ekterya.com

कैसे एक पिल्टा विकसित करने के लिए

पोकेमॉन एक मल्टीमीडिया फ्रेंचाइज है जो निनटेंडो द्वारा शुरू किया गया है इस मताधिकार पोकीमोन भूमिका-खेल है, जिसमें अपने चरित्र, पर कब्जा करना होगा लड़ाई और के रूप में "पोकीमोन" ज्ञात जारी रखने के लिए जीव विकसित की रिहाई के साथ शुरू कर दिया। पिंट्री श्रृंखला में पोकेमैन नंबर 247 है। यह चट्टान और पृथ्वी के प्रकार का पोकेमोन है और यह लार्विटार का विकास है। यह श्रृंखला की आखिरी गेम (एक्स और वाई) तक दूसरी पीढ़ी (गोल्ड एंड सिल्वर) से उपलब्ध है।

चरणों

इमोलिव ए पिटिप्टेशन चरण 1

Video: बच्चों को कैसे दें अच्छे संस्कार - Role of Mother in Parenting - माँ की भूमिका - Monica Gupta

1
विद्युत प्रकार पोकेमोन से लड़ो पिट्टेम एक भू-प्रकार पोकेमोन है और आम तौर पर इलेक्ट्रिक प्रकार के हमलों के प्रति प्रतिरोधक है (इन सब पर कम या कोई क्षति नहीं होती है)।
  • Video: असाधारण स्मरण शक्ति और बुद्धि बढ़ाने वाला माता सरस्वती का बीज मंत्र,yaad shakti badhane ka mantra

    इमोलिव ए पिटिप्टेशन चरण 2
    2



    बर्फ, पानी, घास प्रकार पोकीमॉन और भूमि प्रकार पोकेमोन से लड़ने से बचें। पिकामोन के इन प्रकारों के खिलाफ कमजोर पिल्टर और अगर पानी या घास के प्रकार पोकीमोन द्वारा हमला किया जाता है तो गंभीर नुकसान पहुंचाएगा।
  • इंपोलिव ए पिल्मेटर चरण 3
    3
    पर्याप्त XP या अनुभव अंक कमाएं पिल्ला 55 के स्तर पर तैरानिर में विकसित हो गया है, इसलिए तब तक, आपको उसे यथासंभव अधिक लड़ना पड़ता है।
  • आप पिटाई विकसित करने के लिए पत्थरों का उपयोग नहीं कर सकते। खेल में कोई पत्थर नहीं हैं, जैसे कि आग या पानी, जो कि आप इसे विकसित करने के लिए मजबूर करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: अंडे का ना बनना,बार बार गर्भ का गिरना,40 की उम्र मे भी माँ बने,बांझपन का घरेलू इलाज

    • हाई स्तरीय इलेक्ट्रिक प्रकार पोकीमॉन से लड़ना आसान होगा और साथ ही साथ आप अधिक अनुभव अंक हासिल करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com