ekterya.com

कैसे Minecraft में एक नक्शा बनाने के लिए

Minecraft में, एक नक्शे का पता लगाया गया भूभाग के विशिष्ट क्षेत्र को देखने के लिए उपयोग किया जाता है। आम तौर पर आप एक छोटे से नक्शे के साथ शुरू करते हैं और उस इलाके के अनुसार अपना आकार बढ़ा सकते हैं, जो आप खोजते हैं। आप किसी अन्य खिलाड़ी के लिए एक नक्शा भी दे सकते हैं यदि आप चाहते हैं कि आपके द्वारा बनाई गई कुछ बेहतरीन चीज़ों को एक्सप्लोर करें, जैसे कि एक जटिल भूलभुलैया। आप अपने क्षेत्र के भीतर एक दीवार पर एक नक्शा बनाने के लिए फ़्रेम का उपयोग कर सकते हैं जो आपकी दुनिया के बड़े हिस्सों को दिखाता है।

चरणों

विधि 1
पेपर प्राप्त करें

मेक अ मैप इन माइनक्राफ्ट चरण 1 नामक छवि
1
अपनी दुनिया में गन्ना खोजें कागज गन्ना के साथ किया जाता है, जिसे आप जल निकायों के किनारों पर अपनी प्राकृतिक अवस्था में पा सकते हैं। गन्ने काफ़ी आम है और यदि आप चैनलों का पता लगाते हैं तो आप इसे आसानी से पा सकते हैं।
  • Minecraft कंसोल संस्करण में, खिलाड़ी उनकी सूची में एक मैप के साथ शुरू होता है।
  • मेना अ मेकपोर्ट इन माइनकाफ्ट चरण 2
    2
    गन्ना लीजिए गन्ना को इकट्ठा करना आसान है आप इसे आसानी से चला सकते हैं और इसे इस तरह से मारा कि वह जमीन पर गिरता है।
  • यदि आप पर्याप्त नक्शे बनाने या अपने नक्शे को बड़े पैमाने पर विस्तारित करने की योजना बनाते हैं, तो गन्ना खेत बनाने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है। आप इसे सीधे पानी के ब्लॉकों के निकट से लगाएंगे। ध्यान रखें कि हड्डी की धूल इसके विकास में तेजी नहीं लाती है क्योंकि यह कई अन्य फसलों के साथ करता है यदि आप खेत बनाने के बारे में अधिक विवरण चाहते हैं, तो लेख देखें "कैसे Minecraft में एक बुनियादी खेत बनाने के लिए"।
  • मनेकार्ट में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक छवि 3
    3
    गन्ना के कम से कम 9 ब्लॉक ले लीजिए एक ब्लॉक 1 कागज का उत्पादन करेगा। आपको 8 कागज़ात की आवश्यकता होगी, लेकिन कागज 3 के समूह में बना है, इसलिए आपको गन्ने के 9 ब्लॉक की आवश्यकता होगी।
  • आप खेल के पेपरबैक संस्करण में खेलते हैं (Minecraft: पॉकेट संस्करण), आप एक नक्शा 9 कागजात एक कम्पास के बिना बना सकते हैं और, लेकिन यह एक प्लेसहोल्डर नहीं होगा।
  • मक्केक के मानचित्र में एक तस्वीर बनाओ Minecraft चरण 4
    4
    कार्य तालिका के ग्रिड के केंद्र के माध्यम से 3 चीनी गेंदे रखें। इस तरीके से आप 3 कागजात बनाएंगे जो कि आप अपनी इन्वेंट्री में जोड़ सकते हैं।
  • मेक अ मैप इन माइनक्राफ्ट चरण 5
    5
    पिछले चरण को दोहराएं, जब तक आपके पास कुल 9 कागजात न हो। 3 अतिरिक्त कागजात प्राप्त करने के लिए काम की तालिका के ग्रिड में गन्ना के एक और 3 ब्लॉक रखें। कागज इकट्ठा करने के बाद, एक बार फिर कुल 9 कागजात के लिए प्रक्रिया दोहराएं।
  • विधि 2
    कम्पास बनाएँ

