ekterya.com

एंड्रॉइड डाउनलोड कैसे निकालें?

समय के साथ, आपके द्वारा डाउनलोड की जाने वाली फ़ाइलें आपके Android डिवाइस पर बहुत अधिक जगह ले सकती हैं। यह आपको नए एप्लिकेशन जोड़ने या आपके फ़ोन पर अधिक गीतों को सहेजने से रोक देगा। नियमित रूप से फ़ोल्डर को हटा दें "डाउनलोड" फोन पर यह सुनिश्चित करने में आपकी सहायता करेगा कि आपके डिवाइस पर पर्याप्त जगह उपलब्ध है।

चरणों

एंड्रॉइड चरण 1 पर डाउनलोड हटाएं
1
फ़ाइल प्रबंधक अनुप्रयोग खोलें। फ़ाइल प्रबंधक एप्लिकेशन एक ऐसी सुविधा है जो आपको एंड्रॉइड डिवाइस पर संग्रहीत जानकारी को प्रबंधित करने की अनुमति देती है। अधिकांश Android डिवाइस पहले से ही इंस्टॉल किए गए फ़ाइलों को प्रबंधित करने के लिए एक एप्लिकेशन के साथ आते हैं। जब आप इसे खोलते हैं, तो वह आपको एक स्क्रीन पर भेज देगा जहां आपके फोन पर संग्रहीत सभी फ़ोल्डर्स की सूची दिखाई देगी।
  • अगर आपके पास कोई प्लेयर नहीं है, तो आप Google Play Store से फ़ाइलों का प्रबंधन करने के लिए विभिन्न एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।
  • एंड्रॉइड चरण 2 पर डाउनलोड हटाएं

    Video: हॉट वीडियो Kaise देखे और डाउनलोड Kaise करे 2018 एप्लिकेशन 18+ || गुप्त Maza द्वारा {हिंदी}

    2
    डाउनलोड फ़ोल्डर चुनें फ़ोल्डर्स के माध्यम से नीचे स्क्रॉल करें इसे खोलने के लिए फ़ोल्डर पर एक बार क्लिक करें
  • फ़ोल्डर "डाउनलोड" इसमें आपके Android डिवाइस का उपयोग करके इंटरनेट से डाउनलोड की जाने वाली सभी फाइलें हैं।
  • एंड्रॉइड पर चरण 3 डाउनलोड करें हटाएं



    3
    हटाने के लिए एक फ़ाइल चुनें उसे चुनने के लिए फ़ाइल को दबाकर रखें जिसे आप हटाना चाहते हैं। जब आप कोई फ़ाइल चुनते हैं, तो चेक बॉक्स प्रत्येक फ़ोल्डर के फ़ोल्डर में दिखाई देगा। एक ही समय में कई फाइलें चुनने के लिए अन्य फाइलों पर क्लिक करें
  • एंड्रॉइड पर चरण 4 डाउनलोड करें हटाएं
    4

    Video: How to download aadhar card from mobile ? मोबाइल से आधार कार्ड डाउनलोड करो ?

    उन सभी फ़ाइलों का चयन करें, जिन्हें आप हटाना चाहते हैं यदि आप एक ही समय में एक से अधिक फाइल का चयन करना चाहते हैं, तो सूची के माध्यम से स्क्रॉल करें और प्रत्येक फ़ाइल का चेकबॉक्स चुनें जिसे आप चुनना चाहते हैं। यह आपको एकल कमांड के साथ कई फाइलों को हटाने की अनुमति देगा।
  • Video: how to download Aadhar card ! आधार कार्ड डाउनलोड कैसे करें By New Technical

    एंड्रॉइड पर डाउनलोड डाउनलोड करें शीर्षक चरण 5
    5
    फ़ाइलों को हटाएं बटन पर क्लिक करें "हटाना" चयनित फ़ाइलों को हटाने के लिए हटाना बटन आमतौर पर एक कचरे के द्वारा प्रतिनिधित्व कर सकते हैं जब आप कचरा दबा सकते हैं, तो एक संदेश पूछेगा कि क्या आप फाइलों को हटाने की पुष्टि करना चाहते हैं पर प्रेस "ठीक" पुष्टि करने के लिए फ़ाइल को आपके फ़ोल्डर से हटा दिया जाएगा "डाउनलोड", जिस स्थान पर वह टेलीफोन पर कब्जा कर लिया है उसे मुक्त कर रहा है
  • यदि आप फ़ाइलों को हटाने का निर्णय नहीं लेते हैं, तो बस पर क्लिक करें "रद्द करना" प्रकट होने वाले पुष्टिकरण संदेश में
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com