ekterya.com

आकर्षक लोगों को फेसबुक पर मित्र के रूप में जोड़ने के लिए कैसे खोजें

जबकि फेसबुक दोस्तों और प्रियजनों के साथ संपर्क में रखने के लिए एक सुविधाजनक मंच हो सकता है, जब आप आकर्षक और रोचक लोगों के साथ दोस्त बनाने पर आपकी प्रतिष्ठा को सुधारने में आपकी सहायता कर सकते हैं। सौंदर्यप्रद आकर्षक लोगों के साथ फेसबुक के एक मित्र होने के नाते न केवल आपको दूसरों के सामने अच्छा दिखना पड़ता है, बल्कि संभवतः "वास्तविक जीवन" में एक नए संबंध के लिए दरवाजा खोलना है। एक विक्षिप्त शिकारी जैसा दिखने से बचने के लिए, आपको निम्न चरणों में बताए गए अनुसार फेसबुक पर आकर्षक लोगों के साथ मिलना करने के लिए एक सूक्ष्म दृष्टिकोण प्राप्त करना होगा।

चरणों

फेसबुक पर मित्र बनने के लिए गरम लोगों को ढूंढें शीर्षक चरण 1
1

Video: My Oxford Lecture on ‘Decolonizing Academics’

अपने प्रोफ़ाइल चित्र का मूल्यांकन करें अच्छे लोग आमतौर पर सिर्फ दूसरे समान रूप से सुंदर लोगों की तारीख चाहते हैं यदि आप अपना सबसे अच्छा चेहरा पेश नहीं करते हैं, तो आप बहुत से आकर्षक मित्रों को खो देंगे। एक तस्वीर आपको संभव के रूप में सुंदर दिख सकती है, इसलिए चिंता न करें:
  • फिर से प्रोफाइल चित्र लें या एक अच्छी हाल की तस्वीर देखें। एक पेशेवर इसे सर्वश्रेष्ठ परिणामों के लिए ले लो, क्योंकि एक फोटोग्राफर बेहतरीन प्रकाश व्यवस्था को सुनिश्चित करेगा और आपका सबसे अच्छा कोण मिलेगा इसके अलावा, मेकअप का उपयोग करने या उस तस्वीर के लिए एक केश विन्यास बनाने पर विचार करें ताकि आप अपना सर्वश्रेष्ठ देखें। एक दिन में अपनी तस्वीर लेने से बचें, जब आपके बाल अच्छा नहीं दिखते या जब वह अनाज आपकी नाक से बड़ा दिखता है
  • सुनिश्चित करें कि फ़ोटो अपेक्षाकृत नया है इस घटना में आप वास्तविक जीवन में अपने नए दोस्तों से मिलते हैं, तो आप नहीं चाहते कि आपको एक पुरानी तस्वीर दिखाकर धोखेबाज़ महसूस हो।
  • फोटो में आपको स्वयं को दिखाएं जब आपको लगता है कि आपके अन्य आकर्षक दोस्त या विपरीत सेक्स के किसी व्यक्ति को एक अच्छा विचार है, तो प्रलोभन का विरोध करें। आप चाहते हैं कि दूसरे व्यक्ति केवल आपके साथ जुड़ें आप अपनी तस्वीर देख सकते हैं और तस्वीर में दूसरे व्यक्ति में अधिक दिलचस्पी ले सकते हैं और इसे जरूरी नहीं जानते हैं। यह नियम भी कुत्तों या सुंदर पालतू जानवरों पर लागू होता है आप अपने नए दोस्त को अपने कुत्ते को जानने के लिए सिर्फ अपने दोस्त बनना नहीं चाहते हैं
  • फेसबुक पर हॉट पीपुल टू फ्रेंड्स पर दोस्तों का शीर्षक चित्र 2
    2
