ekterya.com

कैसे Minecraft में सोने को खोजने के लिए

सोने की खानों में कई चीजों के लिए अच्छा है, जैसे उपकरण और कवच बनाना यद्यपि अन्य सामग्री के रूप में उपयोगी नहीं, यह स्थायित्व चार्ट के निचले भाग में अपनी जगह रखता है। यहां हम आपको बताते हैं कि इसे कैसे ढूंढें।

चरणों

विधि 1
सोना अयस्क पाएं (पीसी या कंसोल)

Minecraft चरण 1 में गोल्ड खोजें
1
अपने आप को एक लोहे या हीरा चुनने से लैस करें कोई अन्य टूल आपको सोना निकालने में मदद करेगा
  • Minecraft चरण 2 में गोल्ड खोजें
    2
    जब तक आप सही स्तर तक नहीं पहुंच जाते तब तक खोदें। हमेशा एक कोण की दिशा में खोदना और सीधे गिरने से बचने के लिए नहीं। यदि आप गुफाओं के माध्यम से खुदाई कर रहे हैं तो अपनी गति पर मशालों का निशान छोड़ दें।
  • Minecraft चरण 3 में गोल्ड ढूंढें शीर्षक
    3
    अपने निर्देशांक की जांच करें सोना केवल परत 31 के नीचे पाया जाता है। यदि आप कंप्यूटर के लिए Minecraft में हैं तो F3 दबाकर आप किस स्तर पर हैं इसके बजाय, जाओ नक्शा अगर आप कंसोल संस्करण में हैं निर्देशांक "और" यह आपको बताता है कि आप किस स्तर पर स्थित हैं यहां हम बेहतरीन परतों का उल्लेख करते हैं जहां सोने की तलाश करने के लिए आपको उपयुक्त लगता है:
  • लेयर 28 उच्चतम और सबसे सुरक्षित है, और यह आमतौर पर जहां आपको सबसे अधिक सोने मिलेगा
  • सोने और हीरे की तलाश करने के लिए सबसे अच्छी जगहें, साथ ही, परत 11 और 13 के बीच हैं। परत 10 के नीचे खुदाई से बचें, क्योंकि लावा को ढूंढना अधिक सामान्य है।
  • Minecraft चरण 4 में सोना खोजें शीर्षक वाला छवि

    Video: Why You NEVER Dig Straight Down ...

    4
    सोने की खोज करने के लिए अपनी मुख्य सुरंग में शाखाएं खोलें क्षैतिज मुख्य सुरंग को खोलें यह मुख्य सुरंग के माध्यम से असर डालता है, जिससे सोने के लिए एक ब्लॉक चौड़ा और दो उच्च होता है। आमतौर पर, सोने की अयस्क चार से आठ ब्लाकों के समूह में दिखाई देती है। इसका मतलब यह है कि यदि आप प्रत्येक शाखा के बीच अंतरिक्ष के तीन ब्लॉक छोड़ते हैं, तो आपको लगभग सभी सोने मिलेंगे।
  • सभी सोने के ब्लॉक खोजने के लिए, प्रत्येक शाखा के बीच अंतरिक्ष के दो ब्लॉक छोड़ दें। हालांकि, ऐसा करने में अधिक समय लगेगा
  • Video: 10 JUEGOS de MESA para HACER y JUGAR con AMIGOS

    Minecraft चरण 5 में गोल्ड खोजें
    5
    विशेष सुविधाओं का अन्वेषण करें जब आप खनिजों को खोदते हैं और निकाले जाते हैं, तो आप अपने आप को एक किले, एक तहखाने या एक छोड़ी हुई खाड़ी के साथ इन विशेषताओं के साथ पा सकते हैं। उनमें से हर एक में सोना या अन्य मूल्यवान तत्वों के साथ चेस्ट हो सकते हैं।
  • विधि 2
    सोना खोजें (मोबाइल संस्करण)

    Minecraft चरण 6 में गोल्ड खोजें
    1
    एक पठार biome के लिए देखो पठारों को लाल पहाड़ियों के साथ रेगिस्तान के रूप में देखा जाता है, कभी-कभी छीन लिया जाता है, या स्पायर्स इन बायोमों की विशेष विशेषताओं को तुरंत उल्लेख किया गया है, हालांकि वे केवल Minecraft के मोबाइल उपकरणों के संस्करण में ही दिखाई देते हैं।
  • Minecraft चरण 7 में गोल्ड खोजें
    2

    Video: सोने और हीरे के लिए मिनी स्टोर से उपकरण खोजने के लिए एक गाइड

    किसी भी स्तर पर खुदाई पठार के भीतर किसी भी ऊंचाई पर सोने दिखाई देगा। इस कारण से, पठार बायोम मोबाइल संस्करण में सोना देखने के लिए सबसे आसान और सबसे सुरक्षित स्थान है। यह पहाड़ियों के किनारों में असर डालता है और चट्टानों में सोने की अयस्क की तलाश करता है।
  • Minecraft चरण 8 में सोना खोजें शीर्षक वाला छवि
    3



    छोड़ी हुई खदानों को देखो पठार बायोमास को भी छोड़ी हुई खदान की गड्ढों को भी दिया जाता है जो जमीन से बाहर आते हैं। इन सुविधाओं के अंदर चेस्टों के साथ मेरा गाड़ियां हैं, और लगभग हमेशा चार चेस्टों में से एक में सोना होता है जब आप खोज करते हैं तो मकड़ियों के साथ सावधान रहें
  • विधि 3
    सोने की अयस्क का उपयोग करें

