ekterya.com

अपने ब्राउज़र से एमएसएन टूलबार को कैसे निकालें

एमएसएन टूलबार आपके कंप्यूटर पर स्थापित है और न केवल ब्राउज़र में से एक पर। यदि आप उपकरण पट्टी को अनइंस्टॉल करना चाहते हैं तो आपको इसे विंडोज नियंत्रण कक्ष से करना चाहिए। हालांकि, यह ऑपरेशन बहुत आसान है। कुछ क्लिक्स के साथ, आप थोड़े समय में टूलबार निकाल सकते हैं

चरणों

भाग 1
नियंत्रण कक्ष खोलें

छवि शीर्षक से अपने ब्राउज़र से MSN Toolbar निकालें चरण 1
1
प्रारंभ मेनू पर जाएं नियंत्रण कक्ष में आपके विंडोज कंप्यूटर के रख-रखाव और कॉन्फ़िगरेशन में कुछ सबसे आवश्यक उपकरण हैं। यह डेस्कटॉप के निचले बाएं कोने में प्रारंभ मेनू या विंडोज ओर्ब पर क्लिक करके पहुँचा जा सकता है।
  • छवि शीर्षक से अपने ब्राउज़र से MSN Toolbar को निकालें चरण 2
    2
    "नियंत्रण कक्ष चुनें"". जब मेनू का विस्तार होता है, तो दाईं तरफ नियंत्रण कक्ष पर क्लिक करें यह "मेरा कंप्यूटर" के अंतर्गत होना चाहिए
  • भाग 2
    टूलबार को अनइंस्टॉल करें

    छवि शीर्षक से अपने ब्राउज़र से MSN Toolbar को निकालें चरण 3
    1
    स्थापित प्रोग्राम की सूची देखें। "प्रोग्राम और सुविधाओं" पर क्लिक करें और सभी इंस्टॉल किए गए प्रोग्राम एक सूची में दिखाई देंगे।
    • उन्हें वर्णानुक्रम में देखने के लिए, विंडो के ऊपरी दाएं कोने में "व्यू बाय" पर क्लिक करें और फिर "छोटे चिह्न" पर क्लिक करें



  • छवि शीर्षक से अपने ब्राउज़र से MSN Toolbar को निकालें चरण 4
    2
    MSN टूलबार को ढूंढें बस प्रोग्राम की सूची के नीचे जाएं जब तक कि आप उपकरण पट्टी नहीं पाते।
  • छवि शीर्षक से अपने ब्राउज़र से MSN Toolbar को निकालें चरण 5
    3
    MSN टूलबार को अनइंस्टॉल करें "MSN Toolbar" पर क्लिक करें और एक संदर्भ मेनू दिखाई देगा। प्रोग्राम को हटाने शुरू करने के लिए "अनइंस्टॉल" पर क्लिक करें।
  • छवि शीर्षक से अपने ब्राउज़र्स से MSN Toolbar को निकालें चरण 6
    4
    स्क्रीन पर आने वाले निर्देशों का पालन करें। जैसे टूलबार की स्थापना रद्द की जाती है, स्क्रीन पर कुछ निर्देश दिखाई देंगे। बस उनका पालन करें और "अगला" दबाकर रखें जब तक आप अनइंस्टॉलेशन खत्म नहीं करते।
  • अपने ब्राउज़र से एमएसएन टूलबार निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    5
    स्थापना प्रक्रिया पूरी करें एक बार स्थापना रद्द हो जाने के बाद, आप को हटाने के लिए "अनइंस्टॉल" संवाद बॉक्स के निचले दाएं कोने में "समाप्त" पर क्लिक कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com