ekterya.com

आईपैड पर स्मार्ट कवर कैसे लगाया जाए

आपके ऐप्पल आईपैड पर एक स्मार्ट कवर एक अच्छी सहायक है। सुविधाजनक, यह टेबलेट पर चिपक जाता है और अपने टेबलेट के दाईं ओर अपने कनेक्शन तत्व का उपयोग करता है। स्मार्ट कवर आपके डिवाइस की रक्षा करेगा और स्क्रीन को साफ रखेगा, और आप इसे उसी तरीके से भी समर्थन कर सकते हैं जिससे आपको पढ़ने, देखने या लिखने की अनुमति मिल जाएगी। अपने आईपैड के लिए स्मार्ट कवर को स्थापित करने का तरीका जानने के लिए, चरण 1 देखें।

चरणों

एक आईपैड के चरण 1 पर एक स्मार्ट कवर स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र

Video: Taur Mittran Di (Official Title Song) | Amrinder Gill & Rannvijay Singh

1
सुनिश्चित करें कि स्मार्ट कवर खरीदने से पहले, यह आपके आईपैड में फिट होगा।
  • यदि आप ऑनलाइन खरीदारी कर रहे हैं, तो अलग-अलग आईपैड आकारों के लिए स्मार्ट कवर समान दिख सकता है, इसलिए आदेश देने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके उत्पाद की खोज आपके पास मौजूद डिवाइस से मेल खाती है।
  • यदि आप इसे किसी स्थानीय गैजेट स्टोर पर खरीदना चाहते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए लेबल को पढ़ना सुनिश्चित करें कि स्मार्ट कवर आपके डिवाइस के लिए सही विकल्प है।
  • एक आईपैड चरण 2 पर स्मार्ट कवर स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र



    2
    अपने बॉक्स से स्मार्ट कवर निकालें जब आपके पास यह आपके हाथों में है, तो इसे किसी भी तरह की क्षति को रोकने के लिए इसे ठीक से हटाने के लिए महत्वपूर्ण है। शीर्ष फ्लैप ध्यान से निकालें और फिर इसे अपने पैकेज से हटा दें।
  • आईपैड पर एक स्मार्ट आवरण स्थापित करें शीर्षक वाला इमेज चरण 3
    3
    स्मार्ट कवर रखें स्मार्ट सेवर के बाईं तरफ, आप उस पर एक रबर सामग्री के साथ एक चांदी की सतह मिलेगी। यह वह जगह है जहां चुंबक के रूप में अच्छी तरह से रखा गया है, जो एक आरामदायक कनेक्शन सुनिश्चित करेगा।
  • अपने एप्पल टेबलेट के बाईं ओर चांदी की सतह पर ज़ूम इन करें मैग्नेट को एक साथ स्नैप करने की अनुमति देने के लिए अधिक ज़ूम करें आपको मैग्नेट को संरेखित करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह आपके लिए स्वचालित रूप से करते हैं।
  • जब वह तैयार हो जाए, तो स्मार्ट कवर को आपके टैबलेट के सामने की तरफ गुना करें। इससे टेबलेट को स्वचालित रूप से नींद मोड में जाना होगा। टेबलेट को फिर से सक्रिय करने के लिए, स्मार्ट कवर रक्षक खोलें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com