ekterya.com

ब्लैकबेरी से आईफोन तक संपर्क कैसे स्थानांतरित करें

ब्लैकबेरी से अपने संपर्कों को iPhone में स्थानांतरित करने के लिए यह सबसे आसान तरीका है।

चरणों

ब्लैकबेरी से आईफ़ोन तक 1 स्थानांतरण संपर्क शीर्षक छवि
1
अपने जीमेल खाते में आईएमएपी को सक्रिय करें
  • अपने कंप्यूटर से, अपना प्रवेश करें जीमेल अकाउंट और अपने इनबॉक्स के दाईं ओर सेटिंग्स बटन पर क्लिक करें। जब विकल्प दिखाए जाते हैं, तो "सेटिंग्स" चुनें
  • शीर्ष पर, "अग्रेषण और POP / IMAP मेल" पर क्लिक करें "IMAP Access" अनुभाग में, "सक्षम IMAP" के बगल में स्थित विकल्प बटन पर क्लिक करें नीचे जाएं और "परिवर्तन सहेजें" बटन दबाएं।
  • छवि ब्लैकबेरी से आईपैड चरण 2 पर संपर्क स्थानांतरित करें

    Video: कैसे iPhone 6 Plus / 6S के लिए iPhone एसई, ब्लैकबेरी Q30 के लिए ब्लैकबेरी Q10 से सभी डेटा स्थानांतरित करने

    2

    Video: iPhone स्थानांतरण संपर्कों के लिए ब्लैकबेरी

    अपने ब्लैकबेरी संपर्कों को अपने Google खाते के साथ सिंक्रनाइज़ करें अपने ब्लैकबेरी पर, सेटिंग्स मेनू पर जाएं ईमेल सेटिंग्स तक पहुंचने के लिए लिफ़ाफ़ा पर क्लिक करें और Google को इस खाते के रूप में सिंक्रनाइज़ करने के लिए चुनें। अपना Google उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें
  • छवि ब्लैकबेरी से आईपैड चरण 3 पर संपर्क स्थानांतरित करें
    3
    अगले पृष्ठ पर, सिंक्रनाइज़ करने के लिए "संपर्क" चुनें प्रेस "जारी रखें।" आपके संपर्क आपके Google खाते से समन्वयित करना शुरू करेंगे।



  • ब्लैकबेरी से आईफ़ोन के लिए 4 स्थानांतरण संपर्क शीर्षक छवि
    4

    Video: iPhone स्थानांतरण करने के लिए ब्लैकबेरी: iPhone करने के लिए ब्लैकबेरी संपर्क स्थानांतरित

    अपने iPhone पर, सेटिंग्स ऐप खोलें। "मेल, संपर्क, कैलेंडर" पर क्लिक करें फिर "खाता जोड़ें ..."> "अन्य"> "कार्डडाई खाता जोड़ें" दबाएं।
  • ब्लैकबेरी से आईफ़ोन के लिए स्थानांतरण संपर्क चरण 5
    5
    नीचे दिखाए गए चित्र में निम्न स्क्रीन को पूरा करें। निम्न दो क्षेत्रों के लिए "google.com" सर्वर और आपके Google खाते का उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड के रूप में उपयोग करें वर्णन में "संपर्क" लिखें परिवर्तनों को सहेजने के लिए "अगला" दबाएं
  • ब्लैकबेरी से आईफोन के लिए चरण 6 पर संपर्क स्थान शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने Google खाते को डिफ़ॉल्ट खाते के रूप में सेट करें, जिसके साथ अपने iPhone को सिंक्रनाइज़ करना है। सेटिंग्स में "मेल, संपर्क, कैलेंडर" पृष्ठ पर लौटें "डिफ़ॉल्ट खाता" दबाएं और अपना Google खाता चुनें। अपने iPhone के संपर्कों में होने वाले किसी भी परिवर्तन को अब से अपने Google खाते से स्वचालित रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपके Google खाते में IMAP सक्षम है ऐसा करने के लिए, अपने कंप्यूटर पर एक नया ब्राउज़र पृष्ठ खोलें और अपने खाते के सेटिंग अनुभाग पर जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com