ekterya.com

गाने को एक आइपॉड से कंप्यूटर तक स्थानांतरित करने के लिए

क्या तुमने कभी अपने आइपॉड से दूसरे कंप्यूटर पर गाने पास करना चाहते थे? यदि आप इंसान हैं और आपके पास आइपॉड है, शायद हाँ दुर्भाग्य से, आइपॉड सीमित हस्तांतरण की अनुमति के लिए डिज़ाइन किया गया है, हालांकि, ऐसा करने का एक तरीका है। यह लेख आपको बताएगा कि आईट्यून्स के माध्यम से आपको यह कैसे करना चाहिए। आप अपने आइपॉड से एक कंप्यूटर पर कॉपी कर सकते हैं कंप्यूटर के लिए तीसरे पक्ष द्वारा विकसित कार्यक्रमों के साथ।

चरणों

एक आइपॉड से एक कंप्यूटर पर चरण 1 स्थानांतरण गीत शीर्षक
1
कनेक्ट कंप्यूटर के लिए आइपॉड जिसके साथ आप इसे सामान्य रूप से सिंक्रनाइज़ करते हैं ITunes में, "उपकरण" टैब (पैनल में) में, अपने आइपॉड का चयन करें।
  • आइपॉड ऑन टू टू कंप्यूटर चरण 2 के स्थानांतरण गाने
    2
    आइपॉड सारांश में, "डिस्क के रूप में उपयोग की अनुमति दें" विकल्प चुनें।
  • आइपॉड ऑन टू टू कंप्यूटर चरण 3 से स्थानांतरण गाने नामांकित छवि
    3
    उस कंप्यूटर पर आईट्यून खोलें, जहां आप संगीत को स्थानांतरित करना चाहते हैं। "संपादित करें" पर जाएं और "प्राथमिकताएं" विकल्प चुनें। फिर "उन्नत" टैब चुनें और सुनिश्चित करें कि "iTunes मीडिया फ़ोल्डर को व्यवस्थित रखें" और "आइट्यून्स मीडिया में लाइब्रेरी में जोड़ी गईं फ़ाइलों की प्रतिलिपि बनाएँ" चेक किए गए हैं। यदि नहीं, तो उन्हें चिह्नित करें
  • एक आइपॉड से एक कंप्यूटर चरण 4 पर स्थानांतरण गाने नामांकित छवि
    4
    आईट्यून्स बंद करें इसका कारण यह है बाद में जब आप अपने आइपॉड कनेक्ट है, और इसलिए स्वचालित रूप से (आम तौर पर आइट्यून्स इस लेकिन खेद की तुलना में बेहतर सुरक्षित के बारे में चेतावनी) सभी गीत अपने डिवाइस को मिटाने सिंक्रनाइज़ सकता है महत्वपूर्ण है,।
  • एक आइपॉड से एक कंप्यूटर पर कदम 5 स्थानांतरण गीत शीर्षक
    5
    सुनिश्चित करें कि आप छिपी हुई फ़ाइलें देख सकते हैं, इसलिए "मेरा कंप्यूटर" पर फिर "टूल" और अंत में "फ़ोल्डर विकल्प" पर जाएं। जब तक आप "छुपी हुई फ़ाइलें और फ़ोल्डर" विकल्प नहीं देखते हैं, तब तक नीचे स्क्रॉल करें अगर यह चेक नहीं है तो "छुपी हुई फ़ाइलें और फ़ोल्डर्स दिखाएं" पर क्लिक करें। "ओके" पर क्लिक करें यदि आपके पास विन्डोज विस्टा होम प्रीमियम है, तो आपको कंट्रोल पैनल पर जाना होगा, फिर ऑप्शन फ़ोल्डर और "व्यू" टैब पर जाना होगा।
  • आइपॉड पर एक कंप्यूटर से चरण 6 के स्थानांतरण गाने शीर्षक से चित्र
    6
    आइपॉड कनेक्ट करें शायद आईट्यून्स आपको पूछता है कि क्या आप अपने आइपॉड को इस नए कंप्यूटर से लिंक करना चाहते हैं। उसे नहीं बताओ
  • एक आइपॉड से एक कंप्यूटर पर चरण 7 स्थानांतरण गीत शीर्षक
    7
    मेरे पीसी पर जाएं आपको आइपॉड को हटाने योग्य डिस्क के रूप में देखना चाहिए (चूंकि आपने डिस्क के रूप में उपयोग को सक्रिय किया है)। अपने आइपॉड पर क्लिक करें