    मानेका मक़्क़ा में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक छवि 6
    1
    तय करें कि आपको वास्तव में कम्पास की ज़रूरत है यदि आप गेम या विंडोज 10 संस्करण के जेब संस्करण खेलते हैं, तो आपको नक्शा बनाने के लिए कम्पास की ज़रूरत नहीं है। हालांकि, मान लें कि कम्पास के बिना बनाई गई नक्शे में प्लेसहोल्डर नहीं है, इसलिए नक्शे को और अधिक उपयोगी बनाने के लिए किसी भी तरह से प्राप्त करना बेहतर हो सकता है
    • यदि आप कंसोल या कंप्यूटर के लिए Minecraft के मूल संस्करणों को खेलते हैं, तो आपको नक्शा बनाने के लिए कम्पास की आवश्यकता होगी।
  • मानेवायर में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक छवि 7
    2
    इसे बनाने के बजाय कम्पास को ढूंढने का प्रयास करें (वैकल्पिक)। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो कम्पास पाने के लिए पूरे निष्कर्षण और विनिर्माण प्रक्रिया को पूरा करने के लिए आवश्यक नहीं होगा। एक किले पुस्तकालय में एक छाती में एक खोजने की 11% संभावना है। आप इसे 10 से 12 पन्नों के लिए एक ग्रामीण लाइब्रेरियन के साथ बदल सकते हैं।
  • ऑब्जेक्ट एक्सचेंज गेम के पॉकेट संस्करण में उपलब्ध नहीं है।
  • मानेकाई चरण 8 में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला छवि
    3
    लौह अयस्क के कुछ ब्लॉकों को निकालें लौह अयस्क, या लौह अयस्क, खुदाई करते समय आप पाएंगे सबसे आम धातुओं में से एक है इसे जमीन से निकालने के लिए, आपको एक पत्थर शिखर या बेहतर एक की आवश्यकता होगी लौह अयस्क ब्लॉकों भूरे रंग के धब्बे के साथ भूरे रंग के होते हैं और एक लकड़ी की चोटी (अधिक उन्नत चोटियों के साथ कम समय) के साथ निकालने के लिए लगभग 1 सेकंड लेते हैं। कम्पास के लिए आवश्यक सिल्लियां बनाने के लिए आपको लौह अयस्क के 4 ब्लॉक प्राप्त करना होगा।
  • आप आधार परतों से कहीं भी लौह अयस्क मिल सकता है थोड़ा समुद्र स्तर से ऊपर है, लेकिन अगर आप विस्तार में जाकर, बाधाओं पत्थर बढ़ रहे हैं करने के लिए। आप परत 68. समुद्र स्तर से ऊपर परतों 5 और 54 और कुछ भी बीच सबसे लगता है परत 62. बायोम आप कहीं भी हों लौह अयस्क की पीढ़ी को प्रभावित नहीं करता है। इसका मतलब यह है कि इन ब्लॉकों को खोजने का सबसे अच्छा तरीका है समुद्र के स्तर से खुदाई शुरू करना।
  • मोनकाक़ा चरण 9 में मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आपके पास एक नहीं है तो ओवन बनाएं लौह अयस्कों में लौह अयस्क को पिघलने में सक्षम होने के लिए आपको ओवन की आवश्यकता होगी। इसे बनाने के लिए, निर्माण ग्रिड के चारों ओर खण्डों या पत्थरों के 8 ब्लाकों को रखें। आप कई गांवों में लोहार के झोंपों में ओवन भी पा सकते हैं।
  • Video: HOW TO :: MAKE A BEAUTIFUL TEMPLE AT HOME || GANESH MANDIR MAKING BY THERMACOL

