ekterya.com

कैसे हेलो 2 में नक्शे के बाहर glitches बनाने के लिए

हेलो 2 नक्शे पर नए स्थानों तक पहुंचने के लिए समय निकालने के लिए पता करें कि अपने दोस्तों से नई साइटों की खोज करने या अपने दुश्मनों को लक्षित करने से मज़े करें।

चरणों

1

Video: टर्फ से हेलो 2 एमसीसी ग्लिच और नक्शे के माध्यम से चलो

जानें कि कैसे झूठी तलवार कूद करें झूठी तलवार कूद करने के लिए आपको एक तलवार और प्रतिद्वंद्वी की आवश्यकता होगी अपने साथी (जो लाल हो जाता है) पर नजर रखें और एक ही समय में आर, एक्स और ए (आरटी पर Xbox360 नियंत्रक) दबाएं।
  • 2

    Video: हेलो 2 खामियों छिपा कमरे और ईस्टर अंडे धोखा देती है

    यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो आप मानचित्र के दूसरी ओर कूदेंगे।
  • 3
    अपनी पहली गड़बड़ी की कोशिश करो खेल आमतौर पर शुरू होता है। अपने मुख्य भारी वाहन के रूप में चौराहे का चयन करें और हेडलैंग मानचित्र पर जाएं।
  • 4
    चौराहे की तरफ सीधे निर्देशित करें कि भूत और वॉर्थोग जंपों को मारने के लिए उपयोग कर सकते हैं। पुल के झुकाव की शुरुआत के सामने इसे खोजें।
  • 5
    पुल पर अपने दोस्त का पता लगाएं सुनिश्चित करें कि हर कोई आपके द्वारा बनाए गए गेम में ओवरक्लिंग के साथ शुरू होता है - यदि नहीं, तो यह क्रिया आपके मित्र को मार देगा।
  • 6
    सुनिश्चित करें कि आपका मित्र पुल के दरार के मध्य में खड़ा है
  • 7
    वाहन की तरफ बढ़ो और एल (एलटी पर Xbox 360) दबाकर इसे मारने तक गति बढ़ाएं। आपका दोस्त, हेडलैंग की अज्ञात सीमाओं में, एक बहुत दूर और पूरी तरह से नया हिस्सा मानचित्र के ऊपर या बाहर उड़ जाएगा।
  • 8
    अगर आप हेडलैंग से निकलते हैं, जब आप वापस आने की कोशिश करते हैं, तो आप एक हत्यारे बाधा मारेंगे जो आपको मार देगा।
  • 9
    खेल में एक और दोस्त रखो और उसी को दोहराएं, लेकिन अब पुल पर आप के साथ, आप को पुश करने के लिए आप एक अतिथि दर्ज कर सकते हैं "नई दुनिया" तक पहुंचने के लिए अपने साथी को देखो, फिर उसे कूदने के लिए कहें
  • 10
    जब वह हवा में है, तो झूठी तलवार की छलांग लागू करें, इससे आपको उड़ान भरने और अग्रेषित करना चाहिए। यह उन अनुमानों तक पहुंचाने के लिए उपयोगी होगा जो एक सीढ़ी छलांग के साथ पहुंचने में नामुमकिन हैं।
  • 11
    हेड लांग में, मेरा पसंदीदा सुपर हाई डबल कूद है। इसके साथ आप उच्चतम क्रेन के शीर्ष तक पहुंचने के लिए बाउंस कर सकते हैं, जहां आप मानचित्र को आसानी से छोड़ सकते हैं।
  • 12
    सबसे पहले, आपको झुकाव रखना होगा आप इसे हेडस्पॉट में कहीं भी प्राप्त कर सकते हैं जो आपको रिमोट पर नीचे प्रेस करने की आवश्यकता के बिना सीढ़ी की अनुमति देता है।
  • 13
    एक बार जब आप इस तरह से झुकाते हैं, तो दोबारा न झुकें, यह गड़बड़ी को सक्रिय नहीं करेगा।
  • 14



