ekterya.com

ऑडियो अपहृत प्रो (मैक पर) के साथ यूट्यूब ऑडियो कैसे रिकॉर्ड करें



ऑडियो अपहरण प्रो एक मक कंप्यूटर्स के लिए एक निशुल्क प्रोग्राम है जो किसी भी एप्लिकेशन के ऑडियो को एमपी 3 प्रारूप में रिकॉर्ड करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसमें ब्राउज़र में यूट्यूब वीडियो शामिल हैं। केवल ऑडियो रिकॉर्ड करें, और यह डाउनलोड की एक श्रृंखला के माध्यम से जाने के बजाय, कुछ वीडियो के ऑडियो पाने के लिए उपयोग करने के लिए एक बहुत आसान उपकरण है इसे कैसे उपयोग करें यह जानने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

1
Audioandaudacity.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि का शीर्षक Audioandudacity.jpg
प्रोग्राम डाउनलोड करें ऑडियो अपहरण प्रो. लाइसेंस खरीदने के बिना, आप स्थिर फ़ाइल से पहले 10 मिनट का ऑडियो "अपहरण" कर सकते हैं, लेकिन यह अधिकांश गाने के लिए पर्याप्त से अधिक है। (आप सेगमेंट में भी रिकॉर्ड कर सकते हैं)। ऑडियो को संपादित करने के लिए, यह निशुल्क प्रोग्राम डाउनलोड करने के लिए भी अनुशंसित है धृष्टता और एनकोडर जो ऑडेसिटी को एमपी 3 पर निर्यात करने की अनुमति देता है आपको शायद गाना की शुरुआत और अंत में मौन को संपादित करना होगा।
  • Step2audiohijack.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्रा का शीर्षक चरण 2 आडियोआइजैक
    2
    ऑडियो अपहृत प्रो को स्थापित और खोलें जब भी आप अपने कार्यक्रम को पंजीकृत करते हैं, तब आपसे यह पूछेगा, लेकिन "रद्द करें" पर क्लिक करें। जब आप प्रोग्राम खोलते हैं तो आपको अपने "रिकॉर्डिंग बिन" में होना चाहिए यह वह जगह है जहां सभी रिकॉर्डिंग बाएं हिस्से में आप उन सभी अनुप्रयोगों की एक सूची देखेंगे जिनसे आप रिकॉर्ड कर सकते हैं। ऊपरी बाएं में "अपहरण" बटन है, जिसमें आपको "रिकॉर्ड" बटन दबाने से पहले प्रेस करना होगा
  • 3
    Step3audiohijack.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि शीर्षक स्टेप 3 आडियोआइजैक
    कार्यक्रम खोलें, जहां से आप ऑडियो रिकॉर्ड करेंगे। यूट्यूब वीडियो के लिए, सफारी ऑडियो अपहृत प्रो के साथ सबसे अधिक संगत है - सफ़ारी में जिस वीडियो को आप चाहते हैं वह "अपहरण" खोलें। (इसे पूरी तरह लोड)। ऑडियो अपहरण प्रो में, बाईं तरफ "सफारी" पर क्लिक करें और फिर "अपहरण" दबाएं। एक टेक्स्ट ऑडियो विंडो में प्रकट होना चाहिए, "Hjiacking: 0:00" वीडियो चलाएं, और सुनिश्चित करें कि "रिकार्ड" को दबाए जाने से पहले गीत को सुनाई दी जाती है पाठ अब कहना चाहिए, "रिकॉर्डिंग", और "रिकॉर्ड" बटन के आस-पास के बार नीले सलाखों के साथ उतार चढ़ाव होंगे। इसके अलावा, आपके डॉक में ऑडियो अपहृत प्रो आइकन के ऊपर एक लाल वृत्त होगा, अगर यह सफलतापूर्वक रिकॉर्ड किया गया था।
  • Video: Odio

    Step5audiohijack.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज का शीर्षक चरण 5 औडियोआइजैक
    4
    "रिकॉर्ड" दबाकर रिकॉर्डिंग बंद करने के लिए गीत / वीडियो समाप्त होने तक प्रतीक्षा करें। यह भी प्रेस "डाका डालना" कार्यक्रम पूरी तरह से बंद करने के लिए लंबे समय तक अपने कंप्यूटर से दूर रहें या रिकॉर्डिंग जारी न करें और आप अपने गीत में काफी स्थिर रहेंगे। ध्यान रखें कि ऑडियो अपहिक्स प्रो केवल आपके द्वारा चुने गए कार्यक्रम से ऑडियो रिकॉर्ड करेगा, इसलिए आपको अन्य कार्यक्रमों को चुप होने या म्यूट करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • Video: odio (Lo mas nuevo 2014) - romeo santos & drake

