ekterya.com

हेलो 3 में एक निंजा कैसे होना चाहिए

आप हेलो 3 में छिपने वाले कई खिलाड़ी देखेंगे, या तो मल्टीप्लेयर या अभियान मोड में, कोनों के पीछे कूदते हुए और अपने विरोधियों को मारते हैं। लेकिन आप खुद निंजा कैसे बन सकते हैं? ठीक है, यहाँ हम आपको बताएंगे कि कैसे

नोट: कोई विशिष्ट विकल्प नहीं है जो आपको निंजा बनने की अनुमति देता है, यह आपके विरोधियों को खेलते हुए और मारने के तरीके को दर्शाता है।

चरणों

हेलो 3 चरण 1 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
1
एक निंजा बनने का फैसला आप संभवत: मल्टीप्लेयर में बहुत कुछ मरने जा रहे हैं जब तक कि आप अपनी कला को सही न करें, लेकिन लंबे विरोध में यह बहुत ही संतोषजनक हो सकता है कि आप एक असली निंजा की तरह अपने विरोधियों को मार सकते हैं। परिणाम प्राप्त करने में समय लगेगा, इसलिए प्रतीक्षा करने के लिए तैयार रहें।
  • हेलो 3 चरण 2 पर रहो एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    2
    कताना और "दुष्ट" या "रिकन" हेलमेट के साथ Hayabusa कवच प्राप्त करें हायाबुसा कवच (Cortana में खोपड़ी के बिना) "अभियान" मोड में सभी छुपे हुए खोपड़ी का पता लगाकर अनलॉक किया जा सकता है, लेकिन कटाना केवल हेलो 3 (1000 अंक) की सभी उपलब्धियों को पूरा करके अनलॉक किया जा सकता। "रिकन" या "दुष्ट" हेलमेट निंजा मास्क की तरह दिखते हैं ताकि आप उन्हें कवच के साथ जोड़ सकते हैं।
  • हेलो 3 चरण 3 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    3
    स्टार्ट मेनू से अपने वर्तमान कवच को बदलकर हायाबुसा कवच, कटाण और "दुष्ट" या "रिक" हेल्मेट तैयार करें। इसे कभी भी दोबारा न बदलें, न ही स्वाद टीम में, जहां खिलाड़ियों ने आमतौर पर कुलीन वर्ग को अपनी पीठों को कवर करने और सिर शॉट्स प्राप्त करने से बचाया। इसका प्रयोग अक्सर परिश्रम और कौशल का संकेत है, क्योंकि कवच और कत्तन प्राप्त करना आसान नहीं है और समय और प्रयास की आवश्यकता होती है। हयाबुसा कवच पर अधिक जानकारी के लिए, यात्रा करें हेलो विकी पर यह पेज.
  • Video: Power Rangers in Hindi | पॉवर रेंजर्स हिंदी में | पॉवर रेंजर्स समुराई लड़ाइयाँ

    हेलो 3 चरण 4 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    4
    मल्टीप्लेयर में खेलने से पहले "अभियान" मोड में अभ्यास करें क्योंकि दुश्मनों को मारना आसान होता है और उनसे छिपाना आसान होता है जब आप तैयार महसूस करते हैं, तो आप मल्टीप्लेयर पर स्विच कर सकते हैं।
  • हेलो 3 चरण 5 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    5
    निंजा के हथियार जानिए हालांकि उनके मुख्य हथियार उनकी मुट्ठी हैं (अपने Xbox नियंत्रण के बी बटन से खुद को परिचित करें जो आपको हाथापाई हमलों का उपयोग करने की अनुमति देता है), ऊर्जा तलवार भी एक अच्छा विकल्प है। आप अपने विरोधी या गुरुत्वाकर्षण हथौड़ों को मारने के लिए मैग्नम बंदूकें भी इस्तेमाल कर सकते हैं (हालांकि वे बहुत शोर करते हैं और आप अपने प्रतिद्वंद्वी को सचेत कर सकते हैं)। अनार, विशेष रूप से कांटेदार और प्लाज्मा आपकी गतिविधियों के लिए समर्थन हथियारों के रूप में आदर्श होते हैं।
  • हेलो 3 चरण 6 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    6
    जब तक आप एक प्रतिद्वंद्वी को मारने के लिए नहीं जा रहे हर जगह क्रॉलिंग चलाना एक निंजा का लक्ष्य देखा जा रहा बिना मारना है, और झुकने पर आप अपने दुश्मन के रडार से गायब हो जाएंगे। यद्यपि आप धीमे गति से आगे बढ़ते हैं, तो आप चुपचाप अपने दुश्मनों के पास पता लगाए जा सकते हैं।
  • हेलो 3 चरण 7 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: Vikram Aour Munja New Hindi Cartoon Hd Cartoon Big Magic विक्रम और मुंजा कार्टून हिंदी कहा

