ekterya.com

अपने फ़ोन के मेमोरी कार्ड पर इंटरनेट वीडियो कैसे ट्रांसफर करें

अगर आपको ऑनलाइन मिलना एक महान वीडियो मिला है, जब भी आप चाहते हैं कि आप अपने फोन पर देखना चाहते हैं, तो आप उसे कुछ सरल चरणों में स्थानांतरित कर सकते हैं। आईफोन या एंड्रॉइड टर्मिनल के साथ कैसे करें यह जानने के लिए इस गाइड का पालन करें।

चरणों

विधि 1

वीडियो डाउनलोड करें
एक सेल फोन मेमोरी कार्ड चरण 1 पर इंटरनेट वीडियो क्लिप पर स्थानांतरण शीर्षक छवि

Video: How to move internal memory to sd card// मोबाइल की इंटरनल मेमोरी को SD कार्ड मे कैसे भेजें//

Video: How to save youtube offline video direct to your SD card | find youtube offline video in sd memory

1
एक वीडियो ढूंढें जिसे आप रखना चाहते हैं वीडियो के यूआरएल को कॉपी करें इंटरनेट पर वीडियो डाउनलोड मैनेजर के लिए खोजें ब्राउज़र से कई काम और केवल एक जावा एप्लेट की आवश्यकता है - आपको उन्हें स्थापित करने की आवश्यकता नहीं है। ये पृष्ठ आपके पसंद के प्रारूप में वीडियो को कनवर्ट करते हैं।
  • एक सेल फोन मेमोरी कार्ड चरण 2 में इंटरनेट वीडियो क्लिप पर स्थानांतरण शीर्षक छवि
    2
    इसे उपयुक्त प्रारूप में परिवर्तित करें अगर आप आईओएस पर वीडियो खेलना चाहते हैं, तो इसे एमएफ़ 4 प्रारूप में डाउनलोड करें। उपलब्ध प्रारूपों में से बाकी काम नहीं करता है एंड्रॉइड के मामले में, अधिकांश एक्सटेंशन काम करेंगे, लेकिन कुछ को एक वीडियो प्लेबैक एप्लिकेशन की स्थापना की आवश्यकता हो सकती है।
  • एक सेल फोन मेमोरी कार्ड चरण 3 पर इंटरनेट वीडियो क्लिप पर स्थानांतरण शीर्षक वाली छवि
    3
    गुणवत्ता चुनें वीडियो को एक छोटी स्क्रीन पर खेला जाएगा, इसलिए आपको उच्चतम गुणवत्ता की आवश्यकता नहीं हो सकती है गुणवत्ता का प्रतिनिधित्व संख्या "p" (240p, 360p, 480p, 720p, आदि) के बाद किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, गुणवत्ता जितनी अधिक होगी गुणवत्ता और आकार के बीच संतुलन का पता लगाएं, खासकर अगर आपके पास अपने फ़ोन पर स्थान की समस्याएं हैं
  • विधि 2

    वीडियो स्थानांतरण


    एक सेल फोन मेमोरी कार्ड चरण 4 में इंटरनेट वीडियो क्लिप पर स्थानांतरण शीर्षक छवि
    1
    अपने फोन को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें यदि आप एक आईफोन, ओपन आईट्यून्स का उपयोग करते हैं यदि आप एंड्रॉइड और विंडोज टर्मिनल का उपयोग करते हैं तो सुनिश्चित करें कि आपके पास विंडोज मीडिया प्लेयर 10 या उच्चतर इंस्टॉल किया गया है। यदि आप एंड्रॉइड टर्मिनल और मैक का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास टूल इंस्टॉल है एंड्रॉइड फ़ाइल स्थानांतरण.
  • Video: मोबाइल भंडारण से एसडी कार्ड मुझे फ़ाइल स्थानांतरण कर्ण

    एक सेल फोन मेमोरी कार्ड के लिए इंटरनेट वीडियो क्लिप पर स्थानांतरण शीर्षक चरण 4
    2
    एक iPhone करने के लिए वीडियो स्थानांतरण आईट्यून खोलें फ़ाइल पर क्लिक करें और फिर लाइब्रेरी में फ़ाइल जोड़ें ... उस वीडियो फ़ाइल को ढूंढें जो आप जोड़ना चाहते हैं वैकल्पिक iTunes विंडो में वीडियो खींचें और ड्रॉप करना है।
  • अपने iPhone को सिंक्रनाइज़ करें वीडियो को पिछले चरण में लाइब्रेरी में जोड़ने के बाद अपने आईफोन को स्वचालित रूप से सिंक्रनाइज़ कर दिया जाएगा।
  • वीडियो खोलें आप इसे अपने iPhone पर वीडियो एप्लिकेशन में देख सकते हैं।
  • आईओएस एमपी 4, एमओवी, और एम 4 वी प्रारूपों का समर्थन करता है।
  • एक सेल फोन मेमोरी कार्ड के चरण 6 पर इंटरनेट वीडियो क्लिप पर स्थानांतरण शीर्षक छवि
    3
    एंड्रॉइड फोन पर वीडियो स्थानांतरण करें अपने फोन पर संबंधित इकाई खोजें। विंडोज़ में, कंप्यूटर खोलें और अपने डिवाइस पर दो बार क्लिक करें। मैक ओएस एक्स में, फाइंडर खोलें और डिवाइस के बीच से अपना फोन चुनें।
  • अपने फोन पर वीडियो फ़ोल्डर में ब्राउज़ करें और वीडियो की प्रतिलिपि करें। आप उस वीडियो फ़ाइल को खींच, या कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं जिसे आप जोड़ना चाहते हैं। एक विंडो शेष हस्तांतरण समय के साथ खुल जाएगी।
  • वीडियो खोलें अब आप अपने फोन के प्लेयर में वीडियो देख सकते हैं यदि आप फ़ाइल स्वरूप को पुन: उत्पन्न नहीं कर सकते हैं, तो Google Play Store में एक खिलाड़ी की तलाश करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com