    समीक्षा करें कि आपने "सूचना" अनुभाग में क्या जोड़ा है। आकर्षक लोग बुद्धिमान और रोचक लोग जो आकर्षक और सुरुचिपूर्ण जीवन जीते हैं (या कम से कम वे दिखाई देते हैं) के साथ सहयोग करना चाहते हैं। यदि आप लिखते हैं कि आप अपने पसीनाओं को लगाते हैं और टीवी पर स्टार ट्रेक के अनगिनत घंटे देखते हैं, तो आपको अस्वीकार कर दिया जा सकता है। इसी तरह, यदि आप कहते हैं कि आप व्यायाम करने, पार्टी में शामिल होने या स्वस्थ भोजन खाने के लिए भी "भरवां" हैं, तो बहुत लोग लोग दिलचस्पी नहीं लेंगे। हमेशा अपने आप को दूसरे व्यक्ति के जूते में रखें और सोचें कि कौन सी जानकारी आपका ध्यान आकर्षित करेगी या आपको दूसरे व्यक्ति के बारे में साजिश और क्या नहीं। क्या हितों, उत्तेजना और साज़िश लोगों को चिपकाएं, भले ही आप थोड़ा सा भ्रम पैदा करते हैं (आप बाद में अपनी अपेक्षाओं को पूरा कर सकते हैं, जैसे कि वे खुद को वादा करते हैं)।
  • फेसबुक पर दोस्तों के लिए होट पिट्स टू फॉर टुडे शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अपने वर्तमान संपर्कों की जांच करें यह संभव है कि आपके पास पहले से ही आकर्षक मित्रों का अच्छा समूह हो, लेकिन आपने उन्हें अभी तक इस तरह नहीं देखा है। कौन आकर्षक है और कौन नहीं है यह देखने के लिए मित्रों की अपनी सूची देखें। साथ ही, ऐसे दोस्तों पर विचार करें जिनसे आपने फेसबुक पर कोई मित्र अनुरोध नहीं भेजा है। आपको आकर्षक मित्रों या वास्तविक जीवन में परिचित लोगों को मिल सकता है जो आपके ऑनलाइन मित्रों के नेटवर्क में नहीं हैं। अन्य क्षेत्रों में आप शामिल हो सकते हैं:
  • यह संभव है कि आप किसी को अनदेखा कर चुके हैं और आपको नहीं पता है कि यह कैंडी है अपने वर्तमान और पिछले मित्र सूची के बारे में ध्यान से सोचें। आप एक ज्ञात दोस्त को छोड़े या भुला सकते हैं जो अब काफी (या अपेक्षाकृत) आकर्षक है अपने संभव अपील के लिए सभी मित्र अनुरोधों को जांचना सुनिश्चित करें!
  • सौंदर्य कारक के लिए अपने स्कूल मित्रों को देखें हाई स्कूल में बदसूरत बत्तख़ का अंत हो सकता है फूल, और जब तक आप इसे बाहर की जाँच करें जब तक आप कभी पता नहीं चलेगा। पुराने बुजुर्ग या स्कूल की सूचियों की जांच करें और फिर फेसबुक पर एक खोज करें ऐसा करने से नतीजतन, एक या दो नए आकर्षक दोस्त मिल सकते हैं
  • फेसबुक पर दोस्तों से मिलना खोजो लोगों का शीर्षक चरण 4
    4
    अपने दोस्तों के दोस्तों को देखें आकर्षक मित्रों की अपनी सूची में विस्तार करने के सबसे आसान (और सबसे सामान्य) तरीकों में से एक यह है कि अपने मित्र के दोस्त की सूची देखें। जबकि कुछ दोस्तों ने इन सूचियों को छुपाया होगा, उन लोगों की तलाश करें जो अपनी पूरी सूची दिखाते हैं और फिर आम में लिंक की जांच करते हैं। उदाहरण के लिए, फेसबुक आपको स्कूल, कार्यस्थल और क्षेत्रीय स्थान के द्वारा मित्र सूची को फ़िल्टर करने की अनुमति देता है आपके पास किसी ऐसे व्यक्ति के साथ दोस्त बनाने का बेहतर मौका होगा जो आपको नहीं पता हो, बल्कि आप के समान स्कूल चला गया, किसी के विपरीत, जिसका एकमात्र संबंध आम दोस्त है।
  • Video: MAKE MONEY WITH FACEBOOK - $100-$500 PER DAY WITH YOUR FACEBOOK PROFILE




