ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि यूट्यूब पर यूएफओ के बारे में एक वीडियो गलत है

यूट्यूब पर "यूएफओ" के बारे में वीडियो की तलाश 500,000 से अधिक परिणाम उत्पन्न कर सकती है। उस वीडियो की इतनी बड़ी मात्रा में आपके पसंदीदा वीडियो को देखने के बाद, अगर आप चिंतित हैं कि यह वास्तव में अच्छा है, तो आपके संदेह अच्छी तरह से स्थापित हो सकते हैं। न केवल आप यूएफओ के संभावित अस्तित्व में विश्वास करने की जरूरत है जो व्यक्ति आज नकली के बाद से वीडियो (संभवतः अधिक संभावना नहीं गोली मार दी एक वीडियो है पर विश्वास करना चाहिए (या कम से कम एक खुला काफी मन है), लेकिन यह भी बहुत आसान)। नीचे आपको कुछ विधियां मिलेंगी जो आपको यूट्यूब पर या किसी अन्य वीडियो वेब पेज पर संभावित गलत यूएफओ वीडियो की पहचान करने में मदद करेंगी।

चरणों

छवि शीर्षक बताएं कि यूएफओ का यूट्यूब वीडियो नकली चरण 1 है
1
शुरू होने से पहले स्पष्ट रूप से झूठे वीडियो को त्यागें। ये यूएफओ वीडियो हैं जो स्पष्ट रूप से प्राथमिक विद्यालय में बनाये गये थे, लेगो गुड़िया का उपयोग करते थे, या जो पाठ (या व्यावहारिक रूप से चीख), "ये एक मजाक है!" अब तक कहते हैं और व्यवहार में गंभीर रूप से मूल्यांकन कर इसे अगले संकेत के लिए एक स्पष्ट उफौ वीडियो स्थानांतरित करने के लिए वास्तविक नहीं हो सकता है समय आ गया है के लिए अपने कौशल डाल दिया।
  • Video: हमारी धरती से बड़ा तो उनका अन्तरिक्ष यान है , चाँद के आकर के होते है एलियन !!

    बताइए कि छवि यूट्यूब यूट्यूब का नकली कदम 2 है
    2
    यूएफओ को बारीकी से देखें ऐसे कई स्पष्ट तत्व हैं जो आपको झूठी यूएफओ के बारे में एक वीडियो की पहचान करने में मदद कर सकते हैं। ये कुछ चीजें हैं जिन पर आपको ध्यान देना चाहिए:
  • क्या आप देख सकते हैं कि जिस वस्तु पर जोर दिया गया है वह यूएफओ किसी तरह से जुड़ा हुआ है? उदाहरण के लिए, रस्सियां, केबल, प्लेटफ़ॉर्म, आदि।
  • ध्यान रखें कि अदृश्य धागे बेहोश हैं और अगर आप उन्हें अच्छी तरह से ढूंढ नहीं पाते हैं तो उन्हें पहचानना बहुत कठिन हो सकता है कैमरे परिवर्तन के कोण के रूप में तारों को उछालने वाले प्रकाश की चमक देखें, आदि।
  • क्या यूएफओ एक अजीब या अनियमित तरीके से कदम उठाता है? अस्थिरता एक संकेत है कि भविष्य के हवाई प्रौद्योगिकी के बजाय थ्रेड्स और साहसी हैं। एक अस्थिर नाव में एक एलियंस बीयर का ग्लास पकड़ने की कोशिश करो। शायद यह कहना है कि अगर एक जहाज teetering या जिस तरह उफौ उड़ान दिखाया गया है झूलते उड़ नहीं सकता है, तो यह बहुत संभावना नहीं है कि यूएफओ तो सब के बाद कर सकते हैं निष्पक्ष, हमारे वातावरण, यूएफओ के लिए एक ही है उल्लेख करने के लिए नहीं चालक दल के आराम की आवश्यकताओं की
  • क्या यूएफओ अचानक "गायब हो जाता है"? क्या हवाई जहाज, हेलीकॉप्टर या गर्म हवा के गुब्बारे में बस "गायब हो"? आम तौर पर नहीं सिद्धांत, एक विमान चुपके बॉम्बर, एक 3 डी भेस, या यूएफओ आसपास है, लेकिन यदि ऐसा है तो, क्यों यह सब पता चलता है और फिर अचानक गायब हो सकता metamaterial में? क्या यह नहीं माना जाता है कि फोटोग्राफर ने शायद इसके लिए बहुत कम महत्व दिया, अकेले पर्याप्त लैंडिंग या एक फर्म फ्लाइट बनाए रखने पर ध्यान देना? सबसे अधिक संभावना है कि फिल्मांकन उस समय दुर्लभ हो गया और बस उसे रोका, या संपादन उपकरण उसे अब और मदद नहीं करते।
  • यह बताएं कि क्या यूएफओ यूट्यूब वीडियो का नकली चरण 3 है
    3