    Step6audiohijack.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षकः चरण 6audiohijack.jpg
    5



    बाईं ओर "रिकॉर्डिंग बिन" पर क्लिक करें आपको आवेदन के नाम और संख्या के साथ एक फ़ाइल दिखाई देनी चाहिए। वहां से आप ऑडेसिटी के साथ फ़ाइल को संपादित कर सकते हैं या आईट्यून में आयात कर सकते हैं।
  • `ऑडेसिटी`: एक आसान उपयोग ऑडियो संपादन प्रोग्राम है।
  • ऑडैसिटी को डिफ़ॉल्ट रूप से "संपादक" के रूप में सेट करने के लिए, ऑडियो अपहृत प्रो पर जाएं>प्राथमिकताएं और इसे चुनें तब जब गीत खत्म हो जाए तो आप "संपादक" बटन दबा सकते हैं और फ़ाइल ऑडेसिटी में खुल जाएगी।
    Step6substep.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक Step6substep.jpg
  • यदि आपने ऑडियो को सही ढंग से रिकॉर्ड किया है, तो आपको ऑडियो फ़ाइल का प्रतिनिधित्व करने के लिए बहुत से नीले रंग की चिथड़े दिखाई देंगे। खेलने के लिए, स्पेसबार का उपयोग करें, ऑडियो अनुभागों को चुनने के लिए माउस क्लिक करें और खींचें, और अनुभागों को हटाने के लिए "हटाएं" कुंजी का उपयोग करें। नीचे दिए गए उदाहरण में, अंत में फ्लैट लाइन (चुप्पी) को हटा दिया जाना चाहिए।
    Step6substep2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक Step6substep2.jpg
  • सुनिश्चित करें कि आपने लंगड़ा एन्कोडर स्थापित किया है, या आप ऑडेसिटी के साथ एमपी 3 फ़ाइलें निर्यात करने में सक्षम नहीं होंगे। (यह फाइल ऑडेसिटी वेबसाइट पर उसी पृष्ठ पर है जहां लिंक एप्लिकेशन डाउनलोड करना है)। यदि आप एमपी 3 में निर्यात नहीं करते हैं, तो फाइल को AUD प्रारूप में सहेजा जाएगा, जो कई चीजों के साथ संगत नहीं है। एमपी 3 के लिए ऑडियो फ़ाइल निर्यात करने के लिए, फ़ाइल पर जाएं>एमपी 3 के रूप में निर्यात करें इसे अपने डेस्कटॉप पर सहेजें, ताकि आप इसे आसानी से आईट्यून में खींच सकें।
    Step6yaknow.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक Step6yaknow.jpg
  • `आईट्यून्स`: आईट्यून्स में फ़ाइलों को स्वचालित रूप से आयात करने के लिए आइट्यून्स बटन दबाएं। आप इसे मैन्युअल रूप से ऑडियो अपहर्ताओं से आईट्यून तक ड्रैग कर सकते हैं आपको तुरंत इसे अधिक वर्णनात्मक नाम देना चाहिए, इसलिए इसे खोना नहीं है फ़ाइल पर जाएं>जानकारी प्राप्त करें और "सूचना" टैब में नाम बदलें। आप "विकल्प" टैब में स्थिर या चुप्पी को खत्म करने के लिए, जो गाने शुरू या समाप्त होता है, उस समय में भी बदल सकते हैं, हालांकि इसमें परीक्षण और त्रुटि की आवश्यकता होती है और ऑडेसिटी के रूप में प्रत्यक्ष नहीं है।
    Step6itunes.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र जिसका शीर्षक चरण 6itunes.jpg है
  • 6
    अपनी नई ऑडियो फ़ाइल का आनंद लें
  • युक्तियाँ

    • सही समय पर रिकॉर्डिंग को रिकॉर्ड करना और रिकॉर्डिंग करना मुश्किल हो सकता है। केवल उन कार्यक्रमों को खोलने की कोशिश करें

    चेतावनी

    • अपने स्वयं के जोखिम पर कॉपीराइट सामग्री रिकॉर्ड करें
    • यदि आपके पास कार्यक्रम की एक अनोखी रजिस्ट्रीकृत प्रतिलिपि है, तो इसे 10 से अधिक मिनट के लिए रिकॉर्डिंग नहीं छोड़ें या आप अपनी ऑडियो फ़ाइल पर स्थिर स्थान को समाप्त कर देंगे।

    Video: रोमियो सैंटोस - Odio फिट। ड्रेक (लिरिक वीडियो)

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ऑडियो अपहरण प्रो
    • ऑडेसिटी (वैकल्पिक)
    • सफारी (या अन्य प्रोग्राम)
    • एक मैक कंप्यूटर
    • आइट्यून्स।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com