ekterya.com

गब्बर खोज सेटिंग्स को कैसे संपादित करें

गैब्स IOS के लिए Google द्वारा विकसित एक कस्टम कुंजीपटल है किसी कुंजीपटल के सामान्य कार्यों के अलावा, Gboard में खोज सेटिंग भी है, क्योंकि यह Google खोज फ़ंक्शन में एकीकृत है। कीबोर्ड सेटिंग की तरह, आप इन सेटिंग्स को सीधे ऐप से विकल्प में एक्सेस कर सकते हैं "खोज सेटिंग"। उन सभी लोगों के लिए, जो इस फ़ंक्शन को नहीं चाहते हैं, लेकिन गबोर्ड कीबोर्ड का उपयोग करना जारी रखना चाहते हैं, यह विकल्प iOS सेटिंग से अक्षम किया जा सकता है।

चरणों

विधि 1
खोज सेटिंग बदलें

गब्बर खोज सेटिंग संपादित करें चरण 1 को शीर्षक चित्र
1
Gboard डाउनलोड और स्थापित करें गबोर्ड एक कस्टम कीबोर्ड है जो Google खोज में अंतर्निहित है और आपको अक्षरों पर अपनी उंगलियों को स्लाइड करके टाइप करने देता है। ऐप स्टोर में गबर्ड कीबोर्ड ढूंढें और प्रेस करें "मिलना" इसे स्थापित करने के लिए जब आप इसे खोलते हैं, तो उन निर्देशों का पालन करें जो इसे कॉन्फ़िगर करने के लिए दिखाई देते हैं।
  • गब्बर खोज सेटिंग संपादित करें चरण 2 को शीर्षक वाला चित्र
    2
    तक पहुंच "खोज सेटिंग"। गबर्ड आवेदन खोलें और पर क्लिक करें "खोज सेटिंग Google खोज के लिए सभी सेटिंग की एक सूची दिखाई देगी।
  • गब्बर खोज सेटिंग संपादित करें चरण 3 को शीर्षक वाला चित्र

    Video: Airsoft - गैस हटना? GBBR परिचय

    3
    सक्रिय करें "भविष्य कहनेवाला खोज"। भविष्यवाणियों की खोज आप अपने संदेशों में जो टाइप करते हैं उसके आधार पर Google पर प्रदर्शन कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी को पूछने के लिए संदेश भेजते हैं कि क्या वे टैको द्वारा जाना चाहते हैं, तो आपके क्षेत्र में टको के लिए एक पूर्वानुमानित सुझाव दिखाई देगा।
  • गब्बर खोज सेटिंग्स संपादित करें शीर्षक चरण 4
    4
    सक्रिय करें "संपर्कों के लिए खोजें"। जब आप अपनी खोजों को पूरा करते हैं, तो यह आपके संपर्क सूची को एक्सेस करने के लिए Gboard को अनुमति देता है इस तरह से संपर्क जानकारी सीधे आवेदन को बदलने के बिना खोज से साझा किया जा सकता है।
  • गोटो खोज सेटिंग संपादित करें शीर्षक चरण 5
    5
    स्थान सेटिंग सक्रिय करें कहते हैं कि विकल्प पर क्लिक करें "स्थान तक पहुंच सक्रिय करें" खोज करते समय Gboard आपके स्थान का उपयोग करने की अनुमति देता है
  • गैब्ड में सक्रिय होने के बाद सबसे अधिक गैब्स सेटिंग, स्थान और संपर्क सेटिंग की विपरीत आईओएस सेटिंग से समीक्षा की जा सकती है। पहले आपको उन्हें गबर्ड में सक्रिय करना होगा ताकि विकल्प आईओएस सेटिंग्स में दिखाई दें।
  • गब्बर खोज सेटिंग संपादित करें चरण 6 को शीर्षक चित्र



    6
    अपने खोज इतिहास को साफ करें का विकल्प दबाएं "खोज इतिहास साफ़ करें" पिछली खोजों को हटाने के लिए और उन्हें अपने इतिहास में या गबंदी पर खोज करते समय भविष्य कहने वाले सुझावों के रूप में दिखाई देने से रोकें।
  • Video: मैं NUOVI FUCILI एक गैस - ghk m4 gbbr vers.2 -

    विधि 2
    खोज को निष्क्रिय करें

    गब्बर खोज सेटिंग संपादित करें चरण 7 का शीर्षक चित्र
    1
    के कॉन्फ़िगरेशन पर नेविगेट करें "कीबोर्ड"। एप्लिकेशन खोलें "विन्यास" अपने आईओएस पर और नेविगेट करने के लिए "सामान्य" > "कीबोर्ड"।
  • गब्बर खोज सेटिंग संपादित करें चरण 8 को शीर्षक वाला छवि
    2
    पर प्रेस "कीबोर्ड"। यह आपके द्वारा इंस्टॉल किए गए कीबोर्ड की एक सूची दिखाएगा।
  • गब्बर खोज सेटिंग्स संपादित करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    3

    Video: Airsoft - Cybergun / VFC निशान-एच (Mk17) GBBR [ENG उप]

    कीबोर्ड की सूची से Gboard पर क्लिक करें। यह गबर्ड एप्लिकेशन के अनुमति मेनू को खोल देगा।
  • गब्बर खोज सेटिंग संपादित करें शीर्षक चरण 10 चित्र
    4
    उस विकल्प को अक्षम करें जो कहते हैं "पूर्ण पहुंच की अनुमति दें"। Gboard और अपने कार्यों (जैसे आप पत्र लिखने के लिए उन पर अपनी अंगुली स्लाइड करने के लिए अनुमति देता है के रूप में) के कुछ उपलब्ध रहेगा लेकिन इसका खोज कार्यों में से कुछ अक्षम हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • जब आप उन्हें उपयोग नहीं कर रहे हैं तो स्थान सेवाओं को बंद करके आप अपने फोन की बैटरी को बचा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com