ekterya.com

कैसे Minecraft में एक घोड़ा वश में करने के लिए

घोड़े, माइनक्राफ्ट की दुनिया में स्थानांतरित करने के लिए सबसे तेज़ तरीके हैं। एक बार जब आप एक बार मिल जाए, तो आपको बस इतना करना होगा कि उस पर राइट-क्लिक करें और इसे तब तक माउंट करने का प्रयास करें जब तक आप इसे करने की सुविधा न दें। परिवहन, मोबाइल स्टोरेज छाती या अधिक घोड़ों के पुनरुत्पादन के साधन के रूप में, आपको इस आलेख में उल्लिखित विवरण पढ़ना चाहिए।

चरणों

विधि 1
कंप्यूटर या कंसोल पर घोड़ों को टेम करना

टामे एक हार्स में Minecraft चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1

Video: जिसने एक हीरे की अंगूठी के लिए ली थी रानी लक्ष्मीबाई के साथ किया था कुछ ऐसा...

माउंट (वैकल्पिक) ढूंढें तकनीकी तौर पर, आपको घोड़े को ढंकने के लिए एक माउंट की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको इसे करने के बाद इसे माउंट करने की आवश्यकता है। यदि आप इस कदम को छोड़ देते हैं, तो आप घोड़े को निर्देशित कर सकते हैं, इसे चला सकते हैं, और इसे अनियंत्रित महसूस कर सकते हैं।
  • फ्रेम बनाना संभव नहीं है आप उन्हें छाती में पा सकते हैं जो खेल में स्वाभाविक रूप से दिखाई देते हैं या उन्हें ग्रामीणों के साथ व्यापार करते हैं। आप उन्हें मछली पकड़ने के समय भी मिल सकते हैं, लेकिन पारंपरिक मछली पकड़ने वाली छड़ी के 120 प्रयासों में संभावना 1 है।
  • टाइट अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 2 शीर्षक वाली छवि

    Video: The Things Dr Bright is Not Allowed to Do at the SCP Foundation

    2
    एक घोड़ा खोजें घोड़े न केवल सवाना या मैदानी बायोम में दिखाई देते हैं ये बायोम ज्यादातर फ्लैट और घास वाले क्षेत्रों हैं जिनमें कुछ बिखरे हुए पेड़ हैं। घोड़े कई अलग-अलग रंगों में आते हैं और उनके पैटर्न में मामूली अंतर होता है।
  • आप उसी जगह में गदहे पा सकते हैं वे घोड़ों की तुलना में छोटे हैं और अब कान हैं आप उन्हें उसी तरह से निपटा सकते हैं, हालांकि बाद में कुछ विस्तृत मतभेद हैं।
  • टामे अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    खाली हाथ का उपयोग करके घोड़े के साथ बातचीत करें। अपने त्वरित एक्सेस बार में खाली जगह का चयन करें ताकि आपके पास कुछ भी न हो। अपनी पीठ के पीछे जाने के लिए घोड़े पर राइट क्लिक करें
  • यदि आप कंसोल में खेलते हैं, तो वस्तुओं के साथ इंटरैक्ट करने के लिए बुनियादी नियंत्रण का उपयोग करें।
  • टामे अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: MINECRAFT & ANIMAL CRUELTY? (Minecraft News Update)

    प्रक्रिया को दोहराएं जब तक कि आप घोड़े को निपटा नहीं लेते। पहली बार जब आप इसे सवारी करने की कोशिश करते हैं, तो यह लगभग हमेशा आप को नीचे दस्तक और लात मार देगा। बस फिर से प्रयास करें, क्योंकि हर बार जब आप कोशिश करते हैं, तो उपज की संभावना अधिक होती है। समय के साथ, दिल के एक समूह घोड़े के आसपास दिखाई देगा, जिसका अर्थ है कि यह पालतू है। यह कैसे नियंत्रित करने के लिए सीखने के लिए पढ़ने रखें।
  • दूसरे प्रयास पर इसे हासिल करने के लिए आपके पास 5% मौका है और इसे सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए आम तौर पर आपको छह प्रयासों के बारे में ले जाया जाएगा। हालांकि, एक संभावना है कि आपके पास दुर्भाग्य है और आपको कई बार प्रयास करना चाहिए।
  • टामे अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    घोड़े को खिलाने के मौके को बढ़ाने के लिए फ़ीड। आम तौर पर, यह अनावश्यक है, लेकिन अगर घोड़े आपको फेंकते हैं और आप निराश होते हैं तो कोशिश करें। बस अपने हाथ में भोजन पकड़ो और घोड़े पर राइट क्लिक करें। यह भोजन का उपभोग करेगा, लेकिन आप इसे वश में करना आसान होगा।
  • चीनी, सेब और गेहूं इकाइयों 3% तक बाधाओं को बढ़ाकर थोड़ा मदद करते हैं।
  • गोल्डन गाजर 5% तक बाधाएं बढ़ाते हैं, जबकि गोल्डन सेब 10% से बढ़ता है। हालांकि, आपको घोड़े को खिलाने के लिए उन्हें बचाने के लिए हो सकता है, जैसा कि बाद में समझाया जाएगा
  • विधि 2
    घोड़े का उपयोग करें

