ekterya.com

Snapchat 3D स्टिकर का उपयोग कैसे करें

शुरू की "3D स्टिकर" (या स्टिकर 3 डी) हाल ही में एक अद्यतन में, और Snapchat एक सुविधा आप अपने वीडियो तस्वीरें में इमोजी, स्टिकर और अन्य वस्तुओं को जोड़ने के लिए अनुमति देता है। स्टीकर ऑब्जेक्ट का अनुसरण करेगा जब वह चलता है और सही ढंग से उसका आकार बदल जाएगा। जैसे ही आप संस्करण 9.28.2.0 या बाद के संस्करण में एप्लिकेशन को अपडेट करते हैं, आपके चेहरे या अपनी बिल्ली को स्टीकर जोड़ना संभव है।

चरणों

भाग 1

3D में स्टिकर का उपयोग करें
तस्वीर Snapchat चरण 1 में 3 डी स्टिकर का उपयोग करें
1
स्नैपचैट अपडेट करें आप अप्रैल 2016 में शुरू की उच्च संस्करण 9.28.2.0 या Snapchat, की जरूरत है, वस्तुओं और 3 डी स्टिकर बनाने के लिए स्टिकर जोड़ने के लिए। आप अपने डिवाइस के ऐप स्टोर से स्नैपचैट अपडेट कर सकते हैं।
  • तस्वीर Snapchat चरण 2 में 3D स्टिकर का उपयोग करें
    2
    Snapchat पर रिकॉर्ड बटन को दबाकर रखकर एक स्नैप वीडियो रिकॉर्ड करें। आप स्टिकर को वीडियो ऑब्जेक्ट में जोड़ सकते हैं और ये संपूर्ण वीडियो में ऑब्जेक्ट से जुड़ा रहेंगे। जब आपके पास स्पष्ट रूप से परिभाषित विशेषताओं और आंदोलन के साथ वीडियो में चीजें हैं तो यह सबसे अच्छा काम करेगा
  • स्नैपचैट चरण 3 में 3D स्टिकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    3
    अपने उपलब्ध स्टिकर देखने के लिए "स्टिकर" बटन स्पर्श करें विभिन्न श्रेणियों को देखने के लिए स्क्रीन को बाएं और दाएं स्वाइप करना संभव है।
  • स्नैपचैट चरण 4 में 3D स्टिकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    4
    स्टिकर को अपने स्नैप में जोड़ने के लिए स्पर्श करें इसे स्क्रीन के केंद्र में जोड़ा जाएगा।
  • Snapchat चरण 5 में 3D स्टीकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    5
    स्टीकर को दबाए रखें जिसे आपने अभी जोड़ा है। स्क्रीन फ्रीज होने तक इसे दबाए रखना सुनिश्चित करें वीडियो को रोका जाएगा और आप स्टिकर को स्थानांतरित कर सकते हैं।
  • वीडियो के उस भाग के दौरान ऐसा करने का प्रयास करें जहां ऑब्जेक्ट स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है
  • Snapchat चरण 6 में 3D स्टिकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    6
    वीडियो में ऑब्जेक्ट पर स्टिकर खींचें और ड्रॉप करें यह ऑब्जेक्ट में स्टीकर को "सम्मिलित" करेगा और उसका अनुसरण करेगा और आकार बदल जाएगा क्योंकि यह लेंस से पहुंचता है या दूर जाता है।



  • तस्वीर Snapchat चरण 7 में 3D स्टिकर का उपयोग करें
    7
    परिणामों की जांच करें स्नैप के पूर्वावलोकन में आप देख सकते हैं कि स्टीकर ऑब्जेक्ट का अनुसरण कैसे करता है। ध्यान रखें कि यह सुविधा काफी नई है और हमेशा सही ढंग से काम नहीं कर सकती है।
  • भाग 2

    3 डी स्टिकर के साथ रचनात्मक रहें
    तस्वीर Snapchat चरण 8 में 3D स्टिकर का उपयोग करें
    1

    Video: DIY स्कूल की आपूर्ति! DIY प्रेमी के साथ वापस स्कूल के लिए 10 अजीब DIY शिल्प!

    विभिन्न चीज़ों पर स्टिकर जोड़ने का प्रयास करें विभिन्न चीज़ों का उपयोग करें जिन्हें आप स्टिकर को जोड़ सकते हैं। स्टिकर जो धीरे धीरे चलते हैं और धुंधला नहीं करते हैं, उनको स्टिकर जोड़कर आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे।
  • Snapchat चरण 9 में 3D स्टिकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    2
    वीडियो में ऑब्जेक्ट को कवर करने के लिए स्टिकर का उपयोग करें। क्या वीडियो में कुछ है जो आप दूसरों को नहीं देखना चाहते हैं? एक 3D स्टिकर जोड़ना संभव है और पूरे वीडियो को कवर किया जा सकता है भले ही कैमरा ले जाया गया हो। स्टिकर स्वचालित रूप से आवश्यकतानुसार आकार बदल देगा।
  • तस्वीर Snapchat चरण 10 में 3D स्टिकर का उपयोग करें
    3
    अपने पालतू जानवरों के लिए एक स्टिकर जोड़ें 3 डी में स्टिकर आपके पालतू जानवर के चेहरे को एक स्माइली के लिए बदलने के लिए बहुत अच्छा है अपने पालतू जानवर को एक वीडियो बनाओ और एक स्टीकर जोड़ें यह स्टिकर पालतू जानवर के चेहरे का पालन करेगा क्योंकि यह वीडियो पर चलता है।
  • स्नैपचैट चरण 11 में 3D स्टिकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक

    Video: SLIP N SLIME! | We Are The Davises

    4
    कई इमोजी जोड़ें एक ही समय में वीडियो पर एक से अधिक इमोजी जोड़ना संभव है, जिससे विभिन्न इमोजी विभिन्न वस्तुओं का पालन करने की इजाजत देता है। वस्तुओं को इमोजी जोड़ते समय व्यावहारिक रूप से कोई सीमा नहीं होती है
  • Snapchat Step 12 में 3D स्टिकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    5
    उन इमोजी को उन वस्तुओं में जोड़ें जिन्हें आप बाद में जोड़ देंगे। यह आवश्यक नहीं है कि इमोजी को जोड़ने वाला ऑब्जेक्ट शुरुआत से दिखाई देता है। वीडियो छमाही में रुक जाता है और एक वस्तु उस समय प्रकट करने के लिए में इमोजी भी जोड़ रहे हैं, तो इमोजी इस तरह के एक वस्तु के लिए नहीं आएगा प्रकट करने के लिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com