ekterya.com

कैसे Xbox 360 पर मल्टीप्लेयर मोड में Minecraft खेलने के लिए

Minecraft एक मजेदार एकल-खिलाड़ी गेम है, लेकिन जब आप इसे दोस्तों के साथ खेलते हैं तो यह बहुत बेहतर होता है Xbox 360 संस्करण में कई मल्टीप्लेयर विकल्प हैं यद्यपि यह कंप्यूटर संपादन के रूप में मजबूत नहीं है, सर्वर के समर्पण की कमी के कारण, आपके किसी भी मित्र के साथ समस्याओं के बिना ऑनलाइन खेलना संभव है। समावेशी, Xbox 360 के लिए संस्करण एक मित्र या रिश्तेदार के साथ खेलने के लिए एक विभाजन स्क्रीन मोड है, यदि वे एक ही कमरे में हैं और आप Minecraft में किसी साहसिक कार्य में शामिल होना चाहते हैं।

चरणों

विधि 1
चलायें ऑनलाइन

1
एक Xbox लाइव गोल्ड खाता प्राप्त करें अन्य लोगों के साथ ऑनलाइन खेलने के लिए आपको एक Xbox लाइव गोल्ड सदस्यता की आवश्यकता होगी गोल्ड खातों में एक मासिक लागत है यदि आपके पास इन खातों में से कोई भी नहीं है, तो आपके पास अन्य लोगों के साथ स्थानीय रूप से खेलने की संभावना है इसके बारे में अधिक जानने के लिए अगले अनुभाग को पढ़ें
  • 2
    जिन लोगों के साथ आप खेलना चाहते हैं, उनके साथ दोस्त बनें माइक्रोसॉफ्ट के लिए ऑनलाइन माइक्रोसॉफ्ट मैनेजर के साथ माइक्रोसॉफ्ट के लिए ऑनलाइन गेम खेलने के लिए संभव है। यादृच्छिक पर सर्वर में शामिल होना संभव नहीं है इसके बजाय, आपके पास दुनिया बनाने और अपने मित्रों को शामिल करने, या उनमें से एक की दुनिया में शामिल होने का विकल्प है।
  • 3
    किसी मित्र के गेम में शामिल हों अगर आपके किसी मित्र ने एक ऑनलाइन दुनिया बनायी, तो आप माइक्रैंट शुरू करते समय दुनिया की सूची में दिखाई देंगे। यदि खेल भर नहीं किया गया है, तो आप सूची से दुनिया को चुनकर शामिल हो सकते हैं। एक्सबॉक्स 360 पर खेल एक ही दुनिया में आठ खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं।
  • Minecraft Xbox 360 चरण 8 पर प्ले मल्टीप्लेयर शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपना खुद का ऑनलाइन गेम प्रबंधित करने के लिए एक नई दुनिया बनाएं यदि आप प्रशासन करना चाहते हैं, या "hostear", दोस्तों के साथ खेलने के लिए एक दुनिया है, इसे मानो और उन्हें शामिल होने दें।
  • पर क्लिक करें "खेलना" मुख्य मेनू से और विकल्प का चयन करें "नई दुनिया बनाएं"।
  • आपके पास एक ऐसी दुनिया अपलोड करने की भी संभावना है जो आपने पहले से बना है और विकल्प का चयन किया है "ऑनलाइन खेल"।
  • Minecraft Xbox 360 चरण 1 पर प्ले मल्टीप्लेयर शीर्षक वाली छवि
    5
    बॉक्स को चेक करें "ऑनलाइन खेल"। यह आम तौर पर डिफ़ॉल्ट रूप से चेक होता है। इस बॉक्स की जांच के साथ, आपकी मित्र सूची में से कोई भी इस गेम में शामिल हो सकता है।
  • 6

    Video: काले ऑप्स 2 ए * एमओडी मेनू कैसे प्राप्त करें * आसान + USB या modded XBOX बिना किसी भी प्रतिष्ठा प्राप्त! (XBOX केवल)

    आपके पास बॉक्स को चेक करने का विकल्प होता है "केवल आमंत्रित करें"। यदि आप सूची में हर किसी के लिए प्रवेश की अनुमति नहीं देना चाहते हैं, तो आपके पास जो लोग करते हैं उन्हें आमंत्रण भेजने का विकल्प होता है। आपको उन्हें उन लोगों को भेजना चाहिए, जिन्हें आप उन्हें गेम तक पहुंच प्रदान करना चाहते हैं।
  • 7
    दुनिया का निर्माण समाप्त करें दुनिया बनाने के लिए कोई भी विकल्प चुनें आपके पास एक बीज कोड दर्ज करने की संभावना है या यादृच्छिक कोड के लिए रिक्त जगह छोड़ दें। पर क्लिक करें "नई दुनिया बनाएं" एक बार जब आप विकल्प कॉन्फ़िगर करना समाप्त कर लेंगे
  • Minecraft Xbox 360 चरण 3 पर प्ले मल्टीप्लेयर शीर्षक वाला चित्र