    Video: Doraemon New Episodes आज हम एक प्लास्टिक मॉडल टापू बना रहे हैं

    सुनो। अगर आप यूएफओ ध्वनि वीडियो में सुनाते हैं - यूएफओ दिखाई देने पर आपको बहुत बारीकी से सुनना चाहिए। यह आपके लिए कितना सच बोलता है? या क्या आपको यह याद दिलाता है कि अपने सबसे अच्छे मित्र के प्रयासों में गैरेज में अपने बैंड के साथ एक रात एक विदेशी आवाज़ आती है?
  • अगर यूएफओ वीडियो में शोर करता है, तो शायद यह गलत है। यह कहना मुश्किल है, लेकिन आप मान सकते हैं कि वास्तविक यूएफओ कम से कम शोर की मात्रा देगा लेकिन उस धारणा, बहुत अच्छी तरह से कान का उपयोग, कई ध्वनियों संश्लेषित किया जा सकता है, लेकिन एक व्यक्ति कैसे एक यूएफओ द्वारा उत्सर्जित ध्वनियों को आसानी से एक स्टीरियोटाइप हो सकता हैं की अवधारणा (एक फिल्म या विज्ञान कथा श्रृंखला से नकल) या बस बहुत अजीब
  • अगर पृष्ठभूमि संगीत शामिल है, तो एक बड़ी संभावना है कि वीडियो झूठा है, क्योंकि संगीत में एक विशेष माहौल और भावना पैदा करने में मदद मिलती है, जिससे इसे खेलने की संभावना बढ़ जाती है। अगर किसी व्यक्ति ने वास्तव में यूएफओ फिल्माया है, तो पल की भावना शायद तुरंत वीडियो अपलोड करेगी और एक "संपूर्ण" वीडियो के लिए रहस्यमय पृष्ठभूमि संगीत डालने के बारे में नहीं सोचती।
  • बताएं कि छवि यूट्यूब यूट्यूब यूट्यूब नकली कदम 4 के बारे में बताएं
    4
    विवरण देखें जो यूएफओ के चारों ओर है। एक प्रसिद्ध कहावत के रूप में, शैतान विवरण में हमेशा होता है।
  • यदि यूएफओ कुछ पेड़ों के बगल में केंद्रित है, तो देखें कि क्या वे हवा से आगे बढ़ते हैं यदि वे स्थानांतरित नहीं करते हैं, तो यह गलत है।
  • छाया की तलाश करें क्या उस व्यक्ति की छाया है जो वीडियो को चित्रित कर रहा है, या वस्तु की दूसरी छाया? यह संकेत देगा कि वस्तु उस व्यक्ति के करीब है जो फिल्म बना रही है, और आकाश में नहीं। इसके अलावा, रात में छाया देखने की संभावना कम है, जब तक कि प्रत्यक्ष प्रकाश स्रोत यूएफओ पर चमकता नहीं होता और एक छाया की प्रोजेक्ट करने के लिए कुछ के करीब होना चाहिए।
  • प्रतिबिंबों के लिए देखो आप किस तरह की सजगता देखते हैं? उन तस्वीरों को याद रखें जिसमें आप उस व्यक्ति को देख सकते हैं जिसने तस्वीर में व्यक्ति के चश्मे में फोटो लिया - क्या आप कैमरे में व्यक्ति का प्रतिबिंब देख सकते हैं? यदि हां, तो व्यक्ति ने अपने लघु उफौ बहुत बारीकी से फिल्माया! अन्य प्रतिबिंब भी धोखाधड़ी का खुलासा कर सकते हैं, कारों की तरह जमीन पर होना चाहे जो भी हो, वह वस्तु के प्रतिबिम्बित होने की पुष्टि करे।
  • पृष्ठभूमि में डुप्लिकेट देखें उदाहरण के लिए, पेड़ों या बिजली के खंभे को देखो क्योंकि यूएफओ केंद्रित है। यदि पेड़ या पोस्ट एक ही पैटर्न दिखाते हैं (हालांकि फोकस घुमाने के लिए), तो वीडियो झूठा है।
  • क्या ऐसा दिखता है कि वस्तु के बाद एक वीडियो कैमरा होता है जिसे पता चलता है कि अगले उफौ आंदोलन क्या होगा? क्या जो व्यक्ति फिल्माने करता है, वह बस कुछ ही सेकंड फिल्माए हुए थका हुआ हो और कैमरे को बंद कर देता है, भले ही यूएफओ भव्य स्थिति में रहता है?
  • छवि शीर्षक बताएं कि यूएफओ के यूट्यूब वीडियो नकली कदम 5 है



