ekterya.com

लोगों को Facebook पर स्थान के आधार पर कैसे खोजें

यदि आप लोग या मित्रों को फेसबुक पर एक विशिष्ट जगह में ढूंढ रहे हैं, तो आप उनके लिए खोज करते समय स्थान फ़िल्टर का उपयोग कर सकते हैं। यह बहुत उपयोगी हो सकता है जब आपके दोस्त का नाम बहुत आम हो। आप एक अतिरिक्त फिल्टर के रूप में अपने शहर या वर्तमान स्थान का उपयोग कर सकते हैं ताकि आप इसे आसानी से खोज सकें। आप इसे केवल फेसबुक वेबसाइट से ही कर सकते हैं, क्योंकि आवेदन में यह अभी तक नहीं है।

चरणों

फेसबुक पर स्थान के आधार पर लोगों का शीर्षक चित्र 1 चरण
1
फेसबुक पर जाएं इस पर जाएं फेसबुक मुख पृष्ठ किसी भी ब्राउज़र से
  • शीर्षक छवि शीर्षक पर लोगों द्वारा Facebook पर खोजें चरण 2
    2
    साइन इन करें लॉग इन करने के लिए अपने फेसबुक अकाउंट और पासवर्ड का उपयोग करें साइन इन करने के लिए फ़ील्ड पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में हैं जारी रखने के लिए "लॉगिन" पर क्लिक करें
  • शीर्षक छवि शीर्षक पर लोगों द्वारा Facebook पर खोजें चरण 3
    3
    मित्रों की सूची पर जाएं शीर्ष पट्टी में आपके नाम पर क्लिक करें और वे आपको अपनी दीवार पर भेज देंगे। "मित्र" अनुभाग पर क्लिक करें, बस अपने कवर फ़ोटो के नीचे, और आप पेज "Amgios" जो फेसबुक पर अपने सभी दोस्तों के साथ एक सूची है dirigirás।
  • शीर्षक छवि शीर्षक पर लोगों द्वारा Facebook पर खोजें चरण 4



    4
    दोस्त खोज पर जाएं "मित्र" पृष्ठ के शीर्ष लेख में शामिल हों, "मित्रों के लिए खोजें" पर क्लिक करें आप Facebook पर मित्र खोज के पृष्ठ पर जाएंगे।
  • फेसबुक पर स्थान के आधार पर लोगों का शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5

    Video: शोषण करने वाले जीवनसाथी से कैसे निपटें? How to Deal with an Exploitative Spouse? [Hindi Dub]

    Video: How to use Google Maps - Agent001 S01E02 (गूगल मैप से रास्ता कैसे ढूंढें - एजेंट001 S01E02)

    स्थान के आधार पर दोस्तों के लिए खोजें उन दोस्तों के खोज फ़िल्टर का उपयोग करें जो उनके स्थान के आधार पर उनके लिए खोज करने के लिए सही हैं। पहले "नाम" फ़ील्ड में उस मित्र का नाम, या नाम का एक हिस्सा दर्ज करें जिसे आप ढूंढ रहे हैं।
  • क्रमशः "शहर का मूल" या "वर्तमान शहर" में अपने शहर के मूल या वर्तमान स्थान के शहर या शहर दर्ज करें।
  • शीर्षक छवि शीर्षक पर लोगों द्वारा Facebook पर खोजें चरण 6
    6
    परिणाम देखें आपके द्वारा दर्ज किए गए नाम और स्थान से मेल खाने वाले लोगों की सूची बाएं पैनल में प्रदर्शित की जाएगी। यह देखने के लिए नीचे दी गई सूची देखें कि आप जिस मित्र को ढूंढ रहे हैं वह वहां है
  • शीर्षक पर छवि को फेसबुक पर स्थान के आधार पर ढूंढें चरण 7
    7
    इसे जोड़ें यदि आप जिस व्यक्ति को ढूंढ रहे हैं, तो उसके नाम के बगल में "दोस्त जोड़ें" बटन पर क्लिक करें। आपके मित्र को एक अधिसूचना प्राप्त होगी और फेसबुक पर आधिकारिक रूप से मित्र होने के लिए आपके अनुरोध को स्वीकार करना होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com