    सीढ़ियों के सामने खड़े होकर एक पुल के किनारों में से एक सीढ़ियों के किनारे खड़े हो जाओ, सीढ़ियों के बाएं किनारे पर चले जाएं और किनारे पर लगभग आधे रास्ते पर कूदें। यदि आप इसे सही करते हैं, तो आप आसानी से किनारे के किनारे से गुजरेंगे आगे बढ़ें जब तक कि आप जमीन को मारने वाले नहीं हो। अगर यह सफलतापूर्वक किया जाता है, तो रिबाउंड आप के सामने एक इमारत के एक स्तंभ के शीर्ष पर ले जाएगा स्तंभ इस इमारत के कोने पर है।
  • 15
    जब आप स्तंभ पर हैं, तो क्रेन के आधार को देखें, वहां आप एक पतली पट्टी के रूप में एक सतह देखेंगे, जो उस पर खड़े होने के लिए काफी मोटी है। इस सतह पर जाएं और आगे बढ़ें जब तक कि आप इस पर कदम नहीं उठा रहे हैं। यदि आप इसे ठीक से करते हैं, तो आप क्रेन के शीर्ष पर उछाल आएंगे।
  • 16
    अगला, मैं आपको दिखाता हूँ कि रॉकेट कूद कैसे करें यह प्रक्रिया झूठी तलवार की छलांग के समान है, केवल यही कि इससे आपको अधिक दूरी मिलती है क्योंकि आप एक तलवार के बजाय रॉकेट लांचर का प्रयोग करेंगे।
  • 17
    आपको पहली जगह में एक प्राथमिक हथियार के रूप में एक रॉकेट लांचर और द्वितीय हथियार के रूप में एक तलवार की जरूरत है। दूसरा, सुनिश्चित करें कि आपके रॉकेट लांचर में गोला-बारूद नहीं है या अन्यथा, आप अपने साथी को गलती से मार सकते हैं। तीसरा, सुनिश्चित करें कि आपका साथी खेल में आपके प्रतिद्वंद्वी है, इस तरह से जब आप इसे लिखते हैं तो लाल रंग बदल जाएगा।
  • 18
    रॉकेट लांचर का चयन करें और बार-बार एक्स, वाई, और आर को उसी समय (Xbox 360 नियंत्रक पर आरटी) दबाएं। यदि आप इसे अच्छी तरह से करते हैं, तो आप अपने मित्र की स्थिति से परे उड़ जाएंगे।
  • 19
    निम्नलिखित मेजबान के लिए एक मजेदार गड़बड़ है, यह आपको नक्शे से नहीं ले जाएगा, लेकिन यह वास्तव में आपको मज़े करना होगा।
  • 20
    सबसे पहले, आपको यह पता लगाना होगा कि होस्ट कौन है जल्दी से पता लगाएं: जैसे ही खेल शुरू होता है, आपके नियंत्रक के पीछे वाले बटन को दबाएं। मेजबान को छोड़कर हर कोई, एक एक्स के साथ एक प्रतीक देखेंगे।
  • 21
    इस गड़बड़ को बनाने के लिए आपको एक बंशी की आवश्यकता होगी पुल के किनारे पर खुलने वाले खण्ड का पता लगाएं जो क्रेन की चोटी पर स्थित बेस को दूसरे आधार के साथ जोड़ता है। उस उद्घाटन पार्क के अंदर बंशी और इसे दूर - अगर आप इसे सही करते हैं, तो मेजबान स्क्रीन पर आप देखेंगे कि बंशी खोलने के अंदर रहेगा, लेकिन अन्य खिलाड़ियों की स्क्रीन पर आप देखेंगे कि कैसे वाहन जमीन पर गिरता है ( यह चाल केवल Xbox Live पर ही किया जा सकता है और यह बेहतर है कि मेजबान यह करता है)। खिलाड़ियों को जमीन पर बांसुरी पर चढ़ने के लिए व्यर्थ करने की कोशिश की जाएगी, लेकिन वे सक्षम नहीं होंगे क्योंकि यह वास्तव में नहीं है, क्योंकि यह अभी भी खोलने में खड़ी है। अंत में, यदि आप उद्घाटन में बांसुरी को उड़ाते हैं, तो वह आपकी स्क्रीन पर जमीन पर जाएंगे, लेकिन दूसरों की स्क्रीन में, एक और बंसली बस आकाश से गिर जाएगी, जो आपके दोस्तों के बीच अधिक भ्रम का कारण होगा।
  • 22