    5
    विचार करें कि वस्तु आपको किसी चीज़ की याद दिलाती है अगर ऐसा होता है, तो शायद शूट में यूएफओ को मिटाने के लिए इस्तेमाल "ऑब्जेक्ट" का एक बड़ा संकेत हो। कुछ सामान्य वस्तुओं में शामिल हैं:
  • बादल सही जलवायु में एक सनकी आकार के साथ एक बादल एक चतुर फोटोग्राफर को धोखा दे सकता है
  • बच्चों के खिलौने कुछ समझदार हो सकते हैं, अन्य निश्चित रूप से नहीं हैं।
  • रोशनी ये शौकिया यूएफओ फोटोग्राफर के लिए वाकई आकर्षक हैं एलईडी रोशनी से प्रकाश बल्ब तक - वे किसी के साथ भाग ले सकते थे
  • तश्तरी सचमुच। एक व्यक्ति इसे हवा में फेंक देता है, जबकि दूसरा फिल्मांकन शुरू होता है।
  • बीयर की बोतलें (या अन्य पेय) यदि यह आपको हवा के माध्यम से उड़ान भरने वाली बोतल की याद दिलाता है, तो अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें। पार्टी में बीयर की एक बोतल फेंकने से लोगों के विचार हो सकते हैं, अगर उनके हाथ में एक वीडियो कैमरा है।
  • क्लोनिंग सॉफ्टवेयर क्या वस्तु या आस-पास की ऑब्जेक्ट किसी ऐसी चीज़ की तरह दिखती हैं जो आपने पहले से एक फोटो, मूवी या गेम सॉफ़्टवेयर में देखी थी?
  • बताएं कि क्या यूएफओ यूट्यूब वीडियो का नकली चरण 6 है
    6
    इंटरनेट पर जानकारी खोजें वीडियो में दिए गए पुष्टिओं का उपयोग करना, इन बयानों को सत्यापित करने के लिए इंटरनेट पर थोड़ा शोध करें आपको क्या देखना चाहिए:
  • तिथियां। क्या घटनाएं इस घटना के बारे में अन्य लोगों को याद करते हैं?
  • क्या इस तरह की यूएफओ उपस्थिति के बारे में खबर है?
  • क्या कोई ऐसा लेख या वेब पृष्ठ है जो स्पष्ट धोखाधड़ी के रूप में जांच कर रहे वीडियो को अस्वीकार कर देता है? उदाहरण के लिए, प्रसिद्ध झूठे यूएफओ वीडियो हैं, और शुरुआत से इन्हें छोड़ने का एक अच्छा विचार है, इससे पहले कि आप इस संभावना के बारे में भी सोचें कि वीडियो वास्तविक है
  • बताएं कि छवि यूट्यूब यूट्यूब का नकली कदम 7 है
    7
    उलटा तर्क का उपयोग करें एक प्रहसन की पहचान करने का एक बहुत अच्छा तरीका यह है कि पहले जानने के लिए कि प्रहसन कैसे किया जाए नकली यूएफओ वीडियो बनाने के बारे में इंटरनेट पर कुछ शोध करें। इस ज्ञान के साथ, एक वीडियो में बकवास की पहचान करना बहुत आसान होगा जो माना जाता है कि यूएफओ (UFO) यूएफओ के बारे में झूठे वीडियो बनाने के लिए सबसे आम तत्व हैं:
  • डिश के सबसे परिचित रूप में रिज़ॉर्ट यद्यपि यह यूएफओ का एक आम प्रतिनिधित्व है, क्या आप जानते हैं कि यह फ़ॉर्म 1 9 47 से "लोकप्रिय" और रोसवेल घटना है? यदि आप डॉक्टर हू या स्टार ट्रेक, या नासा प्रशंसक के प्रशंसक हैं, तो आप बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि एलियंस कई अन्य तरीकों से अंतरिक्ष यान हो सकता था।
  • पृष्ठभूमि में रोशनी डालें और उन्हें जल्दी से गोली मारो। यह एक बहुत ही सामान्य चाल है
  • छवि शीर्षक बताएं कि यूएफओ के यूट्यूब वीडियो नकली कदम 8 है
    8
    संदेहास्पद, व्यावहारिक या कम से कम सतर्क रहें यदि:
  • कोई गवाह नहीं है, या केवल कुत्ते या व्यक्ति को घटना के साक्षी गवाह के जोड़े हैं। अगर एक विश्वसनीय गवाह के रूप में वीडियो में कुत्ते हैं तो इससे भी अधिक चिंता करें
  • वीडियो एक बहुत बड़ा वस्तु, वीडियो में न्यूयॉर्क की तरह एक आबादी वाले क्षेत्र पर मँडरा, लेकिन कई लोगों को नहीं दिख रहा है (अनुसंधान ऊपर के चरणों में से एक याद), अलग से "डर" अभिनेता निश्चित रूप से पता चलता है। निस्संदेह, अगर यह वास्तविक था, तो न्यू यॉर्क में 8 मिलियन लोगों की, कम से कम 50 को क्या हुआ था देखना चाहिए।
  • जो वीडियो में दिखाई देता है वह संदेहास्पद रूप से, शायद ही कभी या अतिरंजना करता है
  • यदि लगता है जैसे वे घर के अंदर बने होते हैं या वे प्राकृतिक नहीं होते हैं
  • यह बहुत अच्छी तरह से फिल्माया है यह हो सकता है एक शौकिया सनकी यूएफओ का सूचक कई घंटे बिताया है शॉट्स को परिपूर्ण, रंग, आकार, और सही प्रतिबिंब बनाने, सभी क्योंकि उन्होंने देखा फॉक्स मुलडर में एक यूएफओ की एक तस्वीर के illogic उनका कहना है श्रृंखला एक्स फाइल्स वास्तविकता यह है कि विशेष प्रभाव बहुत से लोगों को इस के साथ मजा करने के लिए देख के लिए सस्ती हो रहा है, और अगर किसी को वास्तव में एक यूएफओ को देखने के लिए एक मौका है, यह उसकी अप्रत्याशित ठहरने फिल्माने है कि "सही" संभावना नहीं है।
  • यहां तक ​​कि जो व्यक्ति वीडियो को जन्म देती है आपको बताता है कि यह एक नकली परियोजना बच्चों का मनोरंजन करने के लिए जब वे एक दिन ऊब लेकिन बहुत लोकप्रिय हो गया कर रहे हैं शुरू कर दिया और विश्वास खुद को "कुछ असली" एक यूएफओ उत्साही करने के लिए धन्यवाद गलत समझा गया था (पढ़ने, ऐसे लोग हैं जो यूएफओ देखने के लिए बहुत ज्यादा चाहते हैं) ने स्वयं को आश्वस्त किया है कि यह "वास्तविक" होना है
  • युक्तियाँ

