ekterya.com

एक फ्रोजन मैक को कैसे पुनरारंभ करें

ओह नहीं! आप अपने मैक पर टाइपिंग बहुत खुश थे और अचानक सबकुछ जम गया! यह आलेख आपको बताएगा कि आपके मैक को कैसे रिबूट करना है ताकि आप वापस लौट सकें कि आप क्या कर रहे थे।

चरणों

एक फ्रोजन मैक चरण 1 को पुनः आरंभ करने वाला इमेज
1
पावर बटन ढूंढें आईएमएसी पर नीचे दायें कोने के पास कंप्यूटर का पीछे है I मैकबुक प्रो के लिए, यह स्पीकर के दाईं ओर है मैकबुक पर, यह स्क्रीन के पास बेस के ऊपरी दाएं कोने में है। यदि आप मैक मिनी का उपयोग कर रहे हैं, तो यह ऊपरी दाएं कोने के पास, पीछे है। अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, मैक प्रो में सामने है
  • एक फ्रोजन मैक चरण 2 को पुनरारंभ करें

    Video: संभाल कैसे एक मैक फ्रीज

    2
    प्रेस और 5 सेकंड के लिए इस बटन पकड़, और कंप्यूटर बंद हो जाएगा।



  • एक फ्रोजन मैक चरण 3 को पुनः आरंभ करने वाला चित्र

    Video: कैसे एक बंद IMAC पुनः आरंभ करने के

    3
    पावर बटन को फिर से दबाकर अपने मैक को पुन: प्रारंभ करें और इसे जल्दी से रिलीज़ करें अगर यह पुनरारंभ नहीं होता है, तो थोड़े समय बाद फिर से प्रयास करें
  • एक फ्रोजन मैक चरण 4 को पुनः आरंभ करने वाला चित्र
    4
    यदि यह अभी भी पुनरारंभ नहीं करता है, तो आपको उन अन्य संभावनाओं को देखने की आवश्यकता होगी जिनके लिए यह असफल हो रहा है, लेकिन दो महत्वपूर्ण चीजें जो आपको देखनी हैं वे हैं: ए) शक्ति का स्रोत (यह कनेक्ट नहीं हो सकता है) या बी) बैटरी मर गई है और इसे फिर से चालू नहीं किया जा सकता है। अगर यह अभी भी काम नहीं करता है, तो उसे मरम्मत या नया लैपटॉप खरीदें।
  • चेतावनी

    • यह आपके कंप्यूटर के बंद को मजबूर करता है, और आपके द्वारा सहेजे नहीं गए किसी भी काम को खो दिया जाएगा, और कोई भी महत्वपूर्ण गतिविधि बंद हो जाएगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com