ekterya.com

एक अच्छा वेब डिजाइनर कैसे खोजें

हम सभी एक वेबसाइट चाहते हैं जो पेशेवर दिखता है जो हमें और अधिक व्यवसाय बनाने में मदद करता है। लेकिन हमारे लिए सही जगह बनाने वाला कोई व्यक्ति कैसे ढूंढ सकता है?

चरणों

एक अच्छा वेब डिजाइनर चरण 1 खोजें शीर्षक वाला छवि
1
अपने पसंदीदा खोज इंजन (जैसे याहू, गूगल, डॉगपाइल, आदि) की कोशिश करें यथासंभव अधिक विशिष्ट रहें सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर सिफारिशों के माध्यम से पाए जाते हैं यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसकी अच्छी वेबसाइट है, तो उनसे संपर्क करें और उनसे पूछें कि उन्हें किसने डिजाइन किया है।
  • एक अच्छा वेब डिजाइनर चरण 2 खोजें शीर्षक वाला चित्र

    Video: वेब डिजाइनिंग कोर्स फीस | वेब डिजाइनिंग कोर्स | वेब डिजाइनिंग फर्म

    2

    Video: Coda vs Dropbox Paper: Showdown

    वेबसाइट के विवरण को पढ़ें और यदि आप रुचि रखते हैं तो क्लिक करें। आपके द्वारा डिज़ाइन किए गए पृष्ठों के उदाहरण ढूंढें। यदि आपके द्वारा बनाए गए पृष्ठों का कोई उदाहरण नहीं है, तो वहां कुछ अजीब बात है।
  • एक अच्छा वेब डिजाइनर चरण 3 ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    3
    पढ़ें पैकेज क्या शामिल है। यह महत्वपूर्ण है
  • खोजें एक अच्छा-वेब डिजाइनर-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक अच्छा वेब डिजाइनर चरण 4 खोजें शीर्षक वाला चित्र

    Video: Recap: Milanote | Creative Workspace

    4
    डिजाइनरों से सावधान रहें जो केवल "पृष्ठ" के लिए शुल्क लेते हैं वे पूरे नौकरियों के उद्धरण के लिए तैयार होना चाहिए किसी पृष्ठ के लिए शुल्क शुल्क अपेक्षाकृत महंगा हो सकता है
  • एक अच्छा वेब डिज़ाइनर चरण 5 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    5



    साइट के बौद्धिक संपदा के बारे में पूछें उन्हें आपको साइट का स्वामित्व देना होगा ताकि आप मूल डिजाइनर का भुगतान किए बिना इसे अपडेट या संशोधित कर सकें।
  • एक अच्छा वेब डिज़ाइनर चरण 6 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    6
    सुनिश्चित करें कि डोमेन का नाम या पता (mycompany.com) आपके नाम से आपके संपर्क पते के साथ पंजीकृत है, न कि डिजाइनर का। यह सुनिश्चित करेगा कि आप भविष्य के डोमेन नाम का उपयोग कर सकते हैं, भले ही आप बाद में व्यापार को दूसरे मोड़ पर ले जाएं
  • एक अच्छा वेब डिज़ाइनर चरण 7 खोजें शीर्षक वाला छवि
    7
    अगर आप अक्सर अपनी वेबसाइट को अपडेट करने की योजना बनाते हैं और आप किसी के लिए इसे करने के लिए किराए पर लेना नहीं चाहते हैं, तो उन्हें साइट डिजाइन करने के लिए कहें ताकि इसमें आसानी से संपादन योग्य टेम्पलेट हो। इससे आपको शुरुआत में अधिक लागत आएगा, लेकिन यह आपको अनुमति देगा कि एक नौसिखिया आसानी से सामग्री को अपडेट कर सकता है।
  • एक अच्छा वेब डिजाइनर चरण 8 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    8
    कभी भी अतिरिक्त सेवाओं के लिए भुगतान न करें जैसे कि "एक खोज इंजन को रखने", क्योंकि आप Google, याहू या एमएसएन से सीधे पंजीकरण करके यह मुफ्त में कर सकते हैं
  • एक अच्छा वेब डिज़ाइनर चरण 9 खोजें शीर्षक वाला छवि
    9
    कुछ हस्ताक्षर करने से पहले हमेशा ठीक प्रिंट पढ़ें कुछ कंपनियां जो पेशेवर और भरोसेमंद दिखती हैं, उन समझौतों में सेवा की शर्तों हो सकती हैं जो आपको आश्चर्यचकित कर सकती हैं। यह पता करने के लिए अपना समय ले लो कि प्रतिबंध क्या हैं, आप क्या गारंटी देते हैं और क्या नहीं।
  • युक्तियाँ

