ekterya.com

आर्केड मोड में फल निंजा कैसे खेलें

क्या तुमने कभी फलों का निंजा ईश्वर बनना चाहते हो? क्या आप 200 के दशक में कई बार अटक गए हैं? इससे पहले कि आप अपने iPhone से फल निंजा हटा दें, इन युक्तियों और तकनीकों का प्रयास करें।

चरणों

आर्केड मोड में चरण फलों का निंजा खेलते हुए शीर्षक वाला चित्र
1

Video: फ्रूट निंजा - आर्केड मोड ट्रेलर!

कभी-कभी एक फसल को व्यक्तिगत रूप से नहीं कटनी चाहिए एक ही समय में कई कट करें क्योंकि इससे आपको कॉम्बो को जमा करना होगा। जब आप एक कॉम्बो लेते हैं (एक ही समय में 2 से अधिक फलों को काटते हैं) आपको एक अतिरिक्त बिंदु मिल जाएगा। उदाहरण के लिए, यदि आप एक ही समय में 4 कटौती करते हैं, तो आपको 4 अतिरिक्त अंक मिलेंगे।
  • आर्केड मोड में चरण फलों का निंजा खेलते हुए शीर्षक वाला चित्र
    2
    "ब्लेज" पाने की कोशिश करें ब्लेज़ 3 या इससे अधिक संयोजनों का परिणाम है (उनके बीच अधिकतम 1 फसल के साथ)। विभिन्न प्रकार के ब्लैज: ब्लेज़ कॉम्बो: 5 अतिरिक्त अंक और कॉम्बो, आपको एक पंक्ति में 3 कॉमोज़ करने के बाद प्राप्त होता है ग्रेट ब्लेज़: 10 अतिरिक्त अंक और कॉम्बो, एक पंक्ति में 6 कंघी करने के बाद शानदार ब्लेज़: 15 अतिरिक्त अंक और कॉम्बो, एक पंक्ति में 9 कॉम्बो के बाद "ब्लिट्ज" प्राप्त करें ब्लिट्जेस ब्लैज के समान हैं, लेकिन वे आपको अधिक अंक देते हैं। वे ब्लेज़ का पालन करते हैं, यदि आप उन्हें रोकते बिना काम करते हैं। विभिन्न प्रकार की ब्लिट्ज: सुपर ब्लिट्ज: एक पंक्ति में 12 कॉम्बोस करने के बाद 20 पॉइंट प्लस कॉम्बोस। ब्लिट्ज एचआईपर: 25 पॉइंट प्लस कॉम्बोस, एक पंक्ति में 15 कोबाज़ के बाद अतुल्य ब्लिट्ज: 30 अतिरिक्त पॉइंट प्लस कॉम्बोस, आपको एक पंक्ति में 18 कॉमोज़ करने के बाद प्राप्त होता है यदि आप इसके बाद अधिक कॉम्बोज़ बनाते हैं, तो आप प्रत्येक 3 कॉमोज़ों के बाद इसे प्राप्त करना जारी रखेंगे।
  • आर्केड मोड में कदम फॉर्च्यून निंजा शीर्षक वाली छवि 3
    3
    विशेष केले प्राप्त करें केले के 3 प्रकार होते हैं उन्माद, फ्रीज, और डबल पॉइंट्स उन्माद थोड़ी देर के लिए पंपों के बिना रोक के बिना फल दिखाई देगा। फ्रीज, अपना समय स्थिर करें और इसे थोड़े समय के लिए धीमी गति (कॉम्बोस के लिए एकदम सही) में दोहराएं, और दोहरे अंक आपको दोहरे अंक (अतिरिक्त कॉम्बो, ब्लैज और ब्लिट्स सहित) दे देंगे।
  • आर्केड मोड में कदम फलों का निंजा शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4



    बम से बचें आर्केड मोड में पंप्स क्लासिक मोड में उन लोगों से अलग हैं अपना समय समाप्त करने के बजाय, वे 10 अंक निकाल देंगे, और आपके पास किसी भी ज्वाला या ब्लिट्स को रद्द कर देंगे। 3 बम मारकर आपको "बम लुएवर" ट्रॉफी खेल के अंत में अतिरिक्त भाग में (50 अंक के लायक) प्राप्त होता है।
  • आर्केड मोड में कदम फलों के निंजा नाम से छवि चरण 5

    Video: फ्रूट निंजा आर्केड मोड विश्व रिकार्ड: 4055

    5
    बोनस प्राप्त करने का अभ्यास करें खेल के अंत में, वे आपको 3 बोनस देते हैं। आप कई अलग-अलग लोगों को प्राप्त कर सकते हैं, भले ही आप 3 से अधिक बनाने में सफल रहे हों, वे केवल आपको 3 देंगे। यदि आप बोनस अर्जित करने के लिए मानदंडों को पूरा नहीं कर सकते हैं। वे आपको एक "ट्रॉफी" जैसे "रसदार स्लाइसिंग" या "फलों का सलाद" देंगे। उनसे बचें क्योंकि वे केवल आपको 5 अंक देते हैं। की ट्राफियां प्राप्त करने का प्रयास करें "असंभव 9 फल कॉम्बो" या "कॉम्बो भगवान!" ये आपको प्रत्येक 50 अंक देते हैं।
  • आर्केड मोड में कदम फल निंजा शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    याद रखें, यह विचार नहीं है कि आप कितने फल काटते हैं, लेकिन आप प्रत्येक फलों के लिए कितना कमाते हैं
  • युक्तियाँ

    • अन्य पृष्ठों पर खेल के लिए अन्य युक्तियां और युक्तियां ढूंढें
    • आप एक समय में एक से अधिक विशेष केले प्राप्त कर सकते हैं। वे सभी एक ही बार में प्रकट हो सकते हैं, जो बहुत मज़ेदार है।

    Video: फ्रूट निंजा आर्केड मोड विश्व रिकार्ड: 3345

    109. पीएनजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि शीर्षक 109.jpg
    यदि आप चाहें तो आप 0:00 पर समय रोक सकते हैं!

    चेतावनी

    • याद रखें कि यह सिर्फ एक गेम है
    • अगर आपको थका हुआ या चक्कर आना है, तो खेल छोड़ने से पहले खेल को छोड़ दें और कुछ समय तक आराम करें (कम से कम आधे घंटे)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com