    मोनकाक चरण 10 में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    ओवन में ईंधन का एक टुकड़ा और लौह अयस्क को रखें। ईंधन दुनिया में ऐसी कोई सामग्री है जो ज्वलनशील है, जैसे कि लकड़ी के ब्लॉक या लकड़ी की वस्तुओं लौह अयस्क से पिंड बनाने के लिए आप किसी भी प्रकार के ईंधन का उपयोग कर सकते हैं यदि आप कई सिल्लियां बनाने जा रहे हैं, तो बेहतर दक्ष ईंधन स्रोत का उपयोग करना बेहतर होगा, जैसे कोयला
  • मोनकाक के चरण 11 में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    ओवन से लौह पिंड निकालें कास्टिंग प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद, आपके पास एक लोहे का पिंड होगा। इसे ओवन इंटरफ़ेस से निकालें और इसे अपनी इन्वेंट्री में रखें।
  • मेना अ मेकपोर्ट इन माइन्टेरैक चरण 12
    7
    4 लोहे सिल्लियां बनाएं कम्पास बनाने के लिए आपको 4 सिल्लियां की आवश्यकता होगी।
  • मक्केक में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक छवि 13
    8
    लाल पत्थर अयस्क के लिए देखो यह संभव है कि यह कम्पास बनाने की प्रक्रिया का सबसे कठिन हिस्सा है। रेडस्टोन अयस्क केवल दुनिया के पिछले 16 निचले स्तरों में उत्पन्न होता है, जिसका मतलब है कि आपको इसे खोजने के लिए बहुत गहरी खाई होगी। आपको केवल एक लाल पत्थर पाउडर इकाई की आवश्यकता होगी और एक रेडस्टोन अयस्क ब्लॉक आमतौर पर 4 से 5 इकाइयों के बीच पैदा होता है।
  • आप जंगल के मंदिरों में चुड़ैलों को मारकर या जाल को निष्क्रिय करके रेडस्टोन पाउडर भी प्राप्त कर सकते हैं। आप इसे तहखाने चेस्टों में भी ढूंढ सकते थे
  • मक्केक्राफ्ट में एक मैक बनाने वाला इमेज
    9
    एक बार सामग्री प्राप्त करने के बाद, कम्पास बनाएं जब आपके पास पहले से 4 लोहे सिल्लियां होती हैं और रेडस्टोन पाउडर की एक इकाई होती है तो आप अपना कम्पास बना सकते हैं। कार्य तालिका खोलें और ग्रिड के मध्य में लाल पत्थर के पाउडर को रखें। इसके बाद, बाईं ओर और पाउडर के दायीं ओर एक लोहे का पिंड, नीचे, नीचे रखें। इस तरह, आप कम्पास बनाएंगे
  • विधि 3
    नक्शा बनाएं

    Minecraft चरण 15 में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    सामग्री इकट्ठा नक्शा बनाने के लिए आपको 8 कागज़ात और कम्पास की आवश्यकता होगी। यदि आप गेम के पॉकेट संस्करण खेलते हैं, तो आप 9 भूमिकाओं के साथ एक नक्शा बना सकते हैं, लेकिन उसके पास एक जगह मार्कर नहीं होगा।
  • मेना अ मेकपोर्ट इन माइन्टेरैक चरण 16
    2
    कार्य तालिका खोलें ग्रिड प्रदर्शित करने के लिए कार्य तालिका तक पहुंचें।
  • मेक अ मैप इन माइनक्राफ्ट चरण 17
    3
    कम्पास को ग्रिड के केंद्र में रखें। यदि आप खेल के जेब संस्करण खेलते हैं, तो आप दूसरे पेपर के साथ कम्पास को बदल सकते हैं, लेकिन नक्शा में प्लेसहोल्डर नहीं होगा।
  • मेना अ मेकपोर्ट इन माइनकार्ड चरण 18
    4
    कम्पास को पेपर के साथ घेरे। कम्पास के चारों ओर 8 पेपर रखें ऐसा करने पर, आप देखेंगे कि अंतिम उत्पाद के बॉक्स में नक्शा दिखाई देता है।
  • मक्केक में एक नक्शा बनाने वाला चित्र, मानेकाफर्ट 1 9
    5
    खाली सूची को अपनी सूची में जोड़ें अपनी इन्वेंट्री में विनिर्माण विंडो के खाली मानचित्र को खींचें नक्शे को अपने त्वरित एक्सेस बार में रखें ताकि आप इसे आसानी से उपयोग कर सकें। इस तरह से आप इसे पकड़ कर रख सकते हैं और इसका प्रयोग एक वस्तु के रूप में कर सकते हैं।
  • विधि 4
    मानचित्र का उपयोग करें