    टामे अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    उस पर एक माउंट रखो। माउंट पकड़ो और घोड़े पर राइट क्लिक करें इसे डालने के लिए। जब आप घोड़े (या गधे) को माउंट करते हैं, तो आप पारंपरिक नियंत्रणों का इस्तेमाल कर सकते हैं।
    • घोड़े आपके चरित्र से अधिक ऊंचे और बहुत ज्यादा कूद सकते हैं। कूदने के लिए कूदने के लिए कूद बटन को दबाए रखें।
    • डाउनलोड करने के लिए, बाएं शिफ्ट कुंजी (कंप्यूटर पर) या शटर बटन (कंसोल पर) दबाएं।
  • टाइट अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 7 शीर्षक वाली छवि



    2
    घोड़े पर स्क्रॉल करें आपको पकड़ने के लिए एक लगाम का प्रयोग करें घोड़ा हर जगह तुम्हारा पीछा करेगा इसे पकड़ते समय, घोड़े को टाई करने के लिए बाड़ लगाने पर लगाम डालते हैं। कुछ करने के लिए घोड़े बांधने के बिना लगाम पाने के लिए, उस पर दूसरी बार इसका उपयोग करें
  • एक लगाम बनाने के लिए, शिकार की गंदी (शत्रुतापूर्ण हरे cubes) भूमिगत या अंधेरे दलदलों में, और कीचड़ गेंदों पाने के लिए उन्हें मार डालो विनिर्माण तालिका के केंद्र में कीचड़ की गेंद को रखकर और फिर ऊपर की ओर, शीर्ष केंद्र, मध्य बाएं और नीचे दाएं पर चौकों में धागा डालकर एक लगाम बनाएं। यदि आप धागा चाहते हैं, मकड़ियों का शिकार करें।
  • टाइट अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    घोड़ों और गधों से लैस करें। घोड़ों और गदहे के बीच मुख्य अंतर यह है कि आप उन्हें कैसे लैस कर सकते हैं। जब आप उनमें से एक पर सवार हो रहे हैं, तो इन्वेंट्री खोलें और उपकरणों को रखने के लिए बॉक्स को देखें:
  • घोड़े क्षति से बचाने के लिए कवच का इस्तेमाल कर सकते हैं आप इन जानवरों के लिए एक विशेष कवच की आवश्यकता होगी, जिसे आप केवल खजाने की छाती में पा सकते हैं या ग्रामीणों के साथ व्यापार कर सकते हैं।
  • गाढियां एक छाती ले सकती हैं जिसमें आप सामान्य रूप में वस्तुओं को स्टोर कर सकते हैं।
  • टाईम अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 9
    4
    घोड़ों को पुन: उत्पन्न करें. दो पास के घोड़ों को सेब या गोल्डन गाजर के साथ खिलाओ। वे एक दूसरे से संपर्क करेगा और एक छोटा सा टट्टू है, जो जब तक यह बढ़ता है वश में नहीं कर सकते, इसके बारे में 20 मिनट दिखाई ले सकते हैं। आप उस भोजन को खिलाने के द्वारा अपने विकास को गति दे सकते हैं जो सोने की नहीं है
  • सुनहरा सेब बनाने के लिए, कार्य तालिका के केंद्र में एक सेब रखें और इसे आठ सुनहरा पिंडों के साथ घेर लें
  • एक सुनहरा गाजर बनाने के लिए, कार्य तालिका के केंद्र में एक गाजर रखें और उसे सोने की डली के साथ घेरे।
  • एक खच्चर बनाने के लिए एक गधे के साथ एक घोड़ा खेलते हैं। खच्चर गधे के रूप में छाती लेते हैं, लेकिन वे किसी अन्य जानवर के साथ नस्ल नहीं कर सकते।
  • विधि 3
    Minecraft पॉकेट संस्करण में घोड़े Taming

