ekterya.com

कैसे Minecraft में एक पूल बनाने के लिए

क्या आप अपने मनीकॉर की दुनिया में एक पूल जोड़ना चाहते हैं? पूल खोदना आसान हिस्सा है, लेकिन जब इसे पानी से भरने का समय है, तो चीजें थोड़ा जटिल हो सकती हैं। खुशी से, आप अपने पूल को इस तरह से बना सकते हैं कि लगभग सभी काम आपके लिए किए जाते हैं। इसे कैसे करना है यह जानने के लिए नीचे चरण 1 देखें

चरणों

मेक ए पूल में Minecraft चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पूल को गहराई तक खो दें जो आप चाहते हैं। स्विमिंग पूल भरना मुश्किल हो सकता है, लेकिन इस विधि से आप किसी भी गहराई के किसी भी पूल को जल्दी से भर सकते हैं, जब तक कि यह एक ही स्तर के सभी पूल का आधार स्तर होना चाहिए, लेकिन यह आपके इच्छित आकार का हो सकता है।
  • मनीक्राफ्ट में मेक ए पूल शीर्षक वाली छवि चरण 2

    Video: कचरे का ट्रक - Pipo और उसके टो ट्रक | Minecraft की तरह बच्चों के लिए कार्टून

    2

    Video: $1000 Slime Challenge! MOST EXPENSIVE DIY Giant Fluffy Slime!!

    एक गहराई ब्लॉक की एक परत जोड़ें एक बार पूल खोदा गया है, एक गहराई ब्लॉक की एक परत जो पूरी सतह को पार कर दें। सुनिश्चित करें कि यह परत ऐसी सामग्री से बनी हुई है जो गंदगी की तरह टूटना आसान है।
  • मेक ए पूल में Minecraft चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3



    ऊपर परत में पानी जोड़ें अपनी बाल्टी का उपयोग करें और पानी के साथ शीर्ष परत को भरना शुरू करें। आपके द्वारा रखे स्रोत ब्लॉक से पानी बह जाएगा, इसलिए प्रत्येक ब्लॉक को भरना आवश्यक नहीं है। जैसा कि आप भरें, आपको संभवतः नोट किया जाएगा कि कुछ धाराएं दिखाई देती हैं यह आसपास के जल ब्लॉकों की कमी के कारण है और उस ब्लॉक में एक जल स्रोत को रखकर हल किया जा सकता है, जहां से वर्तमान की उत्पत्ति हुई है।
  • मनाइक्राफ्ट चरण 4 में मेक ए पूल नामक छवि
    4
    पृथ्वी की परत ले लो एक बार जब ऊपर की परत पानी से भर जाती है और कोई और धाराएं नहीं हैं, तो आप मिट्टी की परत को हटा सकते हैं। पूल पूल के निचले हिस्से को भरने के लिए शुरू होगा और आपको इसे भरने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • मेक ए पूल में माइनक्राफ्ट चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अंतिम स्पर्श जोड़ें एक बार पूल पूरा हो गया है, तो आप परिष्करण छू को जोड़ सकते हैं ताकि यह आराम करने के लिए एक सही जगह बन जाए। पूल के चारों ओर एक चट्टान की बढ़त को जोड़ने के लिए इसे एक पेशेवर लुक दें छाया के लिए कुछ पेड़, रोशनी के लिए मशालें, और यहां तक ​​कि एक स्प्रिंगबोर्ड भी रखें! [[छवि: Minecraft में एक पूल बनाएं चरण 5 यदि आप यूट्यूब पर जाते हैं तो मेरा लक्ष्य पर एक पूल कैसे बना सकता है
  • युक्तियाँ

    • बदसूरत धाराओं के बिना लावा पूल बनाना संभव नहीं है। एक अच्छा लावा प्रभाव देने के लिए आप सबसे अच्छी बात यह है कि नीचे एक लावा पूल के साथ एक ग्लास छत बनाना है। लावा ब्लॉक का आधार नहीं चला है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com