ekterya.com

अपने वेब पेज पर ट्विटर एप्लिकेशन को कैसे डालें

ट्विटर इंटरनेट मार्केटिंग रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है ग्राहकों, मित्रों और उद्योग के पेशेवरों के साथ संपर्क बनाए रखने का यह एक शानदार तरीका है कि आप 140 समाचारों या उससे कम समय में अपनी खबर अपडेट करते रहें। यदि आपके पास एक वेब मार्केटिंग प्लान है जो सोशल नेटवर्क से संबंधित है, तो यह आपके वेब पेज में एकीकृत करने के लिए महत्वपूर्ण है, ताकि लोग आपको आसानी से मिल सके और आसानी से संपर्क कर सकें। चहचहाना का छोटा प्रारूप यह आपके वेब के लिए एक आदर्श टुकड़ा बनाता है। आप अपने होम पेज पर एक छोटा बॉक्स या एप्लिकेशन रख सकते हैं, जिसमें आपका अंतिम ट्वीट्स दिखाई देंगे। अपनी वेबसाइट पर एक ट्विटर एप्लिकेशन को कैसे डालें, यह जानने के लिए पढ़िए।

चरणों

एक वेबसाइट पर रखो ट्विटर पर ट्विटर बिड शीर्षक छवि
1

Video: ETN Electroneum - WebDollar - Elastos - Ravencoin - News and Updates

अपने कंप्यूटर पर दो वेब ब्राउज़र टैब खोलें पहले, अपने वेब के प्रशासन क्षेत्र से जुड़ें। यदि आपको एचटीएमएल कोड नहीं पता है या प्रशासन क्षेत्र तक पहुंच नहीं है, तो वेब डेवलपर से सहायता ढूंढें।
  • एक वेबसाइट पर रखो ट्विटर पर ट्विटर बैज का शीर्षक चित्र 2
    2
    दूसरे टैब में ट्विटर.com दर्ज करें। उस ट्विटर खाते से कनेक्ट करें जिसे आप अपनी वेबसाइट पर डालना चाहते हैं। एक व्यवसाय या निजी ट्विटर एप्लिकेशन बनाना एक ही प्रक्रिया है
  • एक वेबसाइट पर रखो ट्विटर पर ट्विटर बैज का शीर्षक चित्र 3
    3
    चहचहाना बॉक्स को ढूंढें, जहां यह "के बारे में", "एप्लिकेशन" और ट्विटर कंपनी से जुड़े अन्य शब्द शामिल हैं। शब्द "संसाधनों" पर क्लिक करें आपको उस पृष्ठ पर जाना चाहिए जहां आप "बटन, एप्लिकेशन, लोगो और अधिक" डालते हैं।
  • एक वेबसाइट पर रखो ट्विटर पर ट्विटर बैज का शीर्षक चित्र 4

    Video: Awesome iPhone Apps with Objective-C by Zack Chauvin

    4
    तय करें कि आप बटन, एप्लिकेशन या लोगो का उपयोग करना चाहते हैं चहचहाना बैज को क्या कहा जाता था, अब यह चहचहाना आवेदन है यदि आप अपनी वेबसाइट पर आपका अनुसरण करने के लिए एक बटन रखना चाहते हैं, तो आवेदन के बजाय विकल्प बटन चुनें।
  • एक वेबसाइट पर ट्यूटोरियल बैज रखो शीर्षक छवि छवि चरण 5
    5
    "सभी एप्लिकेशन देखें" लिंक पर क्लिक करें अगले पृष्ठ पर, "मेरे वेब" टैब पर क्लिक करें यह खंड आपको यह चुनने देगा कि आप किस बटन को जगह देना चाहते हैं।
  • एक वेबसाइट पर रखो टचट बैज को शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6



    "प्रोफ़ाइल", "सूची", "पसंदीदा" और "खोज" शामिल विकल्पों को पढ़ें अधिकांश वेब साइटें एक प्रोफ़ाइल ट्विटर बटन दिखाती हैं, क्योंकि यह केवल आपको बताता है कि आप किस ट्वीट या रीटिव हैं। यह आपके द्वारा अनुसरण किए गए लोगों के ट्वीट्स नहीं दिखाता है।
  • एक वेबसाइट पर रखो ट्विटर पर ट्विटर बैज का शीर्षक चित्र 7
    7
    प्रोफ़ाइल एप्लिकेशन या किसी अन्य प्रकार के एप्लिकेशन पर क्लिक करें यह आपको उस पृष्ठ पर ले जाएगा जहां आप अपने वेब की उपस्थिति के अनुसार इसे कस्टमाइज़ कर सकते हैं। बाईं ओर टैब के माध्यम से जाओ और रंग, आकार और ट्वीट्स की संख्या चुनें।
  • आवेदन को समायोजित करते समय सही देखें आवेदन की उपस्थिति दिखाई देगी, जो आपको आपके वेब पर दिखेगा का एक पूर्वावलोकन देगी। ध्यान रखें कि यदि आप इसे प्रकाशित करते समय अपने ट्विटर एप्लिकेशन को पसंद नहीं करते हैं, तो आपको इसे फिर से करने के लिए इस पृष्ठ पर वापस जाना होगा।
  • एक वेबसाइट पर रखो टच बैज पर शीर्षक वाला चित्र, चरण 8
    8
    आपने जो किया है उसका अंतिम पूर्वावलोकन करने के लिए "परीक्षण सेटिंग्स" पर क्लिक करें। अंत बटन पर क्लिक करें मुझे आपको HTML कोड से भरा एक बॉक्स के साथ एक पृष्ठ पर ले जाना चाहिए।
  • एक वेबसाइट पर रखो ट्विटर पर ट्विटर बैज का शीर्षक चित्र 9
    9
    बॉक्स से सभी टेक्स्ट कॉपी करें पहले टैब पर वापस जाएं अपनी वेबसाइट का उचित अनुभाग ढूंढें, आमतौर पर होम पेज, और टेक्स्ट को सही जगह पर चिपकाएं।
  • ट्विटर ने वेब ब्लॉगर में कोड का उपयोग करने का विकल्प भी दिया है। कोड बॉक्स के तहत "ब्लॉगर जोड़ें" बटन पर क्लिक करें।
  • एक वेबसाइट पर रखकर ट्विटर पर बैज शीर्षक वाली छवि 10
    10
    अपना वेब पेज सहेजें यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी वेबसाइट की जांच करें कि आवेदन सही ढंग से रखा गया है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप वर्डप्रेस, ब्लॉगर या किसी अन्य वेब प्रदाता का उपयोग करते हैं, तो जांच लें कि विषय के हिस्से के रूप में ट्विटर एप्लिकेशन को जोड़ने के लिए आपके पास कोई विकल्प नहीं है। उदाहरण के लिए, वर्डप्रेस के प्रस्तुतीकरण अनुभाग में, एक आवेदन टैब है जिसमें आप ट्विटर को अपने वेब पर जोड़ सकते हैं। आप अपना उपयोगकर्ता नाम टाइप कर सकते हैं, आप कितने ट्वीट्स दिखाना चाहते हैं, यह स्वचालित रूप से दिखाई देगा।

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि आपके वेब के लिए एक अनुपयुक्त ट्विटर अकाउंट का लिंक न रखें। राजनीतिक या धार्मिक ट्वीट्स आपकी वेबसाइट या ब्रांड की खराब छवि दे सकते हैं। जब आप इसे सार्वजनिक बनाते हैं तो अपने ट्विटर प्रोफ़ाइल पर जो कुछ दिखाई देता है, उसके बारे में सुनिश्चित करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वेब डेवलपर
    • ट्विटर खाते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com