ekterya.com

गनी वेसली (हैरी पॉटर के चरित्र) की तरह पोशाक कैसे करें

यदि आप लंबे समय में वीसली परिवार की सबसे अच्छी चुड़ैल के रूप में पोशाक करना चाहते हैं, तो इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1

बालों
हैरी पॉटर स्टेप 1 से ड्रेस की तरह जिनी वेसली शीर्षक वाली छवि
1
जिनी के पास एक भूरा और लाल स्वर के बीच बाल होते हैं, और इसका उपयोग कंधे की ऊंचाई पर होता है आपको अपने बालों को जरूरी नहीं डालना चाहिए, लेकिन अगर आप इसे करने का फैसला करेंगे, तो एक स्टाइलिस्ट या एक दोस्त के साथ चलो, जो यह जानता है कि इसे कैसे अच्छा दिखाना है। या, एक अच्छा विग खरीदें अगर आप खुद को फिल्मों के जीनी के रूप में देखना चाहते हैं और आपके बाल सीधे नहीं हैं, तो इसे सीधा करने के लिए एक विधि खोजने के लिए एक अच्छा विचार होगा लेकिन अगर आपके बालों के घुंघराले कोई समस्या नहीं है क्योंकि किताबों में जिनी के बाल हैं।
  • हैरी पॉटर स्टेप 2 से ड्रेस की तरह जिनी वीसली शीर्षक वाली छवि

    Video: हैरी पॉटर और आग की जाम - यूल गेंद पर हर्मियॉन के प्रवेश

    2
    वेसली लड़की हमेशा एक सरल और अच्छे केश विन्यास करती है कुछ तरीकों से आप उन्हें देख सकते हैं बालों के साथ एक चोटी वापस एक ब्रोच या बीमा, या बस ढीला और एक हेडबैंड बालों के साथ समायोजित किया द्वारा बांधा साथ coiffed कर रहे हैं। कभी-कभी, जैसा कि छठे पुस्तक में प्रोफेसर स्लघोर्न के क्रिसमस पार्टी के रूप में, सामान्य से बाल पूरी तरह से ढीले और अधिक घुंघराले का उपयोग करें।
  • हैरी पॉटर से कदम जेनि वेसली शीर्षक वाली छवि स्टेप 3
    3
    जब आप अपने बालों को पहनते हैं, तो आप आम तौर पर एक मैच नहीं पहनते हैं, लेकिन ब्रा को इसे ढीला करने के लिए मिलाते हुए, बाईं तरफ मैच लाइन का उपयोग करें।
  • विधि 2

    पोशाक
    हैरी पॉटर से कदम 4 जैसे ड्रेस की तरह दिग्गी वेसली चित्र
    1
    जिनी की अलमारी सरल लेकिन उत्तम है। वह एक एकल रंग के स्वेटर या ब्लाउज पहनना पसंद करती है, जो सामान्य कटौती के जींस के साथ और ऊँची एड़ी के बिना जूते। वह आम तौर पर सर्दियों में बुना हुआ कपड़े पहनती है, ताकि आप सीख सकें कि उन्हें स्वयं कैसे बनाएं या अपनी दादी या अपनी माँ से आपको कुछ देना। यदि आप लंबे बाजू वाली बुना हुआ कपड़ा पहनते हैं, तो अपनी आस्तीन को थोड़ा ऊपर रोल करें - यह बहुत बेहतर लग रहा है
  • हैरी पॉटर से स्टाइल 5 से ड्रेस की तरह जिनी वेसली का चित्र



    2
    सामान्य तौर पर, जिनी अपने संगठनों के लिए तटस्थ रंग चुनती है: ग्रे, गहरे नीले, भूरे, काले
  • हैरी पॉटर से कदम जेनी वेसली शीर्षक वाली छवि चरण 6

    Video: हैरी पॉटर हैरी और जिनी सभी चुंबन दृश्यों

    3
    एक छड़ी एक बढ़िया अतिरिक्त होगा, ताकि आप इसे खरीद सकें या स्वयं बना सकें। यदि आप पेड़ों के साथ एक जगह के पास रहते हैं तो सही मोटाई की एक शाखा और पत्तियों के बिना बहुत अच्छी तरह से देखा जा सकता है।
  • हैरी पॉटर से कदम 7 जैसे पोशाक जेनी वेसली शीर्षक है
    4
    हां, वह भी हॉगवर्ट्स पर पहनती है। आप इसे देख सकते हैं लेख अंग्रेजी में जानने के लिए कि कैसे एक साधारण ग्रेफ़िंडर ट्यूनिक बनाने के लिए
  • Video: जॉन विलियम्स स्कोर किया तो हैरी पॉटर एंड द गौब्लेट ऑफ फायर (ड्रेस वस्त्र)

    हैरी पॉटर से चरण 8 की तरह दिग्गी वेसली का शीर्षक चित्र
    5
    यह बहुत दुर्लभ है कि जिनी पहनने मेकअप। यदि आप एक बुद्धिमान स्पर्श करना चाहते हैं तो आप अपने प्राकृतिक रंग के लिपस्टिक का उपयोग कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यह अच्छा हो सकता है कि आप प्राप्त करेंगे आपके स्कूल में एक खेल टीम से मिलता है, और कप्तान या subcapitana जा रहा है क्योंकि जिनी बहुत चालाक और हॉगवर्ट्स में काफी लोकप्रिय है जाएगा।
    • गिनी के अधिकांश कपड़े उसके परिवार की आर्थिक स्थिति के कारण दूसरे हाथ हैं। लेकिन अगर आप इस्तेमाल किए गए कपड़े खरीदना नहीं चाहते हैं, तो आपको इसकी आवश्यकता नहीं है।
    • लेकिन अगर आपको फिर से उपयोग किए जाने वाले कपड़े पहनने में सहज महसूस हो रहा है, तो आपको थके हुए स्टोरों में जाने या एक बड़े भाई के कपड़े पहनने से डरना नहीं है (यदि आप चाहते हैं तो)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com