    8
    अपने दोस्तों को आमंत्रित करें एक बार दुनिया को निष्पादित करने के बाद, आपके मित्र विश्व की अपनी सूची से जुड़ सकते हैं, यदि आपने गेम का विकल्प चुनने का विकल्प नहीं चुना है "केवल आमंत्रित करें"। यदि हां, तो आपको उन लोगों को निमंत्रण भेजने की आवश्यकता होगी जिनके साथ आप खेलना चाहते हैं। मित्रों की सूची खोलें, उस व्यक्ति का चयन करें जिसे आप से खेलना चाहते हैं और विकल्प का चयन करें "खेल को आमंत्रित करें"।
  • Video: असली BO2 INFECTABLE एमओडी मेनू - Xbox वन / XBOX 360 - नहीं JTAG या modded XBOX!

    विधि 2
    विभाजित स्क्रीन में खेलते हैं

    1
    Xbox 360 को एक एचडी टेलीविजन से कनेक्ट करें यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो आपको इसे कम से कम 720p के साथ एक एचडी टेलीविजन से जोड़ना चाहिए। आप एक पुराने मानक टीवी के साथ एक अलग स्क्रीन पर खेलने में सक्षम नहीं होंगे।
    • Xbox 360 को भी एक घटक या एचडीएमआई केबल के जरिए टीवी से जोड़ा जाना चाहिए।
  • Minecraft Xbox 360 चरण 6 पर प्ले मल्टीप्लेयर शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्क्रीन के वर्तमान समाधान की जांच करें वर्तमान रिज़ॉल्यूशन को सत्यापित करने के लिए, विकल्प के लिए नेविगेट करें "विन्यास", तब तक "प्रणाली", "कंसोल कॉन्फ़िगरेशन" और अंत में "स्क्रीन"। आपको विकल्प सेट करना होगा "वर्तमान कॉन्फ़िगरेशन" 720p, 1080p या 1080i में कोई अन्य कॉन्फ़िगरेशन विभाजन स्क्रीन को सक्षम नहीं करेगा।
  • 3
    एक नई दुनिया बनाएँ या मौजूदा एक लोड करें आप किसी भी दुनिया में विभाजित स्क्रीन पर खेल सकते हैं।
  • 4

    Video: DESTINY 2 PLAYTHROUGH PART 1

    बॉक्स को अनचेक करें "ऑनलाइन खेल" एक विभाजन स्क्रीन पर एक स्थानीय स्तर पर खेलने के लिए इसलिए आप अपने किसी भी Xbox 360 खाते के साथ खेल सकते हैं, भले ही वे ऊ न हों
  • एक विभाजन स्क्रीन ऑनलाइन गेम खेलने के लिए, "ऑनलाइन गेम" विकल्प को चेक करें, लेकिन इसे शुरू करने के लिए आपको Xbox Live गोल्ड खाते की आवश्यकता होगी स्प्लिट स्क्रीन का उपयोग करने वाले ऑनलाइन गेम केवल सोना और अतिथि खातों को स्वीकार करते हैं, जबकि स्थानीय गेम गोल्ड, रजत और अतिथि खातों को स्वीकार करते हैं।
  • यदि आप विभाजन स्क्रीन में ऑनलाइन गेम खेलने जा रहे हैं, तो जैसे ही दुनिया को लोड हो रहा है, आपको एक अतिथि खाते के साथ लॉग इन करना होगा। जहां तक ​​खेल में स्थान है, सोने के खाते वाले खिलाड़ी किसी भी समय शामिल हो सकते हैं।
  • 5
    दूसरा नियंत्रण चालू करें और प्रोफ़ाइल चुनें। गेम लोड हो जाने के बाद, दूसरे नियंत्रण पर एक्स बटन दबाएं और उस प्रोफ़ाइल का चयन करें जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं। यदि आप एक अलग स्क्रीन पर एक स्थानीय गेम खेलने जा रहे हैं, तो दूसरा खिलाड़ी किसी भी सहेजे गए प्रोफाइल के साथ जुड़ सकता है।
  • 6
    बटन दबाएं "प्रारंभ" खेल में शामिल होने के लिए दूसरे नियंत्रण में एक बार जब आप दूसरे नियंत्रण में प्रवेश करते हैं तो आपको ऐसा करने के लिए कहा जाएगा।
  • 7
    किसी भी अन्य अतिरिक्त नियंत्रण के साथ जुड़ें चार लोग एक ही टेलीविजन पर खेल सकते हैं, जब तक कि सभी का नियंत्रण हो। यदि आप एक अलग स्क्रीन पर एक स्थानीय गेम खेलने जा रहे हैं, तो अन्य खिलाड़ी किसी भी समय शामिल हो सकते हैं। यदि आप स्प्लिट स्क्रीन का उपयोग करके ऑनलाइन गेम खेलने जा रहे हैं, तो दूसरे खिलाड़ियों को सोने के खाते की आवश्यकता होगी जब भी यह हो।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com