ekterya.com

कैसे एक nerdfighter हो

निस्संदेह लोग ऐसे लोग होते हैं, जो कोशिकाओं और अंगों द्वारा गठित होने के बजाय शुद्ध प्रतिभा द्वारा बनाई जाती हैं। भाई जॉन और हंक ग्रीन के साथ वीडियो ब्लॉग प्रोजेक्ट "ब्रदरहुड 2.0" से नर्डडफाइटर समुदाय का विकास हुआ। निडरफॉईटर्स जॉन की किताबों या हांक के संगीत के प्रशंसकों के लिए भी जाने जाते हैं।

निम्नलिखित गाइड केवल एक सहायता कैसे nerdfighter- संस्कृति के बारे में पता इन बातों से कोई भी कार्य करने के लिए एक nerdfighter होने की आवश्यकता नहीं है होना करने के लिए पता करने के लिए है। यदि आप नर्डफाईटर बनना चाहते हैं, तो आप एक नर्ड-फाइटर हैं

चरणों

इमेज का शीर्षक एक नॉर्ड फिक्सर चरण 1
1
जॉन और हांक के वीडियो देखें मूल रूप से जॉन और हांक द्वारा ब्रदरहुड 2.0 कहा जाता है, निडरफॉईटर्स वीडियो ब्लॉग्स के माध्यम से अपने आप को प्रकट करते रहना जारी रखते हैं जॉन और हांक (जो कि यूट्यूब पर भी "वीब्लॉग्रिथर्स" के नाम से भी जाना जाता है) वर्तमान में हर मंगलवार और शुक्रवार को नए वीडियो अपलोड करते हैं
  • इमेज का शीर्षक, एक एनरडफाईटर चरण 2
    2
    लेखक की किताबें पढ़ो और जोड़ी के अर्ध-विजेता आधे, जॉन सभी सहित "Katherines की बहुतायत" "अलास्का के लिए खोज रहे", अपनी पुस्तकों, "कागज कस्बों" (के साथ उसके दोस्त लेखक डेविड लेविथन) "ग्रेसन होगा" और "हमारे सितारों में गलती" मान्यता दी गई है बकाया।
  • इमेज का शीर्षक है एक एनरडफ़ाईफ़ेर चरण 3
    3

    Video: Giraffe Sex: A Terrifying Introduction to Nature at Work (and Play)

    जोड़ी के संगीत आधे के संगीत को सुनें, हांक हांक ने तीन स्टूडियो एलबम - "तो मजाक", "यह मशीन पीएनडीएस एनएंडबीएस" और "एलेन हार्डकैसल" जारी किया है। अधिकतर परियोजना के लिए, हांक ने हर बुधवार को एक नया गीत अपलोड किया। गायन के अलावा, हांक रिकॉर्ड लेबल डीटीबीएबी रिकॉर्ड के सह-संस्थापक भी हैं ..
  • इमेज का शीर्षक है एक एनरडफ़ाईफ़ेर चरण 4
    4
    चुटकुले और शब्दावली सीखें कि नर्ड-फाईटर समुदाय के पास है। इस को प्राप्त करने का एकमात्र तरीका है और यह आपके वीडियो देख रहा है, हालांकि वही वीडियो बहुत भ्रमित हो सकते हैं। हालांकि, पता करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह nerdfighter का मंत्र है (- "DFTBA" - "बहुत बढ़िया रहो करने के लिए भूल जाओ मत करो" "मत भूलना महान होने के लिए" के लिए खड़ा है) और nerdfighters के हाथों संकेत ।



  • इमेज का शीर्षक, एक बेवकूफ़फ़ॉर्मर चरण 5

    Video: Paper towns and why learning is awesome | John Green

    5
    वर्डस्कस्क को घटाता है (बुराई को परिभाषित करने के लिए इस्तेमाल किया गया शब्द) - प्रत्येक नेटफिफायर का मुख्य लक्ष्य। इसे अपने पक्ष में रखें और दुनिया में सभी बुरी चीजों से लड़ें। कुछ सामान्य कारणों से निडरफ़ोइटरों का समर्थन होता है जिनमें विश्व विजन, बचत द चिल्ड्रेन और अनकल्टेड प्रोजेक्ट शामिल हैं। इसके अलावा, नर्सें परियोजना के लिए प्रोजेक्ट में भाग लेने के लिए प्रतिवर्ष मिलते हैं जो सैकड़ों दान करने में योगदान देता है
  • इमेज का शीर्षक है एक एनरडफ़ाईफ़र चरण 6
    6
    वास्तविक जीवन और ऑनलाइन दोनों में, अन्य नर्सों के साथ संचार करें सबसे आम वर्चुअल साइट "निंग", "आपकी पैंट्स", ब्लॉग टीवी और यूट्यूब पर टिप्पणी अनुभागों के शीर्षक वाले नर्डफ़ाफ़र फोरम हैं। निडरफॉइटर्स अक्सर स्थानीय बैठकों को एक दूसरे के साथ सामूहीकरण करते हैं और कभी-कभी, जॉन और / या हांक के साथ।
  • इमेज का शीर्षक है एक एनरडफ़ाईफ़ेर चरण 7
    7
    Nerdfighter दुनिया में क्या हो रहा है के शीर्ष पर रहें। Nerdfighter समुदाय लगातार बढ़ रहा है और बदल रहा है। इंटरनेट पर अपलोड किए गए प्रत्येक वीडियो ब्लॉग के साथ नई समाचार दिया जाता है। सबसे अच्छा तरीका क्या होता है यूट्यूब पर Vlogbrothers चैनल की, ट्विटर पर जॉन और हांक का पालन करें सदस्यता लेने और Tumblr खाते की तरह समाचार और सामग्री वेब समुदाय साइटों के साथ तारीख तक आप बना रहा से अवगत होना कहा जाता है "एफ़ हाँ नर्डडफाइटर्स ..
  • युक्तियाँ

    • महान उत्साही nerdfighter समुदाय के साथ अभिभूत मत हो हर कोई आपका स्वागत है, चाहे आप कैसे नए हो
    • सभी आंतरिक चुटकुले और संदर्भों के साथ, एक नर्डफाईफ़ेर बनने का सबसे आसान तरीका, वीडियो देखना है। हां, सभी वीडियो!
    • अपने दैनिक जीवन में अन्य लोगों के साथ नर्डफाईफ़र की दुनिया को साझा करें संभावित नर्सफाइटर्स के लिए पुस्तकों, संगीत या वीडियो ब्लॉग की सिफारिश करने से डरो मत।
    • निडर दोस्तों से मिलने के लिए देखते रहें वे वहां मौजूद हैं, लेकिन वास्तव में वास्तविक जीवन में बहुत शर्मीली हैं।

    चेतावनी

    • "शत्रुओं" (शत्रुओं के नाम से जाना जाता है) को न सुनो जो भी वे आपको बताते हैं, ध्यान रखें कि आपके पास पूरी तरह से निडरफाईटर दोस्तों का पूरा समुदाय होगा जो आपकी सहायता करते हैं।
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com