ekterya.com

मिशन "विस्मृति में एक अप्रत्याशित ट्रिप" को कैसे पूरा करें

यद्यपि एल्डर स्क्रोल्स IV में: विस्मरण द फ्लोटिंग इन बहुत ही शांत रहने लगता है - वास्तविकता में, यह बिल्कुल विपरीत है। एक रात के लिए अपने बिस्तर पर लेटें और आपको उच्च समुद्र पर अप्रत्याशित यात्रा पर ले जाया जाएगा। यहां हम आपको दिखाते हैं कि मिशन कैसे पूरा करें और मुख्य भूमि पर वापस लौटें

चरणों

विस्मृति पर एक अप्रत्याशित यात्रा खोज पूर्ण शीर्षक वाला चित्र शीर्षक चरण 1
1
इंपीरियल सिटी में वाटरफ्रंट जिले में फ्लोटिंग इन का पता लगाएँ। फ़्लोटिंग इन एक नाव है जो एक आवास के रूप में कार्य करता है और वॉटरफ्रंट पीर पर लंगर किया जाता है। यह अपने पक्ष के द्वार के माध्यम से प्रवेश किया जाता है
  • छवि पूरी तरह से एक अप्रत्याशित जर्नी क्वेस्ट विस्मरण पर कदम शीर्षक 2
    2
    ओरमिल से बात करें, लंबा एल्फ जो सराय में एक बारटेंडर है, और उसे एक कमरे के लिए पूछिए। कमरे को किराये पर लेने के लिए प्रति रात 10 सोने के सिक्के होंगे। आप आमतौर पर सराय के काउंटर के पीछे ऑर्मिल का पता लगा सकते हैं।
  • इम्प्लेक्ट द अनपेक्षित जर्नी क्वेस्ट ऑन विबवियन चरण 3
    3
    जब तक आप चाहते हैं तब तक अपने कमरे में जाएं और सो जाएं - ऐसा करने के लिए, बिस्तर का चयन करें और "नींद" विकल्प चुनें आपका कमरा कवर के नीचे स्थित है और आप बाएं दरवाजे के माध्यम से आते हैं (सही दरवाजा बंद है और इसे खोला नहीं जा सकता है)।
  • छवि को पूरी तरह से अनपेक्षित जर्नी क्वेस्ट विस्मनात्मक कदम 4 शीर्षक
    4
    जब आप जागते हैं, तो एक मिशन अपडेट समझा जाएगा कि जहाज समुद्र में बेहिचक नौकायन कर रहा है।
  • छवि को पूरी तरह से अनपेक्षित जर्नी क्वेस्ट विस्मनात्मक चरण 5 शीर्षक
    5
    अपने कमरे के दरवाज़े खोलें और दस्यु लिंच से बात करें, जो बाहर खड़ा है। वह आपको समझाता है कि वह "ब्लैक वॉटर राइडर्स" नामक एक समूह का हिस्सा है, और यह खुलासा करेगा कि वे जहाज के सुरक्षा एजेंट को गोदाम में बंद कर चुके हैं। जब बातचीत समाप्त होती है, तो वह आप पर हमला करेगा
  • विस्मृति के चरण 6 पर पूर्ण एक अप्रत्याशित यात्रा खोज शीर्षक वाली छवि
    6
    लिंच को मार डालो और दुकान की चाबी खोजने के लिए उसके शरीर की जांच करें। सभी "ब्लैक वॉटर राइडर्स" हारना बहुत आसान है। यह आपको उन्हें समाप्त करने के लिए लंबा नहीं लगेगा
  • विस्मृति के चरण 7 पर पूर्ण एक अप्रत्याशित यात्रा क्वेस्ट शीर्षक वाली छवि
    7
    लिंच से मिली कुंजी का उपयोग करके, गोदाम से बाहर की सुरक्षा एजेंट को ले लें, ओसीसी ग्राम-गारो-माराड। बस दरवाजे पर चलना और ताला खोलने के लिए कुंजी को सक्रिय करें। ग्राम-गोर-माराड आपको समझाएगा कि वे जहाज को वाटरफ्रंट पर वापस चला सकते हैं, लेकिन सबसे पहले यह करना जरूरी है कि आप अन्य अपराधियों से छुटकारा पाएं।
  • विस्मृति के चरण 8 पर पूर्ण द अनपेक्षित जर्नी क्वेस्ट शीर्षक वाली छवि
    8
    सीढ़ियों से पीछे मुख्य डेक पर जाएं और मिनक्स से बातचीत करें, दूसरा डाट वह आपको बताएगा कि बैंड के नेता को सेलेन कहा जाता है। बातचीत के बाद, वह आप पर हमला करेगा
  • विस्मृति के चरण 9 पर पूरा अनपेक्षित यात्रा का शीर्षक शीर्षक वाला चित्र



