ekterya.com

हैरी पॉटर कंप्यूटर गेम और ऑफीस ऑफ फ़ीनिक्स में सभी पोर्ट्रेट्स के लिए पासवर्ड कैसे खोजें

हैरी पॉटर कंप्यूटर गेम और ऑफीस ऑफ फीनिक्स के 12 चित्रों में आपको हॉगवर्ट्स स्कूल ऑफ़ मेचक्रिक्राफ्ट और विज़ार्ड्री के माध्यम से उपयोगी शॉर्टकट मिल सकते हैं। हालांकि, पासवर्ड ढूंढने के लिए आपके मिशन में, आप पा सकते हैं कि मार्गों को खोलने के लिए आपको जो जानकारी की ज़रूरत है वह प्राप्त करना मुश्किल है। यदि आप अपने आप को सब कुछ ढूंढना चाहते हैं, तो पढ़ना बंद करो यह गाइड केवल हताश या उन लोगों के लिए बनाया गया है जो चित्र की जानकारी को आवश्यक नहीं समझते हैं

चरणों

Video: हैरी पॉटर एंड द के फीनिक्स पूर्वाभ्यास # आदेश 13 हन्ना Abott और 3 पोर्ट्रेट पासवर्डों

Video: हैरी पॉटर एंड द हाफ ब्लड प्रिंस (PS3) - तलाश हॉगवर्ट्स

हैरी पॉटर और फोएनिक्स पीसी गेम के ऑर्डर के लिए सभी पोर्ट्रेट पासवर्ड खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 1



