ekterya.com

Minecraft में एक खाता कैसे हटाएं

Minecraft वीडियो गेम इतिहास में सबसे समर्पित शौकिया समुदायों में से एक का दावा करती है और यह अच्छे कारण के लिए है! अन्वेषण और निर्माण के खेल के यांत्रिकी एक अतुलनीय आभासी स्वतंत्रता प्रदान करता है जो खिलाड़ी को अपनी दुनिया बनाने की अनुमति देता है। हालांकि, किसी भी अंतहीन खेल की तरह, लत की एक उच्च जोखिम है और कई ने पूरी तरह से खेलना बंद करने का निर्णय लिया है। क्या आपको लगता है कि आप बेहतर नहीं होगा Minecraft के बिना? सौभाग्य से, एक खाते को निकालने की प्रक्रिया आसान है, लेकिन ध्यान रखें कि यह भी अपरिवर्तनीय है।

चरणों

Video: How to Clear YouTube Search History

हटाए गए एक छवि को हटाएं एक Minecraft खाता चरण 1
1
आप अपने Minecraft खाते को हटाने के लिए क्यों जा रहे हैं कारणों के बारे में सोचो बहुत सारे लोग अपने खाते को कैसे नशे की लत खेल कर सकते हैं। बहुत से लोगों ने खेलने के लिए बहुत से घंटों तक सोना बंद कर दिया है और फिर पता चलता है कि वे अन्य चीजें भी करेंगे। विश्लेषण करने के लिए आपको कुछ समय लेना चाहिए कि क्या आप वास्तव में माइक्रैक्ट छोड़ना चाहते हैं क्योंकि एक खाता हटाने की प्रक्रिया अपरिवर्तनीय है। यदि आपको लगता है कि खेल आपको स्वस्थ जीवन प्रदान करने की अनुमति नहीं देता है, तो इसे समाप्त करें
  • यदि आप नशे की लत हैं, तो Minecraft में अपने सभी अनुभव को नष्ट करने की बजाय सीमा निर्धारित करने का प्रयास करें। आप प्रत्येक दिन कैसे खेल सकते हैं, इस बारे में सख्त सीमा निर्धारित कर सकते हैं - इस तरह, आपके पास अन्य चीजें करने के लिए अधिक समय होगा। सबसे पहले यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन आप खुद को नियंत्रित करना सीखेंगे और यह अन्य स्थितियों में बहुत मदद करेगा।
  • अपने खाते को किसी और को देना बेहतर हो सकता है ताकि आप इसे नष्ट करने के बजाय Minecraft का आनंद ले सकें क्योंकि इसके साथ जुड़ा मौद्रिक मूल्य है।
  • हटाए गए चित्र को एक Minecraft खाता चरण 2

    Video: JCB stunt#### गाड़ी के बीच में फंसा आदमी

    2
    अपने कंप्यूटर से खेल को अनइंस्टॉल करें खेल रोकना पहला कदम है Minecraft सॉफ्टवेयर की स्थापना रद्द करने के लिए अपने कंप्यूटर से खेल के सभी निशान निकालें यदि आपके पास कंसोल है, तो डिस्क को निकालें या इसे किसी अन्य को बदलें। यदि आप किसी मोबाइल डिवाइस के माध्यम से खेलते हैं, तो एप्लिकेशन को हटा दें।
  • सॉफ्टवेयर को अनइंस्टॉल करना, लेकिन अपना खाता बरकरार रखना एक और विकल्प है क्योंकि यह आपको फिर से खेलने का अवसर देगा यदि आप अपना दिमाग बदलते हैं
  • हटाए गए एक छवि को हटाएं एक Minecraft खाता चरण 3
    3



    सुनिश्चित करें कि आपका Minecraft खाता Mojang से संबंधित है यदि आपके पास एक अपेक्षाकृत नया खाता है तो यह एक समस्या नहीं होनी चाहिए - लेकिन अगर आपके पास एक पुराना है, तो यह आवश्यक है कि आप अपनी जानकारी को माइक्रैक्ट से मोजांग में स्थानांतरित कर दें। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप अपने खाते को हटाने के लिए प्रक्रिया को जारी नहीं रख सकेंगे। आप इसे Mojang प्रवासन प्रपत्र के माध्यम से कर सकते हैं।
  • छवि को नष्ट करें एक Minecraft खाता चरण 4 हटाएं
    4
    अपने Mojang खाते में लॉग इन करें और उन्हें अपने खाते को हटाने के लिए कहें। दर्ज करें https://account.mojang.com. दर्ज करें और "सेटिंग" टैब पर जाएं नीचे, एक बटन होना चाहिए जो "हटाने का अनुरोध" कहता है बटन दबाएं और फिर वे आपकी जानकारी को सत्यापित करने के लिए कहेंगे। ज्यादातर मामलों में, यह आपके खाते को हटाने के लिए पर्याप्त है।
  • हटाए गए एक छवि को हटाएं एक Minecraft खाता चरण 5
    5

    Video: ELVEDA YouTube ve Işılın Pembe Dünyası KANALIMIZI NEDEN KAPATIYORUZ Bir Çocuk Kanalı Nasıl Kapatılır

    एक Mojang ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से संपर्क करें यदि आप किसी भी कारण से अपना खाता नहीं हटा सकते हैं, तो Mojang सीधे संपर्क करने का प्रयास करें। वे संपूर्ण प्रक्रिया के माध्यम से आपका मार्गदर्शन कर सकते हैं या केवल अपना खाता हटा सकते हैं।
  • यदि आपने हाल ही में अपना खाता खरीदा है (पिछले 30 दिनों के दौरान), तो कृपया एक ईमेल भेजें जो रिजंड का अनुरोध करता है।
  • चेतावनी

    Video: 5 बेहतरीन क्रिकेट गेम आपके स्मार्टफोन के लिए | 5 Great Mobile Cricket Games in Hindi

    • एक बार जब आप अपना खाता हटा देते हैं, तो उसे पुनर्प्राप्त करने का कोई तरीका नहीं है - इसलिए इसे हटाने से पहले आपको यह सुनिश्चित करना होगा।
    • यदि आप फिर से Minecraft खेलने का फैसला, आप को फिर से इस खेल को खरीदने के लिए होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com