    फेसबुक पर हॉट पीपल टू फ्रेंड्स फ्रॉम फॉर स्टेप 5 शीर्षक वाला इमेज
    5
    काम के संपर्कों को ध्यान में रखें जब आप कुछ चॉकलेट्स के साथ दोस्त हो सकते हैं, तो आपको काम सहयोगियों या ग्राहकों से नए दोस्त बनाने की कोशिश करते समय सावधान रहना चाहिए। यदि आप इसे गलत तरीके से करते हैं, तो आप अपने कैरियर को ख़राब कर सकते हैं या यहां तक ​​कि बर्बाद भी कर सकते हैं, खासकर यदि आप मित्र अनुरोध भेजते हैं और फिर अपने जंगली या कम पेशेवर पक्ष को प्रकट करते हैं। यदि आप अपने काम के संपर्कों को "दाग" करने का इरादा रखते हैं, तो इन युक्तियों का पालन करके सुरक्षित रूप से ऐसा करें:
  • बस एक ही उद्योग या क्षेत्र में काम करने वाले आकर्षक लोगों के लिए मित्र अनुरोध भेजें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक ग्राफिक डिजाइनर हैं, तो अन्य डिजाइनरों या उन लोगों को एक मित्र अनुरोध भेजें जो एक ही उद्योग में काम करते हैं। यदि आप बैंक या खुदरा व्यापार में काम करते हैं, तो केवल उसी उद्योग में लोगों को अनुरोध भेजें।
  • दोस्त का अनुरोध पूरी तरह से किसी व्यवसाय की समस्या के कारण बनाएं। आपके संभावित मित्र को यह जानना नहीं है कि असली कारण है कि आप उसे अपने दोस्तों की सूची में देखना चाहते हैं क्योंकि वह आकर्षक है इसके बजाय, जब आप अनुरोध करते हैं, तो यह बताएं कि दोनों एक ही क्षेत्र में काम करते हैं और आप उद्योग में कनेक्शन का विस्तार करने का प्रयास करते हैं।
  • जब आप दोस्त का अनुरोध करते हैं तो सामान्य कार्य संपर्क को देखें तथ्य यह है कि आप दोनों जानते हैं कि एक ही व्यक्ति दोस्ती के अनुरोध को स्वीकार करने के लिए एक दरवाजा खोल सकता है, इसलिए इस बात का उल्लेख करें कि आपने निमंत्रण पर "शीला" या "दान" के साथ काम किया है।
  • फेसबुक पर हॉट पीपल इन फ्रेंड्स फ्रॉम फॉर स्टेप 6 शीर्षक वाला इमेज
    6
    ऐसे अन्य लोगों के संपर्क में रहें जिनके समान हित हैं परिचितता और एक सामान्य बंधन होने के नाते कनेक्शन बनाने की कुंजी है। अपने पसंदीदा कार्यक्रम, पुस्तक, एथलेटिक टीम या संगीत बैंड के लिए प्रशंसक सूची देखें लोकप्रिय समूह में आम तौर पर व्यापक प्रशंसक सूची होती है, इसलिए आप स्थान, जनसांख्यिकी, और उम्र के आधार पर संभावित मित्रों की एक छोटी सूची बनाना चाह सकते हैं। किसी अन्य दोस्त के अनुरोध के साथ, अनुरोध के साथ एक संदेश भेजें कि आप अपने दोस्त बनना चाहते हैं, ताकि वे पुस्तक, फिल्म, बैंड आदि के लिए उनके पारस्परिक विचारों के बारे में बात कर सकें।
  • फेसबुक पर हॉट पीपल टू फ्रेंड्स फ्रॉम 7 शीर्षक से छवि
    7
    अपने आकर्षण बनाए रखने की कोशिश करें यदि आप आकर्षक फेसबुक दोस्तों चाहते हैं, तो आपको अपना खुद का आकर्षण बरकरार रखना होगा। इसका अर्थ है कि आप क्या पोस्ट करते हैं और कितनी बार आप इसे करते हैं। प्रकाशनों को अक्सर बार-बार बनाने और कई नकारात्मक टिप्पणियां पोस्ट करने से जल्द ही अन्य लोगों को समझा जाएगा कि न केवल आप आकर्षक हैं बल्कि आप घबराहट, शिकायत और हर समय शिकायत कर रहे हैं और आपकी शिकायतों को डाउनलोड करने से बेहतर कुछ नहीं है फेसबुक पर यह निश्चित रूप से इसके खिलाफ एक मुद्दा है। इसके बजाय, अनियमितता के साथ रोचक प्रकाशनों की कोशिश करें, नकारात्मकता से मुक्त और हमेशा अपने जीवन के दिलचस्प पहलुओं का खुलासा करें। यह हमारी ज़िंदगी की कहानियों को बदलने से पहले बहुत अलग नहीं है, इसलिए यह प्रामाणिकता की कमी नहीं माना जाएगा। लोग हर रोज़ वार्तालापों में अपनी कहानियों को संशोधित करते हैं।
  • स्मार्ट हो यदि आप इसे ज़ोर से नहीं कहेंगे, तो इसे नीचे लिखें नहीं।
  • रहो रहस्यमय थोड़ा रहस्य और रहस्य हर किसी के लिए आकर्षक है, और ब्याज जम जाता है
  • प्यार करो जो तुम करते हो यदि नहीं, तो यह समझ में नहीं आता है। किसी और चीज को ढूँढ़ने की कोशिश करें जो वास्तव में आपको रूचता है
  • नशे में होने वाली तस्वीरों से बचें, जहां आप नशे में, नग्न भागों या चिड़चिड़ा चेहरे का काम करते हैं। ये तस्वीरें बस आकर्षक नहीं हैं
  • युक्तियाँ

