ekterya.com

लैपटॉप से ​​स्टिकर निकालने का तरीका

क्या आपने अभी एक नया लैपटॉप या अन्य डिवाइस खरीदा है और क्या यह बदसूरत स्टिकर में शामिल है? यह उन्हें निकालने का समय है ताकि डिवाइस अब पैदल विज्ञापन पैनल न हो।

चरणों

एक स्टीकर्स से लैपटॉप के चरण 1 निकालें शीर्षक छवि
1
सुनिश्चित करें कि लैपटॉप बहुत पुराना नहीं है स्टिकर सूख रहे हैं और समय के साथ, गोंद मुद्रित सामग्री से अलग है। यदि आप स्टिकर को निकालने का निर्णय लेते हैं, तो इसे जल्दी करें या इसकी गुणवत्ता के आधार पर एक या दो वर्षों में गोंद सूख जाएगा। अगर लैपटॉप एक अवशेष है, तो रसायनों के साथ एक विधि की कोशिश करने के लिए अंतिम चरण पर जाएं।
  • एक स्टेकर्स फॉर द लैपटॉप स्टेप 2 निकालें शीर्षक वाली छवि

    Video: HD VIDEO - जीजा जी मेरे सिस्टर का बिस्तर लगाना - Arvind Akela Kallu का New Superhit Video Song

    2
    तय करें कि आप कौन-से स्टिकर निकालना चाहते हैं कुछ स्टिकर उपयोगी होते हैं, जैसे OEM लाइसेंस, जो स्टिकर हटाने पर खो जाते हैं। अन्य में सीरियल नंबर, सेवा लेबल, समर्थन जानकारी या सिस्टम विनिर्देश शामिल हो सकते हैं। स्टिकर जो आम तौर पर हटाए जाते हैं, वे विंडोज विज्ञापन वाले हैं (उदाहरण के लिए, "विंडोज एक्सपी के लिए डिज़ाइन किया गया" और "विंडोज विस्टा सक्षम") और इंटेल और एएमडी के सीपीयू।
  • स्टेकर को एक लैपटॉप से ​​निकालें शीर्षक से छवि चरण 3
    3
    इसे धीरे से करना याद रखें यदि आप जल्दी से स्टिकर को खींचते हैं, तो आप उसे विभाजित करने का जोखिम चलाते हैं या इसे गोंद से अलग करते हैं।



  • 4
    किनारों पर प्रारंभ करें अपने नाखूनों या गैर-नबरे रंग का रंग का प्रयोग करें प्रक्रिया में एल्यूमीनियम या प्लास्टिक की सतह को खरोंच या क्षति न करने के लिए सावधान रहें।
  • 5
    किनारे से धीरे-धीरे स्टिकर खींचें जहां आपने शुरू किया था। इसे 45 से 9 0 डिग्री के कोण पर खींचो 90 डिग्री कोण पर स्टिकर को कभी भी नहीं गुना, क्योंकि आप गोंद और मुद्रित सामग्री को अलग कर सकते हैं।
  • 6
    सतह को साफ करें स्टीकर पर कुछ अवशेष आसानी से हटाए जा सकते हैं, जबकि अन्य को अतिरिक्त उपकरणों की आवश्यकता होती है। हमेशा की तरह, सतह खरोंच से बचें।
  • सबसे पहले, कचरे को अपने हाथ से रगड़ने का प्रयास करें कागज के साथ मिश्रित कई गोंद, स्वयं के ऊपर रोल करते हैं क्योंकि वे एक सतह पर जाते हैं
  • दूसरा, अगर रगड़ काम नहीं कर रहा है, तो अवशेषों को निकालने के लिए अमेरिकी टेप या अन्य काफी चिपकने वाली टेप का उपयोग करें। डक्ट टेप का एक टुकड़ा काटें, सतह पर इसे छड़ी और फिर इसे हटा दें। यदि संभव हो तो अवशेषों पर टेप के चिपकने वाला पक्ष रगड़ें। दोहराएँ जब तक सभी मलबे चिपकने वाला टेप में फंस गया है।
  • तीसरा, कागज के तौलिये के साथ एक छोटे से खाना पकाने का तेल, जैसे कैनोला या जैतून का तेल, लागू करें तेल को दो से पांच मिनट तक गोंद पर बैठने दें। फिर, आप अपनी उंगली या एक नरम प्लास्टिक उपकरण के साथ चिपकने वाले को परिमार्जन कर सकते हैं। एक खिड़की क्लीनर, जैसे विंडेक्स, और तेल और गोंद के निशान हटाने के लिए एक साफ कागज तौलिया का प्रयोग करें।
  • चौथा, यदि सब कुछ विफल रहता है, तो रसायनों का उपयोग करें। एक लोकप्रिय और बहुत ही उपयोगी तरीका साइट्रिक एसिड से बना एक सफाई उत्पाद का उपयोग करना है, जैसे "गोओ-गन" इस प्रकार के उत्पाद में धातु या प्लास्टिक को नुकसान नहीं पहुंचाता है, लेकिन यह नरम प्लास्टिक की सतह को सूखा सकता है, जिससे यह एक सफेद और चमकदार रूप दे सकता है। पहले एक छोटे, छिपे हुए क्षेत्र में उत्पाद का परीक्षण करें। एक और तरल जो आप कोशिश कर सकते हैं शराब है थोड़ा दुर्गंधहारक या इत्र छिड़ने की कोशिश करो अगर आपके हाथ में क्या है एयरोसोल फर्नीचर पॉलिश, जैसे पुरानी अंग्रेज़ी, भी बहुत प्रभावी है। WD-40 की कोशिश करें, जो सतह को नुकसान नहीं पहुंचाता है और कंप्यूटर की सतह से एक कपड़ा और थोड़ा सा साबुन से हटाया जा सकता है
  • एक स्टाइलर्स से एक लैपटॉप चरण 7 निकालें छवि
    7
    डॉलर और कम कीमतों के लिए ज्यादातर दुकानों में "गंध एस्सिसिन" (नींबू खुशबू) नामक एक उत्पाद उपलब्ध है। यह तुरन्त सबसे चिपचिपा घुल और एक साफ सूती कपड़े से हटाया जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com