अच्छे पिता" या "मैं अपनी माँ को प्यार करता हूं" कहता है। आश्चर्य की बात करते हुए मुस्कान के साथ रुको।
  • एक केक बनाने के लिए भेजें उन्हें केक पर "अपनी गर्भधारण पर बधाई" शब्द लिखने के लिए कहें। फिर अपने साथी से पूछिए कि वह तुम्हारे लिए केक लेने और घर ले जाये। जब आप पूछें कि आप कौन हैं, तो उन्हें बताएं: "हमारे लिए, हम माता-पिता बनाने जा रहे हैं।"
  • आपकी गर्भावस्था चरण 03 घोषित शीर्षक वाली छवि
    3
    विभिन्न प्रतिक्रियाओं के लिए तैयार करें यदि यह अप्रत्याशित और संभवत: अवांछित गर्भावस्था है, तो शांत रहने की कोशिश करें और अन्य को खबरों में मिला दें। पहली प्रतिक्रिया है कि एक व्यक्ति हमेशा उनकी सच्ची भावनाओं का सूचक नहीं होता है।
  • विधि 2
    अपने प्रियजनों को बताएं

    Video: गर्भ में लड़की होने के जबरदस्त 6 लक्षण

    आपकी गर्भावस्था चरण 04 घोषित शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: गर्भ में बेटा होने के 4 लक्षण 100% सही - how to predict baby gender during pregnancy

    उन्हें बताएं जब आप तैयार हों आम तौर पर, महिलाओं को गर्भावस्था के बारे में दूसरों को बताने के लिए पहले त्रैमासिक अंत तक इंतजार करना पड़ता है। पहले त्रैमासिक में गर्भपात अधिक आम है, जिसके बाद जोखिम में काफी कमी आई है। हालांकि, आज कई महिला परिवार और दोस्तों से बधाई और समर्थन प्राप्त करने के लिए तीन महीने इंतजार नहीं करना चाहतीं आपके साथी और आप दोनों के लिए सबसे अच्छा समय चुनें
  • अपनी गर्भावस्था चरण 05 की घोषणा करें



    2
    सार्वजनिक रूप से ऐसा करने से पहले अपने करीबी प्रियजनों को बताएं आपके परिवार, आपके साथी के परिवार और करीबी दोस्तों को फेसबुक, ट्विटर या एक सार्वजनिक ब्लॉग पर पोस्ट करने से पहले आप गर्भवती होने की घोषणा करना बहुत महत्वपूर्ण है।
  • अपने प्रियजनों को व्यक्ति में बताएं या व्यक्तिगत रूप से उन्हें बुलाइए। अगर आप उन्हें ईमेल या किसी अन्य माध्यम से बताते हैं, तो आप आश्चर्यचकित और खुशी के उद्घोष सुनेंगे ही नहीं।
  • दूसरा विकल्प एक कार्ड भेजकर क्षण को औपचारिक रूप देने के लिए है। यह पहले से ही गर्भधारण की घोषणा के माध्यम से खबरों को साझा करने के लिए फैशनेबल हो गया है, जो ज्यादातर स्टोरों में उपलब्ध हैं जो स्टेशनरी उत्पादों को बेचते हैं।
  • यदि आप लोगों की प्रतिक्रियाओं को रिकॉर्ड करना चाहते हैं, तो पूरे परिवार को इकट्ठा करने के लिए प्रतीक्षा करें और उन्हें तस्वीर के लिए तैयार करें। हर किसी को बताने के बजाय मुस्कुराओ, उन्हें कहने के लिए कहें: "(आपका नाम) गर्भवती है" कुछ तस्वीरें लेने से पहले
  • विधि 3
    बाकी दुनिया को बताएं

    आपकी गर्भावस्था चरण 06 की घोषणा करते हुए छवि का शीर्षक
    1
    अपने विज्ञापन को सोशल मीडिया के माध्यम से बनाएं अगर आपके पास फेसबुक या ट्विटर अकाउंट है, तो आप अपनी गर्भावस्था की प्रगति को दिखाते हुए गर्भावस्था या अपने बारे में एक तस्वीर के बारे में एक छवि डालकर खबर साझा कर सकते हैं। कुछ जोड़े पहली सोनोग्राम की तस्वीर साझा करना पसंद करते हैं। खबरों को ज्ञात करने के कई रचनात्मक तरीके हैं, स्वयं हो
    • याद रखें कि एक बार जब आप सूचना पोस्ट करेंगे, तो उस पर कोई नियंत्रण नहीं होगा, जो पता चल जाएगा। जब तक आप हर किसी के लिए निश्चित रूप से तैयार नहीं हो जाते तब तक समाचार पोस्ट न करें।
  • आपकी गर्भावस्था चरण 07 की घोषणा करते हुए छवि का शीर्षक
    2
    अपने कार्यस्थल को ध्यान में रखें आपके काम के दोस्तों को पता है कि आप गर्भवती हैं उत्साहित हो जाएगा, लेकिन आप अपने मालिकों और सहकर्मियों को अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने से पहले कुछ बिंदुओं को ध्यान में रखना चाहिए।
  • बाकी के सहकर्मियों को कहने से पहले अपने मालिक को बताएं बॉस को पहले तिमाहियों के अंत तक या जब तक आप गर्भावस्था को नोटिस करना शुरू नहीं करते, तब तक यह बताने के लिए इंतजार करना आम है। यदि आपके पास काम करने वाले दोस्त हैं जिनसे आप उन्हें पहले बताना चाहते हैं, तो उन्हें अपने बॉस के साथ मिलकर पहले से बताएं
  • अपनी कंपनी की गर्भावस्था लाइसेंस नीतियों के बारे में पता करें, ताकि आपके बॉस के साथ बैठक में जानकारी हो सके। गर्भावस्था आपके कार्य निष्पादन को कैसे प्रभावित करेगी और जब आप छुट्टी लेना चाहते हैं, उसके बारे में सवालों के जवाब देने के लिए तैयार रहें।
  • छवि 146244 8 शीर्षक
    3