    Video: हेलो 2 क्लासिक टर्फ कूद और मानचित्र से बाहर

    अगली गड़बड़ी आपको हेडलैंग के एक्स बिल्डिंग के शीर्ष पर पहुंच जाएगी
  • 23
    क्रेन के शीर्ष पर पहुंचने के लिए ऊपर दिए गए दो छलांग का उपयोग करें और नक्शे को बंद करें। क्रेन के ऊपर से नक्शे को छोड़कर, आप एक बड़ी इमारत सीधे आपके सामने देखेंगे। उच्चतम कगार पर जाएं जिसे आप उस इमारत से प्राप्त कर सकते हैं, क्रेन की तरफ अपनी आँखें बंद कर सकते हैं, फिर अपने बायीं ओर, कगार पर, नीचे देखो और आप अंत में ढलान के साथ एक संकीर्ण कगार देखेंगे। आप उस कगार पर पहुंचने की आवश्यकता होगी, एक बार जब आप इसमें हैं तो ऑटो-क्राउचिंग का उपयोग करें आत्म-क्र्राइकिंग एक गड़बड़ी लागू करने का एक वैकल्पिक तरीका है, यह आपको सुपर हाई प्रदर्शन करने की अनुमति देता है जब आपके पास कुछ ऐसा न हो जो झुकने के लिए उपयोगी हो।
  • 24
    भागो और इमारत के कगार से एक्स निर्माण करने के लिए कूद, अग्रेषण जब तक आप मंजिल को छूने नहीं। जब आप आखिर में जमीन लहराते हैं तो आप एक छोटी सी छलांग लगाएंगे। अब इमारत के कगार पर वापस जाओ जहां आप थे। आगे बढ़ने के लिए याद रखें और झुकना न करें या फिर आपको आत्म-कुरकुरा की गड़बड़ी को फिर से लागू करना होगा। आपको झुकने के बिना ढलान और प्रोजेक्शन तक पहुंचने में सक्षम होना चाहिए। संयोग से, यह छलांग प्रदर्शन करना बहुत मुश्किल है।
  • 25
    भागो और बिल्ड एक्स के लिए फिर से कूद, इस अवसर पर सुनिश्चित करें कि भवन के किनारे पर उतरें और जमीन को मारने से पहले आगे बढ़ें। यदि आप इसे अच्छी तरह से करते हैं, तो आप बहुत अधिक उछाल आएंगे।
  • 26
    जैसे ही आप उछाल उठाते हैं, अपने बाएं मुड़ें और आगे बढ़ते रहें जब तक आप लगभग जमीन को छू नहीं लेते हैं, तो दिशा बदल नहीं सकते। वहां से आपको एक्स के निर्माण के पहले उद्घाटन के लिए उछाल चाहिए, वहां आपको ढलान मिलेगा। इस के शीर्ष पर चढ़ो और आगे बढ़ने और न झुकने पर ध्यान रखना। ढलान के ऊपर से कूदो और आगे बढ़ने से पहले जमीन को मारने से पहले, खोलने के किनारे पर भूमि को दबाएं, आपको दूसरे उद्घाटन के लिए उछाल चाहिए, अन्य उद्घाटन के लिए एक ही दोहराएं।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि ये झलकें विंडोज़ विस्टा के लिए हेलो 2 में काम नहीं कर सकतीं, इन्हें एक्सबॉक्स संस्करण में किया जा सकता है
    • इस glitches का उपयोग केवल अपने दोस्तों के साथ मजा करने के लिए किया जाना चाहिए और खेल में धोखा न करना।

    चेतावनी

    • यद्यपि मुकाबला मजाकिया होता है, कभी-कभी इसे करने में कुछ समय लगता है, इसलिए यह हमेशा एक गेम में उनका उपयोग करना अच्छा नहीं होता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com