    9
    Minx को मार डालो और दुकान की चाबी खोजने के लिए उसके शरीर की जांच करें। अपने साथी के रूप में, वह भी समाप्त करना आसान होगा, यह आपको उसे पराजित करने में लंबा नहीं लगेगा।
  • विस्मृति पर अनपेक्षित यात्रा की खोज को पूरा शीर्षक शीर्षक छवि 10
    10
    ऊपरी डेक पर जाएं और डाट ईरा से बात करें उन्होंने यह खुलासा किया कि गिरोह ने "गोल्डन गैलेन" (एक काल्पनिक खजाना जिसे ओरमिल ने सराय में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वार्ता के बारे में बात की, जहां वह अनुमान छिपा रहा है) की तलाश में जहाज को अपहरण कर लिया है। बातचीत के बाद, वह आप पर हमला करेगा
  • इम्प्लेक्ट द अनपेक्षित जर्नी क्वेस्ट ऑन ओब्लिवियन चरण 11
    11
    ईरा को मारो और अंतिम कुंजी ढूंढने के लिए उसके शरीर की जाँच करें जो कि ओर्मिल के निजी कमरे खोलता है, जहां वह सेलेन द्वारा आयोजित की जाती है। उसे पराजित करना आसान होगा वाटरफ्रंट में जहाज को वापस लेने के लिए ग्राम ग्रो-माराड ऊपरी डेक पर जाएंगे।
  • विस्मृति के चरण 12 पर पूर्ण द अनपेक्षित जर्नी क्वेस्ट शीर्षक वाली छवि
    12
    मुख्य डेक पर, बार के पीछे स्थित केबिन में प्रवेश करें, जहां सेलेन्ने ऑरलिल रखता है
  • विस्मृति पर कदम अप्रत्याशित जर्नी क्वेस्ट शीर्षक शीर्षक छवि 13 कदम
    13
    तय करें कि आप सेलेन को मारना चाहते हैं या उसके आत्मसमर्पण के लिए बातचीत करना चाहते हैं भले ही वह हारना काफी आसान है, उसके जादू हथियार थकान को अवशोषित करता है, शायद यही वजह है कि आपको उसके आत्मसमर्पण की बातचीत पर विचार करना चाहिए।
  • सेलेन आत्मसमर्पण करने के लिए, आपको उसके साथ बात करनी चाहिए और इस क्रम में निम्नलिखित संवादों का चयन करना चाहिए: "मैंने इरा की चाबी ली," "मैं गिरोह में शामिल हुआ," "... तीन महीने पहले?", "खोजने के लिए गोल्डन गैलोन »," क्या आप ब्रीविल में क्या मतलब है? ",« मैंने उन सभी को मार डाला », जब आप कहते हैं कि बाकी का ब्लैकवॉटर राइडर्स» मर चुका है, वह आपको आत्मसमर्पण करेगी और आपको अपना जादू तलवार देगी, ब्लैकवॉटर तलवार
  • यदि आप सेलेन को मारना चाहते हैं, तो उसकी तलवार से बचने के तुरंत बाद उसे अपने सभी थकान को अवशोषित करें। ब्लैकवॉटर तलवार को खोजने के लिए अपने शरीर की जांच करें।
  • विस्मृति पर कदम अप्रत्याशित यात्रा खोज शीर्षक शीर्षक शीर्षक छवि 14
    14
    Ormil के साथ बोलो वह आपको गोल्डन गैलेन की कहानी बताएंगे और फिर आपको किराए पर देने वाले कमरे में आराम करने के लिए कहेंगे, जबकि इंपीरियल सिटी में वाटरफ्रंट जिले में जहाज वापस आ जाएगा।
  • पूर्ण विमोचन पर एक अनपेक्षित यात्रा यात्रा शीर्षक शीर्षक छवि 15
    15
    जब आप बिस्तर चुनते हैं और "नींद" विकल्प चुनते हैं तब तक अपने कमरे में वापस जाएं और सो जाएं जब आप जागते हैं, तो जहाज वाटरफ्रंट जिले में वापस आ जाएगा।
  • विस्मृति के चरण 16 पर पूर्ण एक अप्रत्याशित यात्रा क्वेस्ट शीर्षक वाली छवि
    16
    मुख्य डेक पर ऑर्मिल से बात करें, वह आपको सूचित करेंगे कि सेलेन के लिए एक इनाम है, वह आपको सोने के सिक्कों की मात्रा के साथ इनाम देगा, इनाम आपके स्तर पर निर्भर करता है (यदि आप 1 से 4 स्तर के स्तर पर हैं तो आप 75 सिक्कों से प्राप्त करेंगे 450 सिक्कों, यदि आपका स्तर 25 से अधिक है)। वह आपको फ़्लोटिंग इन में सभी चाबी के लिए भी पूछेंगे। उससे बात खत्म करो और मिशन खत्म हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • Ormil बचाव के बाद, अपने कमरे में लौटने से पहले सभी "ब्लैकवॉटर राइडर्स" के निकायों की जाँच करने के लिए सुनिश्चित करें। एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो शरीर उन सभी हथियारों और हथियारों से गायब हो जाएंगे जो वे उनके साथ ले जा सकते हैं।

    चेतावनी

    • Ormil सेलेन पर हमला करने में आपकी सहायता करेगा, जब वे उसके केबिन में हों, लेकिन यह इतना छोटा है कि उसे मारने का खतरा है, इसलिए सावधान रहें जैसा कि ऑरलिल वाटरफ्रंट जिले का निवासी है, यदि आप उसे मारते हैं, तो आपको चोर्स गिल्ड से निष्कासित कर दिया जाएगा।
    • इस मिशन को शुरू न करें, अगर मिशन एलिवेन मैड्स ऑफ़ द चोर्स गिल्ड अभी भी सक्रिय है। अन्यथा, खेल अटक जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com