    मेना अ मेकपोर्ट इन माइनकार्ट चरण 20
    1
    मानचित्र को अपने हाथों में रखें जब आप पहले यह मानते हैं, तो नक्शा रिक्त हो जाएगा। इसे भरने के लिए आपको दुनिया की यात्रा करते समय उसे पकड़ना होगा।
    • नक्शा तब तक भरेगा जब तक कि आप इसे अपने सक्रिय ऑब्जेक्ट के रूप में नहीं रखेंगे जैसा कि आप दुनिया भर में जाते हैं
  • मोनकाक चरण 21 में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    इसे पकड़ते समय नक्शा का उपयोग करें नक्शे का उपयोग शुरू करने के लिए बटन दबाएं या कुंजी का उपयोग करें। इसका उपयोग करना इतना आवश्यक है कि इसे भरना शुरू हो।
  • शुरूआत में भरने में कुछ मिनट लग सकते हैं।
  • नक्शे उस पल को भरने के लिए शुरू होगा जो आप उस पल को देखते हैं। उत्तर हमेशा नक्शे के शीर्ष पर होगा।
  • मोनकाक चरण 22 में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3



    नक्शे का उपयोग करते समय चलें। जैसे-जैसे आप प्रगति करेंगे, आप देखेंगे कि दुनिया एक हवाई दृश्य से दिखाई देती है। आपके द्वारा बनाया गया पहला मानचित्र दुनिया का एक आनुपातिक प्रतिनिधित्व (1: 1) है। इसलिए, मानचित्र पर प्रत्येक पिक्सेल दुनिया के एक ब्लॉक का प्रतिनिधित्व करता है।
  • मानचित्र का उपयोग करते समय आप चलते हैं, तो आप देखेंगे कि किनारों को जानकारी भरना शुरू हो रहा है।
  • प्रारंभिक नक्शा तब तक भरी जाएगी जब तक कि सतह पर कोई और उपलब्ध स्थान न हो। मान लें कि नक्शे अधिक स्थान दिखाने के लिए आगे बढ़ते नहीं हैं, इसलिए आपको इसे और अधिक देखने के लिए विस्तारित करना होगा।
  • मैप्स भूमि के हिस्से (या "चक") पर आधारित बनाए गए हैं जो आप पर कब्जा कर रहे हैं। इसका मतलब यह है कि जब आप मानचित्र भरना शुरू करते हैं, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि आपकी स्थिति का सूचक मानचित्र के केंद्र में नहीं है। नक्शा जमीन के हिस्से के अनुसार उत्पन्न होता है, जिस प्रकार उत्पन्न होने के समय दुनिया को विभाजित किया जाता है।
  • मोनकाक के चरण 23 में मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने प्लेयर सूचक को ढूंढें आपकी स्थिति को नक्शे पर एक सफेद अंडाकार से दर्शाया जाएगा। यदि आपने कोई कम्पास के बिना मानचित्र बनाया है (केवल पॉकेट संस्करण के लिए), तो कोई संकेत नहीं होगा।
  • विधि 5
    नक्शा का विस्तार करें