    • पुरानी फिल्मों में लैंडिंग हमलावर दिखाई देते हैं, जिससे उन्हें यूएफओ की तरह दिखते हैं।
    • क्या आप यूएफओ फिल्मों को अच्छी तरह जानते हैं? इन फिल्मों में से किसी एक से एक अंश को खींचने वाले किसी व्यक्ति द्वारा मूर्ख मत बनो।
    • टिप्पणियों को देखकर कभी-कभी मदद मिल सकती है, खासकर यदि अन्य लोगों ने विशिष्ट अनियमितताओं का संकेत दिया हो, या स्रोतों का हवाला देते हुए दिखाया कि यह वीडियो गलत है, या यह वास्तविक होने की संभावना नहीं है हालांकि, ध्यान रखें कि ज्यादातर टिप्पणियां नकारात्मक या मज़ाक करनी होंगी, क्योंकि ओवनी के वीडियो का मजाकिया करना हमेशा मज़ेदार होता है। इसी तरह, वीडियो अपलोड करने वाले व्यक्ति के बारे में टिप्पणियां करें।
    • सामान्य तौर पर, यूट्यूब पर कुछ भी गलत नहीं होगा।
    • अगर किसी आबादी वाले इलाके में देखा जा रहा है, तो कई गवाहों की तलाश करें। अगर नहीं है, तो वीडियो शायद गलत है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • यूट्यूब
    • एक आवर्धक ग्लास (वैकल्पिक)
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com