ekterya.com

उन लोगों की तस्वीरें कैसे देखें, जो फेसबुक पर आपके मित्र नहीं हैं

यह विकीहाउ लेख आपको दिखाएगा कि फेसबुक पर आपके मित्र नहीं होने वाले किसी की उपलब्ध तस्वीरें कैसे तलाशें। यदि आप किसी उपयोगकर्ता के मित्र नहीं हैं, तो आप केवल अपनी गोपनीयता सेटिंग्स में "सार्वजनिक" या "दोस्तों के मित्र" के रूप में सेट की गई तस्वीरें देख सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक फेसबुक पर गैर-मित्र की तस्वीरें चरण 1
1
फेसबुक खोलें आप खोलने के लिए क्रोम या सफारी जैसी एक इंटरनेट ब्राउज़र का उपयोग कर सकते हैं facebook.com, या किसी iPhone या Android पर फेसबुक मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करें
  • यदि आप अपने आप फेसबुक में साइन इन नहीं करते हैं, तो लॉग इन करने के लिए अपना ईमेल पता या फ़ोन नंबर और पासवर्ड डालें
  • चित्र शीर्षक फेसबुक पर गैर-मित्र की तस्वीरें चरण 2

    Video: कैसे ऑटो फेसबुक पेज के लिए पसंद प्राप्त करने के लिए - अपने पृष्ठ पर 5000 पसंद जाओ

    2
    जिस व्यक्ति की तस्वीरें आप देखना चाहते हैं उस व्यक्ति के "प्रोफ़ाइल" पृष्ठ पर जाएं आप अपने "समाचार" में अपने नाम पर क्लिक कर सकते हैं, किसी मित्र की मित्र सूची में इसे देख सकते हैं, या उसका नाम खोजने के लिए स्क्रीन के शीर्ष पर "खोज" फ़ील्ड का उपयोग कर सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक फेसबुक पर नॉन-फ्रेंड्स की तस्वीरें देखें चरण 3
    3

    Video: फेसबुक से कई मित्रों को कैसे हटाए

    क्लिक करें या तस्वीरें दबाएं यह बटन इसके आगे होगा सूचना और लोग आपके कवर फ़ोटो के नीचे टैब पैनल में यह टैब आपको उन सभी फ़ोटो दिखाएगा, जिन्हें आपने "सार्वजनिक" गोपनीयता सेटिंग के साथ अपलोड किया है।
  • यदि आपके पास आपकी मित्र सूची में कोई व्यक्ति है जो इस उपयोगकर्ता के एक फेसबुक मित्र है, तो आप अपने "सार्वजनिक" फ़ोटो के अलावा, "दोस्तों के मित्र" में सेट की गई तस्वीरें देखेंगे।
  • छवि शीर्षक फेसबुक पर नॉन-फ्रेंड्स की तस्वीरें चरण 4
    4
    एल्बम पर क्लिक करें या दबाएं फोटो सभी उपलब्ध फ़ोटो के साथ एक ग्रिड में खुलेंगे जो आप देख सकते हैं। "एल्बम" टैब आपको इन्हें अन्वेषण करने की अनुमति देगा प्रोफ़ाइल तस्वीरें, जीवनी की तस्वीरें, कवर तस्वीरें और इस व्यक्ति से उपलब्ध अन्य फोटो एलबम।
  • युक्तियाँ

    Video: फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए बिना किसी ऐप के 2017

    • फेसबुक उपयोगकर्ता गोपनीयता को इसकी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक माना जाता है यदि आप किसी व्यक्ति को जानते हैं और अपनी सभी फ़ोटो देखना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं उसे मित्र के रूप में जोड़ें आपके प्रोफाइल से यदि आप अपने मित्र का अनुरोध स्वीकार करते हैं, तो आप "दोस्तों" के लिए उपलब्ध सभी फोटो देखेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com