    Video: यह गर्भावस्था घोषणा का सर्वश्रेष्ठ संकलन वीडियो देखिये | The Best Pregnancy Announcement Surprise

    बच्चे के लिंग को ज्ञात करने के लिए एक पार्टी को व्यवस्थित करें, तथाकथित "लिंग प्रकट पार्टी " ये छुट्टियां फैशनेबल हैं बच्चे के लिंग को प्रचारित करने के कई आश्चर्यजनक तरीके हैं और घोषणा करते हैं कि आप गर्भवती हैं, उदाहरण के लिए:
  • कुछ एल्बम (परिवार के प्रत्येक सदस्य के लिए) खरीदें और पहले पृष्ठ पर, विज्ञापन के साथ अल्ट्रासाउंड की तस्वीर डालें "बच्चा Salazar अक्टूबर 2015 में लेता है"। प्रिंट अल्ट्रासाउंड तस्वीर और घोषणा (दो तरफा), यह रोल और परिवार के सदस्यों के लिए एक गुब्बारा या ऊतक बॉक्स में डाल दिया और देखते हैं कि अंदर फट आश्चर्य। अंत में, हर किसी की प्रतिक्रिया को रिकॉर्ड करें और फेसबुक पर दोस्तों और परिवार के साथ साझा करने के लिए एक संकलन वीडियो बनाएं। यह बहुत काम है, लेकिन यह इसके लायक होगा
  • क्या आपके पति अपने हाथों को नीले या गुलाबी रंगते हैं एक सफेद शर्ट पर रखो जिसे रंग से दाग किया जा सकता है एक फोटोग्राफर आपके पति की एक तस्वीर लेकर आ रहा है, इसलिए उसके हाथ आपके हवा पर हैं। फिर, जब आप अपने हाथों को हटा दें और गुलाबी या नीला दिखाते हैं, तो एक और तस्वीर ले लो! वहां उन्हें बच्चे के लिंग को पता चल जाएगा।
  • खोज "लिंग का पता चलता है" Pinterest पर, आप अपने प्रियजनों और मित्रों को एक ही समय में अपनी गर्भावस्था और बच्चे के लिंग की घोषणा करने के कई तरीके पाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • जितनी जल्दी आप खबर साझा करते हैं, जितनी जल्दी आप योजना बनाने शुरू कर सकते हैं बच्चे को स्नान, नाम का चयन करें, अपने बच्चे के लिए फर्नीचर और आवश्यक कपड़े खरीदें बच्चे के जन्म से पहले नौ महीने के दौरान बहुत कुछ करना है।
    • रचनात्मक रहें और विचारों की एक सूची बनाएं। विज्ञापन को किसी भी तरह से अनुकूलित करें। इसका मतलब यह है कि आप और आपका बच्चा मजा कर सकते हैं जैसा कि वे चाहते हैं।
    • कुछ लोगों के लिए नकारात्मक या आक्रामक प्रतिक्रियाएं तैयार करें गर्भावस्था की घोषणा लोगों में कई अलग-अलग भावनाओं को दिखाती है यदि कोई अशिष्ट टिप्पणी करता है, तो उसे व्यक्तिगत रूप से न लेने की कोशिश करें

    चेतावनी

    • अपने पल के बारे में जागरूक रहें आपकी अच्छी खबर नमक को किसी और के घाव में जोड़ सकती है। क्या आपकी भाभी ने हाल ही में अपने बच्चे को खो दिया है? अपनी भावनाओं के प्रति संवेदनशील रहें और कल्पना करें कि आपको कैसा महसूस होगा।
    • दूसरी गर्भावस्था से, परिवार और दोस्तों को आश्चर्यचकित करना अधिक मुश्किल होता है क्योंकि गर्भावस्था को और अधिक तेजी से देखा जा सकता है इस कारण से, यह समाचार जल्द ही देना आवश्यक हो सकता है
    • अपने साथी से मिलें हो सकता है कि कुछ लोग मज़ेदार तरीकों का वर्णन करते हुए आनंद लेते हैं, लेकिन दूसरों को कुछ ज्यादा गंभीर या औपचारिक पसंद करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप एक यादगार रात तैयार करते हैं, बुरा नहीं
    • यदि आप इस खबर को साझा करने के लिए इंतजार करना चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि उल्टी, पेट विकास और चिकित्सक के कई दौरा अनजाने में आप को दूर कर सकते हैं। यदि गर्भावस्था को छिपाना बहुत मुश्किल है, तो शायद आपको अब अपनी गर्भधारण की घोषणा करनी चाहिए, जब आप अभी भी लोगों को आश्चर्यचकित कर सकते हैं, लेकिन आप आश्चर्य के तत्व को खो देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com