ekterya.com

कैसे अवास्ट और काउंटरप्रेस के साथ वायरस, स्पायवेयर और एडवेयर रोकने के लिए

क्या आप दो प्रोग्रामों को एक बार इंस्टॉल करना चाहते हैं, जो आपके कंप्यूटर को दुर्भावनापूर्ण सॉफ़्टवेयर से सुरक्षित तरीके से विश्लेषण करने के लिए संक्रमित होने से रोकते हैं?

चरणों

अवास्ट और काउंटरस्पाप चरण 1 के साथ वायरस, स्पाइवेयर और एडवेयर को रोकें चित्र का शीर्षक

Video: अवास्ट वी.एस. MrsMajor 2.0 | ए वी टेस्ट # 32

1
"चीजें जो आपको ज़रूरत होगी" अनुभाग में दिए गए पृष्ठों से सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करें।
  • अवास्ट और काउंटरस्पाप चरण 2 के साथ वायरस, स्पाइवेयर और एडवेयर को रोकने वाली छवि

    Video: अवास्ट मुफ्त एंटीवायरस (2018) !! डाउनलोड और स्थापना !!! हिंदी में!!

    2
    प्रत्येक पृष्ठ पर प्रत्येक कार्यक्रम के लिए उत्पाद कुंजी प्राप्त करने के निर्देश दिए गए हैं। अवास्ट! निजी होम उपयोग के लिए 4 होम निशुल्क है, और CounterSpy की लागत $ 19.99 है। आपके पास उत्पाद कुंजी होने पर, प्रत्येक कार्यक्रम इंस्टॉल करें।
  • अवास्ट और काउंटरस्पाप चरण 3 के साथ वायरस, स्पाइवेयर और एडवेयर को रोकें चित्र का शीर्षक
    3
    "अवास्ट" कुंजी दर्ज करने के लिए, सिस्टम ट्रे में आइकन पर क्लिक करें (एक पत्र के साथ नीला क्षेत्र) और विकल्प "अवास्ट के बारे में ..." चुनें, फिर लाइसेंस कुंजी पर क्लिक करें। यह आपको मेल द्वारा भेजे गए पासवर्ड को दर्ज करने की अनुमति देगा। अवास्ट को 14 महीनों के लिए सक्रिय किया जाएगा।
  • अवास्ट और काउंटरस्पाप चरण 4 के साथ वायरस, स्पायवेयर, और एडवेयर को रोकने वाला छवि

    Video: Avast est-il un antivirus efficace contre les ransomwares ?

    4
    को CounterSpy, अपने डेस्कटॉप पर आइकन पर डबल क्लिक करें, और स्थापना विज़ार्ड प्रारंभ हो जाएगा। इस समय के दौरान, आपको उत्पाद कुंजी के लिए और कुछ प्रारंभिक प्राथमिकताएं सेट करने के लिए कहा जाएगा। स्थापना विज़ार्ड समाप्त हो जाने पर, निष्पादित करें CounterSpy एक विश्लेषण करने के लिए ताकि यह सभी दुर्भावनापूर्ण सॉफ़्टवेयर को निकाल देता है जो इसे पाता है।
  • 5



    दोनों कार्यक्रम पृष्ठभूमि में चलते हैं यह स्पष्ट है अवास्ट, इसके आइकन चक्कर के साथ, और साथ CounterSpy दुर्भावनापूर्ण सॉफ़्टवेयर के बारे में संदेश दिखा रहा है जो आपके कंप्यूटर पर स्थापित करने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, यह भी आवश्यक है कि आप नियमित स्कैन करें

    अवास्ट और काउंटरस्पाप चरण 5 के साथ वायरस, स्पाइवेयर और एडवेयर को रोकें
  • अवास्ट और काउंटरस्पाप चरण 6 के साथ वायरस, स्पायवेयर, और एडवेयर को रोकें
    6
    दोनों कार्यक्रम स्वचालित रूप से आपकी फ़ाइलों को अपडेट करेंगे, हालांकि आप मैन्युअल रूप से उन्हें अपडेट भी कर सकते हैं।
  • अवास्ट और काउंटरस्पाप चरण 7 के साथ वायरस, स्पाइवेयर और एडवेयर को रोकें छवि शीर्षक
    7
    कार्यक्रम का विशेष रूप से उपयोगी घटक अवास्ट वीआरडीबी, या वायरस डाटाबेस रिकवरी है (अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द के लिए) इसे स्क्रीन सेवर चालू होने पर ही चलाने के लिए कॉन्फ़िगर किया गया है, इसलिए आइकन पर राइट क्लिक करें अवास्ट, वीआरडीबी पर क्लिक करें, फिर वीआरडीबी जेनरेट करें पर क्लिक करें, जब कंप्यूटर निष्क्रिय हो। यह आपके सिस्टम फ़ाइलों का बैकअप बनाएगा, ताकि कुछ होने पर ऐसा हो अवास्ट, आप अपने ऑपरेटिंग सिस्टम को पुन: स्थापित किए बिना उस फ़ाइल को पुनर्स्थापित कर सकते हैं अवास्ट एकमात्र एंटीवायरस है जो इस तरह से करता है
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी विंडोज अपडेट हैं, क्योंकि इनमें से अधिकतर संचयी सुरक्षा अपडेट हैं और यह आपके ऑपरेटिंग सिस्टम में कुछ छेद प्लग कर सकता है।
    • खिड़की के अंदर लिंक के साथ पॉप-अप विंडो को कभी भी बंद न करें, इसके बजाय, ऊपरी दाएं कोने में लाल X के साथ बंद करें यदि आप पॉप-अप विंडो बंद करते हैं तो आप स्पायवेयर या एडवेयर को डाउनलोड कर सकते हैं।
    • अपने सुरक्षा शस्त्रागार में फायरवॉल को लागू करना याद रखें सॉफ्टवेयर फायरवॉल हार्डवेयर फायरवॉल के समान नहीं हैं, लेकिन यह कुछ भी नहीं है।
    • अपने कार्यक्रमों को अक्सर याद रखना याद रखें, और सुनिश्चित करें कि वे अपने उपकरणों का विश्लेषण करते हैं जब वे प्रोग्राम करते हैं।
    • तुरंत इंटरनेट एक्सप्लोरर को हटाने, और फ़ायरफ़ॉक्स, ओपेरा या कुछ अन्य ब्राउज़र में बदलने के लिए याद रखें

    चेतावनी

    • जांचें कि "सिस्टम पुनर्स्थापना" अवास्ट स्थापित करने के बाद मान्य पुनर्स्थापना बिंदु बना रहा है! 4 होम कभी-कभी यह सही ढंग से काम करना बंद कर देता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com