    मेना अ मेकपोर्ट इन माइनकार्ट स्टेफ 24, शीर्षक वाला इमेज
    1
    इसे विस्तारित करने के लिए मानचित्र से ज़ूम आउट करें हालांकि दो मानचित्रों को संयोजित करना संभव नहीं है, लेकिन आप वर्तमान तालिका से कार्य तालिका के साथ ज़ूम आउट कर सकते हैं। आप चाल को 4 बार कर सकते हैं हर बार जब आप ऐसा करते हैं, तो मानचित्र सामग्री की दो बार दिखाएगा
  • मेना अ मेकपोर्ट इन माइनकार्ड चरण 25
    2
    अपना डेस्क खोलें यदि आप एक दूरी का नक्शा बनाना चाहते हैं, तो आपको अधिक पेपर बनाना होगा और उसे मानचित्र में जोड़ना होगा। शुरू करने के लिए, कार्य तालिका खोलें।
  • मेना अ मेकपोर्ट इन माइनकार्ट चरण 26
    3
    कार्य तालिका के ग्रिड के केंद्र में पूर्ण मानचित्र रखें। यह होगा "आधार" दूर के दृश्य के साथ अपने नए नक्शे का
  • मेना अ मेकप इन माइनक्राफ्ट चरण 27
    4
    नक्शे के चारों ओर से 8 पेपर भरें। बाकी 8 ग्रिड को पूरा करें। ऐसा करने से, आपको अंतिम उत्पाद के बॉक्स में एक नया नक्शा दिखाई देगा।
  • मोनकाक के चरण 28 में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला छवि
    5
    अपने नए रिमोट मैप का उपयोग करें पहली बार जब आप किसी मानचित्र से ज़ूम आउट करते हैं, तो यह मूल सामग्री की दो बार दिखाती है। इसका मतलब यह है कि प्रत्येक पिक्सेल दुनिया के 2 x 2 ब्लॉक के एक समूह का प्रतिनिधित्व करता है।
  • के बाद से नक्शा एक प्रस्थान है, यह बहुत संभावना है काफी भरने के लिए सामग्री चलने के लिए क्योंकि नक्शा अभी भी मूल (खिलाड़ी की स्थिति से 128 ब्लॉक) के रूप में एक ही दर पर भरा हुआ है है।
  • माइकर में एक नक्शा शीर्षक छवि छवि 29
    6
    नक्शा में एक और कदम बनाएं। आप नए नक्शे के साथ विनिर्माण प्रक्रिया को दोहरा सकते हैं दूर दृश्य बाहर ज़ूम पर लौटने के लिए। कुल में, आप इसे चार बार कर सकते हैं और परिणाम एक नक्शे के चार बार मूल के क्षेत्र को शामिल किया है। अधिकतम दूरी के साथ नक्शे में, एक पिक्सेल दुनिया में 16 x 16 ब्लॉक के एक समूह का प्रतिनिधित्व और 2048 x 2048 ब्लॉक के एक क्षेत्र को शामिल किया गया।
  • विधि 6
    एक नक्शा क्लोन करें

    मक्केक में एक नक्शा बनाने वाली छवि को 30 मिनट में रखें
    1
    अपने नक्शे को अन्य खिलाड़ियों को देने के लिए क्लोन करें मानचित्र को क्लोन करना, मूल की एक सटीक प्रतिलिपि बनाना है, जो आपके गेम में अन्य खिलाड़ियों के लिए नक्शे को वितरित करने का एक शानदार तरीका है।
  • मानेकाट मैप में एक नक्शा शीर्षक वाला चित्र 31
    2
    कार्य तालिका के विनिर्माण ग्रिड को खोलता है आप उन्हें काम की मेज पर बनाकर मानचित्र क्लोन कर सकते हैं।
  • Minecraft चरण 32 में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    केंद्र और बाईं ओर मूल नक्शा रखें निर्माण ग्रिड के बाएं स्तंभ के केंद्र बॉक्स में मूल नक्शा रखें।
  • Minecraft चरण 33 में मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    ग्रिड के खाली बक्से में पेपर जोड़ें प्रत्येक पेपर जो आप जोड़ते हैं, मूल नक्शा की 8 प्रतियों तक पहुंचने के लिए अतिरिक्त क्लोन बनाएंगे।
  • मोनकाक के चरण 34 में मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    परिणामस्वरूप बॉक्स से तैयार किए गए क्लोन को निकालें और उन्हें अपनी इन्वेंट्री में रखें। प्रत्येक क्लोन मूल के एक सटीक डुप्लिकेट है और सभी को एक ही समय में अपडेट किया जाएगा, जबकि आप खोज रहे हैं।
  • मॅनकार्ट चरण 35 में मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने मित्रों को क्लोन किए गए नक्शे दें आप उन्हें चुनने के लिए चेन्स में क्लोन रख सकते हैं या उन्हें दुनिया भर में बिखरे हुए छोड़ सकते हैं।
  • विधि 7
    दीवार पर एक नक्शा बनाएं

