ekterya.com

आईफोन और एंड्रॉइड पर मेमोरी उपयोग को कम करने के तरीके

कुछ आईफोन और एंड्रॉइड फोनों में स्मृति के साथ एक समस्या है क्योंकि यह बहुत तेज़ी से समाप्त होता है जब आपके पास कई ऐप स्थापित होते हैं यह आलेख आपको बताता है कि आप बुकमार्क्स कैसे बना सकते हैं जो आपको अपने फोन में इतनी अतिरिक्त मेमोरी की आवश्यकता के बिना कई सुविधाओं के साथ प्रदान करता है।

यहां तक ​​कि अगर आपके पास अपने एसडी कार्ड (या समतुल्य) में बहुत मेमोरी है, तो आवेदनों द्वारा उपयोग की जाने वाली मेमोरी को अलग किया जा सकता है और सीमित किया जा सकता है उदाहरण के लिए, हम एक बुकमार्क बनायेंगे जो लगभग Google रीडर ऐप के बराबर है, लेकिन बुकमार्क को बचाने के लिए केवल स्थान की आवश्यकता होती है। (Google रीडर Google पर स्थापित एक आरएसएस और समाचार उपकरण है)।

चरणों

एंड्रॉइड और आईफ़ोन पर स्टेप मेमोरी यूज का शीर्षक शीर्षक छवि 1
1

Video: 1000 रुपए का सबसे सस्ता 4जी फोन, ऐसे करें बुक

अपने फोन के ब्राउज़र को खोलें
  • Video: अब एक बार चार्ज करने पर तीन महीने तक चलेगा mobile phon II THE ASAL NEWS

    एंड्रॉइड और आईफ़ोन पर कम करें मेमोरी उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    Google रीडर में ब्राउज़ करें यदि आपके पास Google खोज खुला है, तो एक "प्लस" टैब होगा उस टैब पर क्लिक करें और "रीडर" दिखाई देना चाहिए। (यदि पहले क्लिक पर नहीं है, तो फिर से "अधिक" दबाएं और रीडर को दिखाई देना चाहिए।) अन्यथा, आप यहां जा सकते हैं https://reader.google.com.)



  • एंड्रॉइड और आईफोन पर कम करें मेमोरी उपयोग शीर्षक वाला इमेज चरण 3
    3
    रीडर लोड हो जाने के बाद, एक बुकमार्क बनाएं (एंड्रॉइड के लिए, इसके लिए ऊपरी दाएं कोने में एक "बटन" है, या आप इसे मेनू बटन से चुन सकते हैं।) जब आप इसे सहेजते हैं, तो बुकमार्क का नाम "रीडर" में बदलें।
  • Video: किसी मोबाइल का लोकेशन कैसे पता करें? (कैसे एक मोबाइल के स्थान का पता लगाने के लिए?)

    एंड्रॉइड और आईफ़ोन पर स्टेप 4 को कम करें मेमोरी उपयोग शीर्षक वाला इमेज

    Video: फोन मेमोरी kaise Badhaye हिंदी

    4
    एक बार आपके पास बुकमार्क हो जाने के बाद, आप तब तक क्लिक कर सकते हैं, जब तक मेन्यू दिखाई न दे, तब तक बुकमार्क को क्लिक करें (कम से कम एंड्रॉइड पर) - "घर पर सीधी पहुंच जोड़ें" पर क्लिक करें"
  • अब आपके पास अपनी होम स्क्रीन पर एक एप की तरह दिखाई देगा (होम बटन दबाएं) जब आप इस "ऐप" पर क्लिक करते हैं, तो आपके "एप्लिकेशन" में आपके ब्राउज़र में खुल जाएगा। (उदाहरण के लिए, सूचनाएं) कुछ कार्यक्षमता, वंचित हो रहे हैं लेकिन स्मृति आप का उपयोग करने के बजाय कुछ बाइट्स 1.2 मेगाबाइट हो जाएगा!
  • युक्तियाँ

    • रीडर "एप" की सामग्री को केवल Google रीडर के पूर्ण संस्करण के साथ संपादित किया जा सकता है। यह फोन ब्राउज़र में किया जा सकता है, लेकिन यह मुश्किल है, लैपटॉप या अन्य बड़े स्क्रीन डिवाइस पर सामग्री को संपादित करना बहुत आसान है जो Google रीडर के पूर्ण संस्करण को चला सकते हैं।
    • यह एक ही तरीका कई तरह के अनुप्रयोगों जैसे न्यू यॉर्क टाइम्स, वाशिंगटन पोस्ट, Google बुकमार्क्स (कुछ अजीब कारणों से, ये एंड्रॉइड फोन पर ब्राउज़र में एकीकृत नहीं हैं), मौसम, ग्रुपोन और कई अन्य लोगों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
    • यह जानना सबसे अच्छा तरीका है कि यह काम करेगा प्रदाता के साथ जाना है और, अगर यह ऐप की तरह दिखता है, तो इसे देखें कई प्रदाताओं के साथ आप महसूस कर सकते हैं क्योंकि यूआरएल mobile.proveedor.com के समान है, "मोबाइल" का सबसे बड़ा ट्रैक है, इस प्रदाता के पास अपनी सामग्री का एक संस्करण है जो छोटे स्क्रीन के अनुकूल है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com