    हेलो 3 नक्शे पर छाया और कठिन-से-देखते स्थानों का उपयोग करें कुछ भी आपके अंधेरे क्षेत्रों और उन वस्तुओं की तुलना में आपकी कला में अधिक मदद करेगा जिन में आप छिपा सकते हैं। मानचित्र पर जाने और उन स्थानों की तलाश करने के तरीके तलाशने के लिए व्यक्तिगत सत्रों में अपना स्वयं का अभ्यास करने पर विचार करें जहां आप छिपा सकते हैं उन स्थानों को खोजने के लिए समय निकालें जहां आप छिप सकते हैं और अपने शिकार की प्रतीक्षा कर सकते हैं।
  • हेलो 3 चरण 8 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    8
    कूदो जब आप कर सकते हैं एक जगह से दूसरे स्थान पर जाने के लिए दीवार से दीवार तक कूद या बाधाएं कूदने की तुलना में निंजा की तरह अधिक कुछ नहीं है अगर आप इसे बिना देखे आसानी कर सकते हैं, तो कूद एक अच्छा विकल्प है। यह कुछ कौशल मुश्किल तक पहुँचने के लिए स्थानों तक पहुंचने के या गिरने, लेकिन इन कौशल, साथ ही डबल कूद या फूहड़ कूद सीखने बेहद मदद मिलेगी बिना छोटी वस्तुओं पर कूद करने के तलाशी ले जाएगा। कूद और हथगोले फेंकने से बचें, इसे अंतिम उपाय के रूप में करो।
  • हेलो 3 चरण 9 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि



    9
    यह चुपचाप पर हमला करता है निन्जा अपने विरोधियों को चुपचाप मारते हैं और बिना पता लगाए हुए। जब तक आप अपने प्रतिद्वंद्वी के निकट न हो, तब तक प्रतीक्षा करें कि वह उसे हमला करने से पहले, उच्चतर बिंदु से। इससे पहले कि वह प्रतिक्रिया दे सके, उसे तुरंत मार दें यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो उनके पास खुद का बचाव करने का समय नहीं होगा।
  • हेलो 3 चरण 10 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    10
    अपने विरोधियों को मार डालो! एक असली निंजा उसके विरोधियों को पीछे से हमला करता है, इसलिए जब आप कर सकते हैं, तो अपने प्रतिद्वंद्वी पर घुसकर उसे मारा एक झटके के साथ आप स्वयं को बचाव नहीं कर सकते।
  • हेलो 3 चरण 11 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    11

    Video: Ninja Hattori Cartoon - निन्जा हैट्टोरी निक सबसे ज्यादा लोकप्रिय एपिसोड 01 एसईपी 2017 भाग 10

