ekterya.com

YouTube पर आरंभिक क्रेडिट कैसे करें

यदि आप एक कंप्यूटर विशेषज्ञ हैं, तो एक टीवी शो या मूवी के कट्टर प्रशंसक हैं या आप सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए कुछ प्रारंभिक क्रेडिट बनाने की तलाश कर रहे हैं, यहां आप जानेंगे कि उन्हें रचनात्मक तरीके से कैसे करना है, फिर भी कोई भी बात नहीं है कि आपका स्तर वीडियो बनाकर क्या होता है।

चरणों

यूट्यूब पर खुलने वाले क्रेडिट्स का शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
अधिकांश कंप्यूटरों में निर्मित विंडोज मूवी मेकर है, जो कि आपको प्रारंभिक क्रेडिट के साथ आरंभ करने की आवश्यकता है। अधिक उन्नत उपयोगकर्ताओं के लिए, आप सोनी वेगास या कोरल वीडियो स्टूडियो जैसे एक अधिक पेशेवर और परिष्कृत परिणाम की कोशिश करना चाहेंगे, जो कि ऑनलाइन स्टोर (अमेज़ॅन, ईबे) में उपलब्ध हैं। एक विकल्प के रूप में आप प्रारंभिक अनुक्रम (2014 तक) करने के लिए YouTube का उपयोग कर सकते हैं, जो शुरुआती लोगों के लिए बहुत उपयोगी है।
  • यूट्यूब पर खुलने वाले क्रेडिट्स का शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    2
    अपनी परियोजना के लिए क्लिप एकत्र करके शुरू करें सुनिश्चित करें कि आपके पास उन्हें उपयोग करने की अनुमति है और ये कि वे यूट्यूब (कॉपीराइट कानून, निष्पक्ष उपयोग, आदि) जैसी वेबसाइटों पर इसका इस्तेमाल करना कानूनी है।
  • यूट्यूब पर खुलने वाले क्रेडिट्स का शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    एक बार जब आप के साथ काम करने के लिए कुछ है, तो एक समयरेखा बनाएं आपके प्रारंभिक क्रेडिट में कितने अक्षर हैं? यह कब तक खत्म होगा? सबसे शुरुआती क्रेडिट एक मिनट से भी कम समय का होता है और इसमें लघु, तेज क्लिप होते हैं।
  • यूट्यूब पर खुलने वाले क्रेडिट्स को शीर्षक वाला इमेज चरण 4
    4
    एक थीम चुनें प्रभाव एक बड़ा अंतर बना सकते हैं, इसलिए एक रंग सुधारक या स्लाइड्स के बीच संक्रमण प्रभाव का उपयोग करके आपका वीडियो अधिक पेशेवर दिख सकता है। मान लीजिए कि आपकी थीम एक सुपर हीरो क्रेडिट थी, आपको एक उपयुक्त संगीत विषय की आवश्यकता होगी (कॉपीराइट कानून को याद रखना और यदि संगीत मूल है या नहीं), वीडियो में डालने के नामों की एक सूची और सबसे महत्वपूर्ण, एक विशिष्ट स्रोत । अधिकांश निशुल्क डाउनलोड स्रोतों की वेबसाइटों पर पाया जा सकता है या आप माइक्रोसॉफ्ट वर्ड में एक अंतर्निहित स्रोत का उपयोग कर सकते हैं।



  • यूट्यूब पर खुलने वाले क्रेडिट्स का शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    चरित्र 1 या कास्ट सदस्य 1 का क्लिप बढ़ाएं: अपनी टाइमलाइन की वीडियो संपत्ति के नीचे क्लिप को खींचकर ओवरले के रूप में टेक्स्ट जोड़ें आप जिस तरह से प्रवेश करते हैं और बाहर निकलते हैं, या पाठ का रंग इसे अधिक परिष्कृत खत्म करने के लिए बदल सकते हैं। आप पाठ रंग या प्रभाव को बदल सकते हैं जैसे कि वीडियो की प्रगति होती है। जितना अधिक आपका मूल वीडियो उतना ही अनूठा होगा, उतना अनोखा होगा।
  • यूट्यूब पर खुलने वाले क्रेडिट्स का शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    यदि सामग्री पूरी तरह से तुम्हारा है, तो इसे कम करने के लिए एक ऊपरी कोने पर वॉटरमार्क डालें और इसे बचाने के लिए और जनता के सदस्यों को इसे स्वयं के रूप में उपयोग करना बंद कर दें।
  • Video: Credit Card Reform and Debt Explained: President Obama's Council of Economic Advisers

    यूट्यूब पर खुलने वाले क्रेडिट्स का शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    एक बार जब आप इन सभी विशेषताओं को इकट्ठा कर लेते हैं और परिणाम से खुश हैं, तो अपलोड करें बटन दबाएं और विज़िट्स को बढ़ाएं देखें। याद रखें कि टिप्पणियां अच्छी या खराब हो सकती हैं, लेकिन हर कोई हमेशा अच्छा होता है!
  • युक्तियाँ

    • संगठित होने के नाते वास्तव में मदद करता है। ध्यान दें और आप क्या कर रहे हैं और क्या किया जाना चाहिए के लिए समय ले लो। जब आप सही रास्ते पर होते हैं तो समय उड़ जाएगा।

    Video: Section 5

    चेतावनी

    • अगर वीडियो में किसी अन्य व्यक्ति का काम होता है, तो उसे क्रेडिट देना याद रखें। यदि आपको इसे वापस लेने की आवश्यकता है, तो ऐसा करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com