ekterya.com

एंड्रॉइड पर कैश के साथ एचडी गेम्स कैसे स्थापित करें I

एंड्रॉइड गेमिंग प्लेटफार्मों की एक विस्तृत विविधता प्रदान करता है, जो कि सरल ग्राफिक्स के साथ उच्च परिभाषा में खेलों के लिए उपलब्ध है उच्च परिभाषा, या एचडी, इन खेलों में से अधिकांश लगभग 3 डी की तरह हैं, क्योंकि एक अविश्वसनीय गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। जब आप एचडी (एपीके फाइलों के माध्यम से) या वेब से कुछ एप्लिकेशन डाउनलोड करते हैं, तो आप देखेंगे कि उन फ़ाइलों का आकार बड़ा है (इनमें से कुछ 2 जीबी तक पहुंचते हैं)। यही कारण है कि कुछ फ़ाइलों को कैश के साथ या एक obb फ़ाइल के साथ आते हैं। यह अतिरिक्त डेटा और ग्राफिक्स के लिए है कि खेल या एप्लिकेशन को चलाने की जरूरत है। कैश के साथ एचडी गेम्स स्थापित करना वास्तव में बहुत सरल और आसान है, यह फोन के लिए भी जरूरी नहीं है निहित।

चरणों

भाग 1
गेम फ़ाइलों को डाउनलोड करें

स्थापित करें-HD-एंड्रॉयड-खेल-साथ-कैश-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
कैश चरण 1 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
1
एंड्रॉइड डिवाइस से एक वेब ब्राउज़र खोलें क्योंकि ऐप स्टोर में कैश के साथ एचडी गेम्स उपलब्ध नहीं हैं, आपको इसे एंड्रॉइड गेम्स के एपीके फाइल डाउनलोड करने वाली अन्य वेबसाइटों के माध्यम से प्राप्त करना होगा। आप इन साइटों को अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर किसी भी वेब ब्राउजर का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • स्थापित करें-HD-एंड्रॉयड-खेल-साथ-संचय-चरण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैश चरण 2 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    2
    आप चाहते हैं कि खेल के लिए खोजें पता बार में, वह गेम ढूंढें जिसे आप इंस्टॉल करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप Temple Run Oz चाहते हैं, तो बस उस नाम को लिखें और जोड़ दें "एपीके डाउनलोड" (एपीके डाउनलोड) अंत में। प्रेस "दर्ज" खोज शुरू करने के लिए ऑन-स्क्रीन कीबोर्ड या स्क्रीन पर आवर्धक ग्लास आइकन में।
  • स्थापित करें-HD-एंड्रॉयड-खेल-साथ-कैश-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैश चरण 3 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    3
    जिस वेबसाइट से आप गेम डाउनलोड करना चाहते हैं उसका चयन करें। परिणाम कई एपीके डाउनलोड साइटों को दिखाएंगे, जिन्हें आप चुन सकते हैं, जैसे कि play.mob.org या apkmaniafull.com, कुछ के नाम पर। उस गेम के डाउनलोड पेज को एक्सेस करने के लिए वेबसाइट को स्पर्श करें, जिसे आप ढूंढ रहे हैं।
  • स्थापित करें-HD-एंड्रॉयड-खेल-साथ-कैश-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैश चरण 4 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    4
    बटन ढूंढें "डाउनलोड" (डाउनलोड)। एपीके डाउनलोड वेबसाइट्स के अधिकांश बटन हैं "डाउनलोड" पृष्ठ के निचले भाग के पास वहां आपको फ़ाइलों को डाउनलोड करने के निर्देश भी मिलेगा, इसलिए पृष्ठ को तब तक स्क्रॉल करें जब तक आप बटन नहीं देखते "डाउनलोड" (उन असहनीय विज्ञापनों से बचने के लिए विज्ञापन ब्लॉकर स्थापित करना बेहतर है)
  • स्थापित करें-HD-एंड्रॉयड-खेल-साथ-कैश-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैश चरण 5 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    5
    निर्देश पढ़ें एपीके और ओबीबी फाइलों के साथ आने वाली दोनों वेबसाइटों के लिए वेबसाइट को डाउनलोड करने और उन्हें निष्पादित करने के लिए बुनियादी निर्देश शामिल हैं (आमतौर पर, बटन के ऊपर) "डाउनलोड") तो आपको पता है कि क्या करना है
  • स्थापित करें-HD-एंड्रॉयड-खेल-साथ-कैश-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैश चरण 6 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    6
    फाइलें डाउनलोड करें बटन स्पर्श करें "डाउनलोड" फ़ाइलों को डाउनलोड करना शुरू करने के लिए इन फ़ाइलों को आमतौर पर फ़ोल्डर में एक संपीड़ित फ़ाइल (ज़िप या रायर) में डाउनलोड किया जाता है "डाउनलोड" आपके डिवाइस का
  • यदि apk और obb फ़ाइल को अलग से डाउनलोड किया जाना चाहिए, तो बटन को ढूंढें "डाउनलोड" एपीके फ़ाइल से और इसे स्पर्श करें फिर बटन को देखें "डाउनलोड" obb का और इसे भी स्पर्श करें तो आप दोनों डाउनलोड करेंगे।
  • भाग 2
    एक गेम को ओब्ब के साथ स्थापित करें