    • अपनी आवश्यकताओं के अनुसार भुगतान करें कई ज़रूरतें (छोटे व्यवसाय वेबसाइटें जो इंटरनेट, व्यक्तिगत साइट्स आदि पर निर्भर नहीं होती हैं) को पेशेवर वेब डिज़ाइनर की आवश्यकता नहीं है। स्थानीय वर्गीकृत विज्ञापन में वेब डिज़ाइन के ज्ञान के साथ या क्विस्को के द्वार पर लोगों को ढूंढें इनमें से बहुत से लोग उचित रूप से सक्षम छात्र होंगे, या वयस्कों की आय के स्रोत की तलाश में। इन साइटों को अच्छी तरह से बनाया जा सकता है, और वे आपको बहुत कम चार्ज करेंगे किसी भी मामले में, अपने पोर्टफोलियो से पूछें कि उनका काम है।
    • डिजाइनर के वेब पेज के उदाहरण क्या आप चाहते हैं कि एक पेज की तरह दिखते हैं? क्या वे ऐसा दिखते हैं जैसे आप अपना पृष्ठ देखना चाहते हैं?
    • डिजाइनर के पोर्टफोलियो की जांच करें। क्या यह आपको प्रभावित करता है और डिज़ाइन की उपस्थिति आपके लिए क्या पसंद है?
    • क्या उदाहरणों में काफी भिन्नता है, या वे सभी एक ही दिखते हैं? यदि आपके पास केवल अलग रंग हैं, तो आप एक टेम्पलेट साइट के लिए एक उच्च लागत का भुगतान करेंगे जो केवल 5 मिनट के लिए डिजाइनर लेता है, जबकि वह आपको 5 घंटे की नौकरी के लिए शुल्क लेता है।
    • ऐसे डिज़ाइनर द्वारा इंप्रेशन मत प्राप्त करें, जिनके पन्नों पर उनके पास बहुत से चिह्न हैं, जो उन्होंने जीते हैं। वहाँ शाब्दिक वेबसाइटों के लिए सैकड़ों पुरस्कार उपलब्ध हैं, उनमें से कई केवल आपको आयोजकों से संपर्क करने या "पुरस्कार" पाने के लिए उन्हें अपना संपर्क विवरण भेजने की आवश्यकता है

    चेतावनी

    • एक वेब डिजाइनर की भर्ती के लिए कीमत उद्योग में काफी भिन्न होती है, उद्धरण बनाने के लिए डर नहींें। यदि आपके पास वास्तव में एक बहुत ही तंग बजट है, तो उस छात्र की तलाश करें जो पोर्टफोलियो को काम करने की जरूरत है, वे कई बार वेबसाइटों का विकास करते हैं, कभी-कभी केवल एक पेशेवर शुल्क के लिए केवल 10% शुल्क वसूलते हैं। लेकिन सावधान रहें: छात्र अक्सर एक परियोजना शुरू कर सकते हैं जो बाद में उनके लिए बहुत बड़ा या बहुत तकनीकी बन गया है। जब ऐसा होता है, तो वे इस परियोजना से निराश हो सकते हैं, और आधे में भी इसे छोड़ देते हैं यदि यह एक लंबा समय लेता है एक छात्र या एक छोटे से अनुभव के साथ पेशेवर किराए पर लेना एक उड़ता है ... कभी-कभी आप जीतते हैं और कभी-कभी आप हार जाते हैं बस सुनिश्चित करें कि आप संभव परिणाम से सहमत हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com