    छवि का शीर्षक है टामे अ हॉर्स इन माइनकार्ड चरण 10
    1
    घोड़ों के लिए एक मॉड स्थापित करें माइक्रैंक पीई के वर्तमान संस्करण में, घोड़े मौजूद नहीं हैं, हालांकि भविष्य के अपडेट में उन्हें जोड़ा जा सकता है। अगर आपने पहले कभी नहीं किया है, mods को कैसे स्थापित करें यह जानने के लिए इस गाइड को पढ़ें (ध्यान रखें कि आईओएस के कुछ संस्करणों में यह मुश्किल या असंभव हो सकता है)। आप अपने खुद के घोड़ों के लिए मॉड के लिए खोज सकते हैं, या अरगल या बर्नार्ड द्वारा बनाई गई।
    • अपने जोखिम पर mods डाउनलोड करें वे वायरस शामिल हो सकते हैं जो आपके फोन को संक्रमित करते हैं उपरोक्त उदाहरणों ने कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छी तरह से काम किया है, लेकिन यह गारंटी नहीं है कि वे सुरक्षित हैं।
  • टामे अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    बनावट पैकेज डाउनलोड करें यदि आपके घोड़े विशिष्ट काले या गायों जैसा दिखते हैं, तो आपको बनावट के पैकेज डाउनलोड करने की आवश्यकता होगी। उस वेबसाइट की जांच करें जहां आप आधुनिक डाउनलोड करते हैं और टेक्स्ट टेक्सको पैकेज के लिए लिंक ढूंढते हैं। इसे डाउनलोड करने के बाद, Minecraft को पुन: प्रारंभ करें यह देखने के लिए कि क्या आपके घोड़े रंगीन हैं
  • टाइट अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 12
    3
    घोड़ों को मारना सीखें चूंकि mods अन्य प्रयोक्ताओं की रचना है, घोड़ों को मारने का कोई मानक तरीका नहीं है। कुछ में, आपको घोड़े को गेहूं को खाना बनाना चाहिए, जबकि इसे दूसरों में रखने में सक्षम होना चाहिए जबकि अन्य में यह खाली हाथ का उपयोग करके इसके साथ बातचीत करने के लिए पर्याप्त है। सामान्य तौर पर, निर्माता इन विवरणों को अपनी वेबसाइट पर पोस्ट करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • हर घोड़े के पास एक निश्चित स्तर का स्वास्थ्य, गति और कूद की दूरी है। घोड़ों का पुनरुत्पादन करते समय, ध्यान रखें कि बछेड़ा आम तौर पर अपने माता-पिता के गुणों का औसत होगा।
    • समय के साथ, घोड़े स्वाभाविक रूप से चंगा करेंगे आप उन्हें भोजन (सुनहरा नहीं) देकर या उन्हें घास के ढेर के पास छोड़कर उन्हें जल्दी से चंगा कर सकते हैं जब आप उन्हें सवारी नहीं करते।
    • यदि आपके पास है चालें सक्षम माइनक्राफ्ट में, आप विशेष घोड़ों को आमंत्रित करने के लिए संबंधित आदेशों का उपयोग कर सकते हैं। इसमें ज़ोंबी या कंकाल घोड़े शामिल होते हैं, जो परंपरागत खेलों में प्रकट नहीं होते हैं।

    चेतावनी

    Video: MINECRAFT MOB B CHANGED AGAIN... (Minecraft News Update)

    • कंसोल के लिए Minecraft संस्करण एक त्रुटि है जो घोड़ों गायब कर सकते हैं। जब आप उन्हें खेत में लौटते हैं, तो घोड़े के सिडल, बाहों और चेस्टों को बाहर निकालें या इन वस्तुओं को उनके साथ गायब हो जाये। जानवरों को एक बड़े पेन में रखते हुए उन्हें गायब होने की संभावना कम हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com