    चलते रहें किसी को मारने के बाद, एक ही जगह में कभी नहीं रहना। दूसरे पक्ष पर जाएं या आशा करें कि आपका अगला प्रतिद्वंद्वी कब आएगा। उदाहरण के लिए, यदि आप कोने में एक को मार डाला है, तो अगले प्रतिद्वंद्वी को मारने के लिए विपरीत कोने पर जाएं, जो आपके लिए खोज करने वाला है
  • हेलो 3 चरण 12 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    12
    वाहनों का उपयोग करने से बचें वाहनों को कभी भी ड्राइव न करें और इसे चलाने के लिए या इसे नष्ट करने के अलावा किसी एक पर रहने से बचें पैरों पर निंजा हिलना
  • हेलो 3 चरण 13 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    13
    जब आप कर सकते हैं, छलावरण प्राप्त करें, छिपाना आसान होता है और जब आप अपने विरोधियों के लिए अदृश्य हो जाते हैं तो चुप रहना जारी रखें। जीतने की अधिक संभावना होने के लिए एक शक्ति के करीब रहने की कोशिश करें
  • हेलो 3 चरण 14 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    14
    अभ्यास, अभ्यास और अभ्यास फिर से। आप चुपके से अभिनय और एक निंजा बनने की कला को सही करने के लिए समय ले सकते हैं, तो जितना भी हो सके अभ्यास करें। जितना अधिक आत्मविश्वास है, उतना ही आसान होगा कि आप मल्टीप्लेयर मोड में एक निंजा की तरह कार्य करें और इसलिए, आप और अधिक खिलाड़ियों को मारने में सक्षम होंगे।
  • हेलो 3 चरण 15 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    15
    अपने परिवर्तन को पूरा करने के लिए निंजा की छवि में अपने खिलाड़ी के आइकन को बदलें। आप इसे स्टार्ट मेनू से बदल सकते हैं, उसी जगह से जहां आप अपना कवच बदल सकते हैं।
  • हेलो 3 चरण 16 पर एक निंजा शीर्षक वाली छवि
    16
    विखंडन ग्रेनेड, धूम्रपान बम और ज्वाला का प्रयोग करें। ये आपको विचलन पैदा करने में मदद करेंगे, खासकर जब बहुत से लोग साइन अप कर रहे हों
  • युक्तियाँ

    Video: देवरिया के हरिजन प्राथमिक विद्यालय में बच्चे मायावती के बारे में क्या बोले | The Lallantop

    • हालांकि कवच "हायाबुसा" आमतौर पर कवच "निंजा" के रूप में जाना जाता है इसके बारे में कुछ पहलुओं विशेष रूप से कंधे में, समुराई से अधिक संबंधित है, इसलिए यदि आप चाहते हैं कि आप उन्हें और अधिक उपयुक्त के साथ बदल सकते हैं।
    • एक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ हाथापाई हमलों जो आप से दूर (एक निंजा स्टार की एक छवि) का सामना करना पड़ रहा है वह एक पदक "हत्या" प्राप्त होगा बजाय बस पदक "पिटाई" प्राप्त करने का उपयोग करें (नीचे हरा) और यदि आप एक महान नक्शे में 3 खिलाड़ियों (पौराणिक नक्शे है कि आप एक्सबॉक्स लाइव दुकान पर प्राप्त कर सकते हैं के पैकेज का हिस्सा) को मारने, तो आप उपलब्धि "आया ... से ... के पीछे" 50 अंक के लायक है मिलेगा।
    • यदि आपको वाहन का उपयोग करना है, तो वाचा वाहन का उपयोग करें क्योंकि यह बहुत तेज और शांत है।
    • गुप्त स्थानों को खोजने के लिए यूट्यूब पर वीडियो खोजें, जहां आप नक्शे पर छिपा सकते हैं और उन तक पहुंच सकते हैं, आप अक्सर एक छिपाने वाले स्थान पाते हैं जो आप अकेले नहीं पाएंगे, इसलिए देख रहें।
    • मल्टीप्लेयर नक्शे में निंजा के उत्कृष्ट स्थान बहुत ध्यान देना बहुत मुश्किल है कुछ स्थानों आप उपयोग कर सकते ढलान तथा नक्शा "पिछले रिज़ॉर्ट" पर दीवारें हैं, और नक्शे "फाउंड्री" कई अन्य लोगों की तरह नक्शे पर भी इमारतों "स्नो बाउंड" बक्से और कंटेनरों में बीम।

    चेतावनी

    • कुछ लोग सोच सकते हैं कि यदि आप निंजा होने की इच्छा को गंभीरता से लेते हैं तो आप बेवकूफी या एक झुंझलाहट हैं। उन्हें अनदेखा करें, लेकिन याद रखें कि यह एक खेल है और यह मजेदार होने के बारे में है। इसे बहुत गंभीरता से न लें
    • निंजा होने के नाते हर किसी के लिए नहीं है, लेकिन अगर आप चरित्र में शामिल होना पसंद करते हैं, तो आप निंजा होने का आनंद लेंगे। यदि नहीं, तो आप इसे हथियारों और वाहनों के विकल्पों को सीमित करने के लिए छिपाना होगा और इसे परेशान करना होगा। याद रखें, निंजा होने के परिणाम प्राप्त करने में आपको समय लगेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com