    Minecraft चरण 9 में गोल्ड खोजें
    1
    यह सोने के सिल्लियां पिघला देता है लौह अयस्क के साथ, आपको ओवन में सोने के अयस्क को पिघलाने की आवश्यकता होगी ताकि इसे प्रयोग करने योग्य सिल्लियां में बदल सके। सोना या कवच के उपकरण बनाने के लिए परेशान मत करो, जब तक कि आपको यह पसंद नहीं दिखता, क्योंकि सोने लोहे से कम प्रतिरोधी है। विशेष ऑब्जेक्ट बनाने के लिए सिल्लियां का बेहतर इस्तेमाल करते हैं, जैसे नीचे उल्लेखित।
  • Minecraft चरण 10 में सोना खोजें शीर्षक वाला छवि
    2
    सिगरेट का उपयोग कर एक घड़ी बनाओ प्रत्येक क्षेत्र में सोने के पिंड के साथ विनिर्माण क्षेत्र के केंद्र में एक लाल पत्थर रखें, कुल में चार। तो आप एक घड़ी बनायेंगे जो आपको सूर्य या चंद्रमा की स्थिति दिखाएगी।
  • दीवार पर एक फ्रेम लटकाओ और एक दीवार की घड़ी बनाने के लिए घड़ी को अंदर रखें। फ्रेम आठ छड़ियों और चमड़े का एक टुकड़ा से बना है
  • Minecraft चरण 11 में गोल्ड खोजें शीर्षक शीर्षक
    3

    Video: नोएडा में कचरे पर कोहराम, NGT के आदेश पर बन रहे डंपिंग ग्राउंड के विरोध में धरने पर स्थानीय लोग

    एक प्रोपेलर रेल बनाएं निर्माण क्षेत्र के केंद्र में एक छड़ी रखें, कुल मिलाकर छह सोना सिल्लियां युक्त दोनों कॉलम भरें और नीचे लाल पत्थर डालें। प्रोपेलर रेल ट्रॉलियों को अकेले स्थानांतरित कर देगा यदि आप एक लाल पत्थर मशाल या लाल पत्थर सर्किट का उपयोग करते हैं
  • Minecraft चरण 12 में गोल्ड खोजें
    4
    सोने के दबाव प्लेटें बनाएं यदि आप चाहते हैं कि लाल पत्थर सर्किट को सक्रिय किया जाए, जब कुछ उस पर गिर जाए या आप किसी वर्ग पर चले जाएं, तो दो सोने के सिल्लियां के साथ एक दबाव प्लेट बनाएं, दूसरे के पास एक।
  • Minecraft चरण 13 में सोना खोजें शीर्षक वाला चित्र
    5
    स्वर्ण सेब बनाओ विनिर्माण क्षेत्र के केंद्र में एक सेब रखें और पूरी तरह से सोने के सिल्लियां के साथ घेरे, कुल नौ इस तरह, आप एक सुनहरा सेब बनाना होगा। यह आपको ठीक करने और बचाने के लिए एक उत्कृष्ट वस्तु है, जब आप भूख से मर रहे हैं तो इसे खाने के लिए भी संभव है
  • आपके पास एक को बनाने की संभावना भी है "मंत्रमुग्ध सुनहरा सेब" Minecraft के अधिकांश संस्करणों में यदि आप सिल्लियां के बजाय सोने के ब्लॉकों का उपयोग करते हैं अगले चरण में इस बारे में पूछें। यह नुस्खा 1.7 Minecraft में गायब हो जाएगा।
  • Minecraft चरण 14 में सोना खोजें शीर्षक वाला छवि
    6
    सोने के ब्लॉक बनाएं सोने के ब्लॉक बनाने के लिए सोने के सिल्लियां के साथ विनिर्माण तालिका को भरकर अपनी संपत्ति को दिखाएं। यह चमकीले पीले क्यूब को ज्यादातर सजावट के लिए उपयोग किया जाता है
  • Minecraft चरण 15 में सोना खोजें शीर्षक वाला छवि
    7
    यह सोने को सोने की डली में तोड़ देता है विनिर्माण क्षेत्र में कहीं भी एक एकल पिंड सोने के डंडे के ढेर में बदल जाएगा। उनके पास कुछ उपयोग हैं:
  • चमकदार तरबूज सोने की सोने की डली से पूरी तरह से घिरे तरबूज का एक टुकड़ा यह औषधि के लिए एक घटक के रूप में प्रयोग किया जाता है
  • गोल्डन गाजर एक गाजर जो सोने की डली द्वारा घिरा हुआ है इसका उपयोग औषधि, भोजन, और घोड़ों के नस्ल और इलाज में किया जाता है।
  • आतिशबाजी सितारा आतिशबाजी बनाने के लिए, केंद्र में किसी भी डाई को अपने बाएं हाथ के साथ बारूद के साथ रखें यदि आप विनिर्माण के दौरान डाई के नीचे सोने की डंडे जोड़ते हैं, तो आप स्टार-आकार का आतिशबाजी करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • यह संभव है कि अंडरवर्ल्ड से ज़ोंबी सुअर आदमी जब वह मर जाता है तो सोने की डली को रिलीज़ करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com