    • जब आप किसी नए मित्र (और जिसे आप सीधे नहीं जानते हो) के लिए एक मित्र अनुरोध भेजते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास एक मित्र या आम रुचि के माध्यम से एक कनेक्शन है।
    • यदि आप मित्र अनुरोध से जुड़ी कोई संदेश भेजते हैं, तो दोस्त का नाम समान में उद्धृत करें या एक डरावना शिकारी जैसा दिखने से बचने के लिए कनेक्शन।
    • जब आप उस व्यक्ति से बात करते हैं, तो जब आप लेखन समाप्त नहीं करते हैं, तो इन्हें बाधित करने की कोशिश न करें। धीरज रखो और लेखन शुरू करने से पहले अपना संदेश भेजना समाप्त होने तक प्रतीक्षा करें। हालांकि, बहुत देर हो चुकी या तो जवाब न दें। आप एक ही समय में बहुत से लोगों को लिखने से बचकर इसे कर सकते हैं। यदि आपके अवांछित "मित्र" आपको अपने आकर्षक नए दोस्त के साथ चैट करने में व्यस्त रहते हैं, तो यह "निष्क्रिय करने के लिए चैट (नाम)" विकल्प को सक्रिय करने के द्वारा बस उसे ऑफ़लाइन दिखता है
    • प्रामाणिक होने का प्रयास करें अपने नए आकर्षक दोस्त की जीवनी में किसी भी अपमानजनक सामग्री को पोस्ट न करें, या तो सार्वजनिक या निजी। यह आपको गलत संदेश भेज सकता है और आप सोच सकते हैं कि आपका नैतिक रडार वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है या नहीं। समय-समय पर थोड़ा साहसी होने के नाते, अच्छा है, लेकिन जब तक आप उस व्यक्ति और उनके हितों को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं या नहीं जानते हैं, तब तक अक्सर से बचें।
    • जल्दी मत करो अपने नए दोस्त से मिलने के लिए जल्दी ही मत आना या बहुत जल्द छोड़ दें क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं, तो यह संभव है कि आपको लगता है कि आप बहुत आग्रहपूर्ण हैं और अपने निमंत्रण को अस्वीकार करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप उसे व्यक्ति में जानते हैं, तो वे साथ में नहीं आ सकते हैं क्योंकि वे बहुत कम समय के लिए आभासी दोस्त हैं और आपके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।
    • अपने आप को रहो यद्यपि कभी-कभी आप अपनी उपलब्धियों को अपने दोस्त को प्रभावित करने के लिए अतिरंजित कर सकते हैं, बहुत सारी उम्मीदों को बनाने से बचें, जब आप वास्तव में उस व्यक्ति को जान लेते हैं, तो आप उससे मिल नहीं सकते हैं। इससे आप उस दोस्त को खो सकते हैं या आपको ब्लॉक भी कर सकते हैं जब आपको पता चलता है कि आप प्रामाणिक हैं, लेकिन प्रेरक हैं

    चेतावनी

    • अपने आकर्षक मित्र की जीवनी में बहुत अधिक बार प्रकाशित या अपमानजनक सामग्री पोस्ट करने से बचें। यह आपको आक्रामक और भी बेताब दिखता है, और अपने नए दोस्त को आप में रुचि खोना है।
    • एक "नहीं" जवाब लें अगर आकर्षक व्यक्ति आपका मित्र नहीं बनना चाहता है, तो आगे बढ़ो और फिर से एक नया एप्लिकेशन न भेजें। किसी व्यक्ति की प्रोफ़ाइल से छेड़खानी या एक अनुरोध को फिर से भेजना साइबरबुलिंग माना जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com