    मेक अ मैप इन माइनकार्ड चरण 36 नामक छवि
    1
    तख्ते बनाना यदि आप फ़्रेम के साथ कवर किया गया हो, तो आप किसी दीवार पर मानचित्र रख सकते हैं। यह आपको कई मानचित्रों का उपयोग करके दुनिया का एक विशाल मानचित्र बनाने की अनुमति देता है।
    • एक फ्रेम बनाने के लिए, कार्य तालिका के ग्रिड के केंद्र में चमड़े का एक टुकड़ा रखें और इसे 8 स्टिक्स के साथ घेरे।
  • मक्केक के मानचित्र में एक तस्वीर बनाओ Minecraft चरण 37
    2
    एक दीवार पर फ़्रेम रखें। अपनी दीवार पर तख्ते की ग्रिड बनाएं। प्रत्येक फ्रेम का एक अलग नक्शा होगा। शुरू करने के लिए, अपनी दीवार पर 2 x 2 फ्रेम के एक समूह को आज़माएं।
  • मोनकाक चरण 38 में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक मानचित्र बनाएं फ़्रेम की दीवार बनाने के बाद, उपरोक्त संकेतित विधियों को लागू करने वाला पहला नक्शा बनाएं।
  • मक्केक्राफ्ट में एक नक्शा बनाओ चित्र, चरण 3 9
    4
    नक्शा को एक फ्रेम में रखें फ़्रेमों में से एक को देखो और नक्शे का उपयोग करें। यह फ्रेम के अधीन होगा और पूरे ब्लॉक को कवर करने के लिए विस्तारित किया जाएगा। इस प्रकार नक्शे के टुकड़े सीमाओं के पास नहीं होंगे।
  • मोनकाक के चरण 40 में मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    पहले स्थान के आधार पर दूसरा मानचित्र बनाएं। सीमाओं के बिना एक नक्शा बनाने के लिए आपको मूल अंतराल के अनुसार नया मानचित्र बनाना होगा। पहले नक्शे की सीमाओं में से एक से बाहर निकलें और दूसरे का उपयोग करें। इस तरह से दुनिया के अगले क्षेत्र का एक मानचित्र जनरेट किया जाएगा।
  • मेक अ मैप इन माइनक्राफ्ट चरण 41
    6
    प्रथम के बगल में दूसरा नक्शा रखें यदि आप दूसरे नक्शे को सही तरीके से बनाते हैं, तो दोनों के बीच के संक्रमण किनारों पर अस्पष्ट होना चाहिए जहां वे शामिल होते हैं।
  • सीमाओं के बिना मानचित्र बनाने के लिए, सभी को समान दूरी का स्तर रखना होगा।
  • मोनकाक चरण 42 में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7
    बनाए रखने और बनाए रखने के नक्शे जारी रखें नक्शे बनाना जारी रखने के लिए ऊपर उल्लिखित चरणों को दोहराएं। हमेशा उस दिशा में पिछले नक्शे के किनारे पर जाएं जहाँ आप अगले मैप को जारी रखना चाहते हैं। आप इसे कई बार कर सकते हैं क्योंकि आप अपनी दुनिया का विशाल मानचित्र बनाना चाहते हैं।
  • विधि

    मेकअप एक-मानचित्र में Minecraft-पूर्ण-पकाने की विधि-साथ-text.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    Text.jpg के साथ Minecraft पूर्ण नुस्खा में एक मानचित्र बनाएं शीर्षक

    युक्तियाँ

    Video: SCP CONTAINMENT BREACH IN MINECRAFT?!

    • यदि नक्शे बिल्कुल वैसा ही हैं, तो उन्हें स्टैक किया जाएगा। यदि वे दो अलग-अलग नक्शे हैं, तो वे नहीं करेंगे
    • आप बारिश या पानी के भीतर एक नक्शा का उपयोग कर सकते हैं - ये है, वे स्वाभाविक रूप से पनरोक हैं
    • गेम में अधिकांश ऑब्जेक्ट्स के विपरीत, आपको एक मैप रखने के लिए दोनों हाथों की ज़रूरत है।
    • आप केवल वास्तविक दुनिया में (अंग्रेज़ी में "ओवरवर्ल्ड") नक्शे का उपयोग कर सकते हैं ये नीचे (अंडरवर्ल्ड) या अंत (आकाश) में काम नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com