1

Video: हैरी पॉटर खेल 2001-2018 का विकास

हर जगह अन्वेषण करें और पुस्तकों के अपने ज्ञान का उपयोग करें। यदि आप सभी चित्रों के लिए पासवर्ड खोजना चाहते हैं, तो आपको सब कुछ देखने और सभी से बात करने की आवश्यकता है। पुस्तक को पढ़ो, किताबों में जो कुछ होता है उसे कभी-कभी पासवर्ड मिलते हैं। यदि आपको अभी भी समस्याएं हैं, तो यह वह जगह है जहां आप उन्हें पा सकते हैं:
  • फैट लेडी (सेंट्रल लेडर <-> ग्राईफिंडर कॉमन रूम) पहले से ही, ग्राईफिंडर, रॉन और हर्मियॉन के हाकिम से कहा था ट्रेन पर है, लेकिन जब आप (हैरी) और रॉन मोटी औरत का सामना, तो आप पाएंगे कि रॉन पासवर्ड भूल गया है। रॉन ने सुझाव दिया कि आप एक और ग्रेफींडोर छात्र से पूछें ग्रेफींडोर छात्र उन वर्दी के लाल रेखा वाले हैं बस इन छात्रों में से किसी पूछने के लिए और आपको बता पासवर्ड पुस्तक के रूप में, `Mimbulus mimbletonia` है।
  • तुलसी फ्रॉन्सैक (सेंट्रल सीढ़ी <-> द्वितीय तल): बैजल फ्रॉन्सैक, रावेनवेल के एक विद्वान और समर्थक, एक पासवर्ड भी है जो आसानी से उपलब्ध है। तुलसी आपको एक रावेन्वेल्व के छात्र से पूछने के लिए कहेंगे, जहां रोवेना रेवेनक्ले से आता है। किसी भी छात्र से पूछो और वह आपको बताएगी कि वो ग्लेन्स से थी। तुलसी के चित्र पर वापस जाओ और उसे जानकारी दें फिर वह आपको बताएगा कि पासवर्ड `स्टडीय़ुस सफलता` है
  • द सॉसे्रेस आउल (पुस्तकालय <-> चौथा तल): एक सफेद उल्लू और एक हरे रंग की हुक की टोपी के साथ चित्रित किया जाने वाला जादूगर, एक पासवर्ड है जिसे पाने के लिए थोड़ा कठिन है जब आप उसका सामना करते हैं, तो वह आपको वर्तमान पैगंबर की डायरी पाने के लिए कहेंगे और उसे शीर्षक बताएं। उसने कहा, यह सुझाव देगा कि आप ग्रेट हॉल में देखें, जहां उल्लू आते हैं और समाचार पत्रों के साथ जाते हैं। उन्हें पता नहीं है कि उल्लू आपको समाचार पत्र कैसे देते हैं, इसलिए आप मूल रूप से अपने दम पर जाते हैं। ग्रेट हॉल पर जाएं और जहां उल्लू सामने से हैं वर्तनी करें Accio आकर्षण और एक दृश्य में कटौती चार उल्लू एक गोताखोरी में उड़ान दिखा, उनमें से एक (माना जाता है कि Hedwig) निकटतम मेज पर पैगंबर की दैनिक छोड़ने। समाचार पत्र ले लो और हैरी पढ़ा जाएगा हेडर। अब Sorceress उल्लू पर वापस जाओ और उसे आवश्यक जानकारी दें यह आपको बताएगा कि मालिक बोरिंग है (भले ही वह मौत हो) और आपको बताएगा कि पासवर्ड क्या है "कोई समाचार अच्छी खबर नहीं है"। कृपया ध्यान दें- अगर उल्लू का उपयोग कर आकाश बंद हो गया है और पाल बंद हैं तो उल्लू केवल नीचे जाएंगे।
  • गिफ़र्ड एबॉट (सेंट्रल सीढ़ी <-> आंगन रूपांतरण): यह एक और उपयोगी अगर तुम महल के दूसरे आधे तक पहुंचने के लिए पुल के माध्यम से पारित होने के खर्च करने के लिए नहीं करना चाहती है। Giffard Hufflepuffs के पक्ष में है, और, तुलसी के साथ के रूप में, आप उस घर में किसी को पासवर्ड पूछने के लिए की जरूरत है। के बाद से पिछले साल वह सेड्रिक डिगरी, किसी भी हफलपफ (उसकी वर्दी पर पीले रंग लाइनों के साथ छात्रों को) मदद की आपको सूचित करना है कि पासवर्ड ड्रैगन अंडा `है खुश हो जाएगा।
  • दमरा डोडडरिज (सेंट्रल लेडर <-> तीसरा तल / क्लॉक टॉवर): Damara भूखा है जब आप अपने पहले से बात हो, और Giffard साथ जाने के लिए और उसे बताओ तुम उन्हें भोजन भेजना चाहते करने के लिए कह। जाओ और गिफ्दर से बात करें, और वह आपको यह बताने के लिए कहेंगे कि वह क्या कर सकता है। दमारा को अच्छी खबर दें, और वह आपको बताएगी कि पासवर्ड `चॉप और ग्रेवी` है।
  • पर्सिवल प्राट (सेंट्रल सीढ़ी <-> बोथहाउस): यह चित्र कविता को प्यार करता है, और आपको यह बताएगा कि "तीन चेहरे के साथ आदमी को देखो" (चेहरे के साथ आदमी की तलाश तीन) अगर आप अपना पासवर्ड जानना चाहते हैं प्रश्न का चित्र सातवें मंजिल पर है, यह एक काली वस्त्र में एक आदमी है, जिसकी गुप्त यात्रा भी है (लेकिन हम बाद में उसके बारे में बात करेंगे)। वह आपको बताएगा कि उसे पासवर्ड नहीं पता है लेकिन आप तुलसी से बात करते हैं करो और तुलसी आपको पादरी के साथ भेज देंगे। पादरी को खोजने के लिए मुश्किल है, लेकिन यह दूसरी मंजिल पर है बस चारों ओर देखो और आप इसे मिल जाएगा, इसे खोना आसान नहीं है क्योंकि अक्सर उन लोगों के लिए चीजें चिंतित करती हैं जिनके द्वारा जाते हैं एक बार जब आप उससे बात करते हैं, तो वह सुझाव देगी कि आप Google स्टंप से बात करते हैं। Google प्रवेश द्वार के पास वैदक्च के पास है, और चूंकि यह एकमात्र चित्र है, (यह भी एक मार्ग है) यह खोजने में आसान है अंत में, वह आपको गिफार्ड के साथ भेज देंगे, जो कृतज्ञतापूर्वक जानता है, `पासवर्ड बेतुका है` (पासवर्ड बेतुका है)। पर्सिवल के साथ लौटें और वह आपको बूथहाउस में सुखाने देंगे।