  • एक आइपॉड से एक कंप्यूटर पर कदम स्थानांतरण गीत नामित छवि चरण 8
    8

    Video: HOW TO download music on IPHONE (Without purchasing)- FREE

    आईपॉड कंट्रोल खोलें आपको "संगीत" नामक फ़ोल्डर देखना चाहिए।
  • Video: Fun with Music and Programming by Connor Harris and Stephen Krewson

    एक आइपॉड से एक कंप्यूटर पर कदम स्थानांतरण गीत शीर्षक से छवि 9
    9
    "संगीत" फ़ोल्डर पर राइट क्लिक करें और फिर "गुण" पर क्लिक करें "सामान्य" टैब में एक "विशेषताएँ" अनुभाग है इस अनुभाग के भीतर आपको "केवल पढ़ने के लिए" और "छुपाएं" को अनचेक करना होगा।
  • एक आइपॉड ऑन टू टू कंप्यूटर चरण 10 से स्थानांतरण गाने नामांकित छवि
    10
    एक संदेश स्क्रीन पर दिखाई देना चाहिए जिससे कि आप विशेषताओं में परिवर्तन की पुष्टि करें। चुनें "इस फ़ोल्डर में परिवर्तन, सबफ़ोल्डर और फ़ाइलें लागू करें।"
  • एक आइपॉड ऑन टू टू कंप्यूटर चरण 11 के स्थानांतरण गाने शीर्षक वाली छवि
    11
    "संगीत" फ़ोल्डर पर राइट क्लिक करें और "कॉपी करें" चुनें।
  • एक आइपॉड पर एक कंप्यूटर से चरण 12 के स्थानांतरण गाने शीर्षक छवि
    12
    मेरे संगीत पर जाएं आईट्यून्स फ़ोल्डर खोलें, फिर आईट्यून्स संगीत खोलें। राइट क्लिक करें और "पेस्ट करें" चुनें। एक क्षण रुको
  • एक आइपॉड पर एक कंप्यूटर से चरण 13 के स्थानांतरण गाने शीर्षक छवि
    13
    फिर iTunes पर जाएं "फ़ाइल" पर क्लिक करें और फिर "पुस्तकालय में फ़ोल्डर जोड़ें" पर क्लिक करें। उस फ़ोल्डर को खोजें जहां आपने अभी तक सभी संगीत चिपकाए हैं और "जोड़ें" पर क्लिक करें देखा! आपको यह देखना चाहिए कि सभी संगीत iTunes दर्ज करने लगें। कार्यक्रम सभी गीतों को नाम देगा (फाइलों के नाम में केवल 4 अक्षर हैं लेकिन गाना का नाम अभी भी फाइल में सहेजा जाता है) और उन्हें व्यवस्थित करेगा।
  • एक आइपॉड ऑन टू टू कंप्यूटर चरण 14 से स्थानांतरण गाने नामांकित छवि
    14
    ITunes स्टोर से खरीदे गए किसी भी गीत को अधिकृत करें ITunes में साइन इन करें और "अधिकृत करें" पर क्लिक करें। आप 5 कंप्यूटरों तक अधिकृत कर सकते हैं।
  • चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप अपने आइपॉड से कनेक्ट नहीं करते हैं और उसी समय कंप्यूटर पर iTunes खोलें, जहां आपने इसे कभी भी सिंक नहीं किया है। यदि आप करते हैं, तो आप अपने सभी संगीत खो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com