    स्थापित करें-HD-एंड्रॉयड-खेल-साथ-कैश-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">



    कैश चरण 7 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    1
    अपने डिवाइस पर फ़ाइल ब्राउज़र खोलें। सभी डिवाइस पूर्व-स्थापित फ़ाइल ब्राउज़र के साथ आते हैं। इसे ढूंढें और इसे खोलने के लिए उसे स्पर्श करें
  • स्थापित करें-HD-एंड्रॉयड-खेल-साथ-कैश-चरणीय-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैश चरण 8 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    2
    एपीके फ़ाइल ढूंढें आपके द्वारा डाउनलोड की गई एपीके फाइल फ़ोल्डर में होगी "डाउनलोड" डिवाइस का फ़ोल्डर में नेविगेट करने के लिए ब्राउज़र का उपयोग करें "डाउनलोड" और वहाँ apk फ़ाइल की तलाश में
  • स्थापित करें-HD-एंड्रॉयड-खेल-साथ-कैश-चरणीय-9.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैश चरण 9 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें

    Video: JIO में 1 GB DATA ख़तम होने के बाद भी 35 GB तक HIGHSPEED DATA कैसे USE करे |

    3
    फ़ाइलों को निकालें यदि आप डाउनलोड की गई फ़ाइल ज़िप या रायर में एक संपीड़ित फ़ाइल है, तो आपको इसे निकालना होगा। फ़ाइल ब्राउज़रों के अधिकांश पहले से ही निकासी समारोह में शामिल हैं। फ़ाइलों को निकालने के लिए, एक पल के लिए संपीड़ित फ़ाइल को दबाकर रखें और चुनें "उद्धरण"। अब फ़ाइलों को फ़ोल्डर में निकाला जाएगा "डाउनलोड"।
  • यदि आपके ब्राउज़र में कोई चिमटा नहीं है, तो आप Google Play पर एक डाउनलोड कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आपको चुनने के कई विकल्प मिलेंगे "Android के लिए RAR" या "WinZip"।
  • स्थापित करें-HD-एंड्रॉयड-खेल-साथ-कैश-चरणीय-10.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैश चरण 10 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    4
    खेल को स्थापित करें खेल को इंस्टॉल करने के लिए एपीके फ़ाइल को स्पर्श करें। सबसे पहले, अनुमतियां जो खेल की आवश्यकता स्क्रीन पर दिखाई देंगी। उन्हें पढ़ें, नीचे स्क्रॉल करें और स्पर्श करें "स्थापित"।
  • गेम इंस्टॉल करने के बाद, एक संदेश प्रकट होगा जो कहते हैं "सफल स्थापना"। प्रेस "किया" इस विंडो से बाहर निकलने के लिए स्क्रीन के नीचे स्थित
  • स्थापित करें-HD-एंड्रॉयड-खेल-साथ-कैश-चरणीय-11.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैश के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    5
    Obb फ़ाइल कॉपी करें फ़ाइल ब्राउज़र को फिर से खोलें और फ़ोल्डर पर जाएं "डाउनलोड"। खेल के obb फ़ाइल की स्थिति जानें। आप जानते होंगे कि ओब्ब क्या है क्योंकि फ़ोल्डर का नाम आम तौर पर शुरू होता है "कॉम"। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो फ़ोल्डर के अंदर जांचें। फ़ाइल को कहना चाहिए "obb" नाम के अंत में
  • इसे चुनने के लिए ओब्ब फ़ोल्डर को दबाकर रखें। एक बार चुनने के बाद, मेनू खोलने के लिए ऊपरी दाएं कोने में तीन बिंदुओं के आइकन को स्पर्श करें और चुनें "प्रतिलिपि"।
  • Video: Gta Vice city Android गेम कैसे डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें

    स्थापित करें-HD-एंड्रॉयड-खेल-साथ-कैश-चरणीय-12.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैश चरण 12 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    6
    इसे Android डेटा फ़ोल्डर में पेस्ट करें आपको इस गंतव्य पर नेविगेट करना होगा: आंतरिक संग्रहण >> एंड्रॉयड >> Obb। एक बार जब आप Obb फ़ोल्डर के अंदर होते हैं, तो चुनें "यहां पेस्ट करें" ऊपरी भाग में
  • स्थापित करें-HD-एंड्रॉयड-खेल-साथ-कैश-चरणीय-13.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैश चरण 13 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    7
    गेम निष्पादित करें होम स्क्रीन पर या एप्लिकेशन मेनू में गेम आइकन ढूंढें और उसे स्पर्श करें। खेल खुल जाएगा और अब आप उच्च परिभाषा गेमिंग अनुभव का आनंद ले सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com