  • नर्वस नाइट (हर्बोलॉजी कॉरिडोर <-> पांचवीं मंजिल): नर्वस नाइट एक आंख के चित्र के सामने हर्बोलॉजी कॉरिडोर में है। किसी को भी एक विशाल नज़र से अजीब देखा जा रहा होगा। आपको उनको आश्वस्त करने के लिए क्या करना है जादू है मरम्मत आँख के दोनों किनारों पर कवच के दो टुकड़ों में टूट गया यह एक ग्रेफ़ींडर बैनर के द्वारा कवर किया जाएगा और नर्वस नाइट आपको यह कहकर धन्यवाद देगा कि पासवर्ड `फ्लेमिंग इयरविग्स` है।
  • Google स्टंप (प्रवेश द्वार का प्रवेश <-> पहली मंजिल): यदि आप पूछते हैं, तो Google आपको पासवर्ड बताएगा, और केवल आप के लिए Google आपको वीडुक्ट प्रवेश के पास वाले सभी से छुटकारा पाने के लिए कहता है, इसलिए छात्रों के खिलाफ अपनी छड़ी को बढ़ाएं (या यदि आपने वर्तनी सीखा है मूर्ख बनाना, आप इसे छात्रों के खिलाफ उपयोग कर सकते हैं)। वे भाग लेंगे फिर से Google का सामना करें और यह आपको बताएगा कि पासवर्ड `Volo futurus unus` (`मैं चुना जाना चाहता हूँ` के लिए लैटिन)।
  • बोरिस ने भ्रष्ट (तीसरी मंजिल <-> दूसरा तल): बोरिस ने 50 साल में अपना पासवर्ड नहीं सुना है, और वह इसे भूल गया है। अब, आपको 50 साल पहले होग्वारट्स पर पासवर्ड के लिए पूछे जाने वाले किसी भी व्यक्ति को पूछकर इसे पुनः खोजना होगा। यद्यपि हेग्रिड डंबलडोर की तरह मन में आता है, लेकिन उनमें से कोई भी नहीं है, क्योंकि यह वास्तव में मायटल है कि आपको पूछना चाहिए। जैसे ही वह हैरी पसंद करती है, वह आपको बताती है कि पासवर्ड `भूल-मुझे-कभी` नहीं है
  • द मैन ऑफ़ फेसेस तीन (सातवां मंजिल <-> चौथा तल): यह आदमी आपको दूसरे चित्र में ढूंढने के लिए कहता है। इसका अर्थ यह है कि आप मार्ग के दूसरे द्वार को खोजते हैं। यह चौथी मंजिल पर है और कोबवेब के साथ कवर किया गया है। कोबवेब को जला दें आग (यदि आपने अभी तक जादू नहीं सीखा है, तो आपको तब तक इंतजार करना होगा) और उससे बात करें यह आपको बताएगा कि पासवर्ड `तीन सिर बेहतर हैं तो एक`
  • खगोलविद (सेंट्रल लेडर-डंगऑन स्तर <-> सातवीं मंजिल): हन्ना एबट तहखानों में डंबलडोर की सेना की बैठक के लिए जब तक आप वहाँ सुरक्षित रूप से लेने के लिए एक मार्ग को खोजने नहीं जाना। मार्ग बहुत आसान है, क्योंकि यह करीब है और आपको खगोलविद से अपना पासवर्ड पूछना है। यह आपको बताएगा कि यह `स्कुरिलस स्कैकरल` है
  • स्लेथिरिन का ब्रुना (कॉरिडोर ऑफ डूनजॉन्स) <-> Dungeons): एक बहुत बुरा स्लाइदरिन डायन का यह चित्र अभी Slytherins जाने और जो पासवर्ड मालूम है। वह सुझाव देती है कि आप पासवर्ड पाने के लिए एक और स्लेथिरिन छात्र से पूछते हैं। छिप कर बातें सुनना: आप पूरी तरह से अच्छी तरह से जानते हैं कि Slytherins आप कुछ मुझे पता नहीं करना चाहिए, जो कि घर से संबंधित नहीं बता नहीं होगा, वहाँ सिर्फ एक ही रास्ता पासवर्ड प्राप्त करने के लिए है। आप अम्ब्रिज की यह करने के लिए कार्यालय से डॉक्सी जहर पाने के लिए जिनी मिशन पूरा कर लिया है चाहिए, इस प्रकार क्लोक क्लोक अनब्लॉक करने से। पोंटे क्लोक क्लोक और तहखाने गलियारा (केंद्रीय सीढ़ी के अंत में) लौटती है। दो स्लेथिरिन्स वहां होंगे, इस बात के बारे में बात करते हुए कि कैसे वे पोटियंस वर्ग के लिए देर तक नहीं आएंगे जब तक कि वे मार्ग का उपयोग न करें। उन्हें चित्र में का पालन करें एक बार जब वे देखते हैं, वे स्लाइदरिन चुड़ैल बता देंगे कि पासवर्ड है `Slytherins सुप्रीम हैं` और फिर डायन वे और भी अधिक Mudblood साथ अप्रिय कुछ हँसी के बाद कर रहे हैं, कहेंगे। अदृश्यता लबादा निकालें और गलियारे पर लौटें। चुड़ैल को पासवर्ड बताओ, और वह आपको अनिच्छा से पास करने देगा

चेतावनी

  • स्लेथिरिन चुड़ैल के साथ, यदि आप गलती से उन्हें दुर्घटना में डालते हैं, तो छात्रों को बात नहीं करेंगे, इसलिए जब आप उनका पालन करेंगे तो सावधान रहें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 ekterya.com