ekterya.com

ट्विटर का उपयोग कैसे करें

विभिन्न सोशल नेटवर्किंग साइट्स में अलग-अलग उपयोग, शक्तियां और फायदे हैं ट्विटर एक `वास्तविक समय में सामाजिक नेटवर्क`, जानकारी साझा करने के रूप में यह होता है, और वास्तविक समय में अन्य लोगों के साथ कनेक्ट करने के लिए, आम तौर पर एक स्थायी दोस्ती और संपर्क में जिसके परिणामस्वरूप एक जगह कहा जा सकता है।

इस मज़ेदार, मुफ़्त और उपयोगी उपकरण का उपयोग करने के लिए शुरुआती के लिए थोड़ा डरा देता है, लेकिन थोड़ा प्रयास और बहुत सारी अंतर्ज्ञान के साथ चिंता न करें, आप थोड़े समय में ट्विटर का उपयोग कर सकते हैं, और आप "डिजिटल" भी प्रसिद्ध हो सकते हैं !

चरणों

Video: ट्विटर कैसे चलाते हैं हिन्दी में जाने

छवि का उपयोग करें ट्विटर चरण 1 का उपयोग करें
1
ट्विटर पर दर्ज करें.कॉम और अपना निशुल्क खाता प्राप्त करने के लिए साइन अप करें। इसी जगह में अपना नाम, ईमेल पता और इच्छित पासवर्ड दर्ज करके करें

विधि 1

ट्वीट करें और अनुसरण करें
शीर्षक वाला चित्र ट्विटर का उपयोग करें चरण 2
1
ट्विटर का लिंग जानें और उचित रूप से इसका इस्तेमाल करें।
  • Tweeting। 140 वर्णों या उससे कम के एक सरल ट्वीट में अन्य उपयोगकर्ताओं, हेशटैग, बाहरी लिंक या नियमित टेक्स्ट के लिए मंथन शामिल हो सकते हैं।
  • पुनः ट्वीट या "आरटी" किसी अन्य उपयोगकर्ता से ट्वीट करें और स्वयं को पोस्ट करें, स्वचालित रूप से स्रोत को क्रेडिट दे, ताकि आपके सभी अनुयायियों को ट्वीट देख सकें। रिटवेट करने के लिए मूल शैली एक कलरव ले सकती है और निम्न प्रारूप का उपयोग करके इसे अपने खाते से पुनः प्रकाशित कर सकती है: आरटी @ (मूल रूप से उस ट्वीट का ट्वीट किया गया है जिसे आप ट्वीट कर रहे हैं): (कलरव की सामग्री)। मौजूदा प्रणाली सीधे ट्वीट के तहत प्रकाशित की जाती है, जिससे ट्वीट के तहत मूल के स्रोत को क्रेडिट दिया जाता है। उदाहरण के लिए, "यूजर से ट्वीट किया गया"
  • Tweetups। साइट के अन्य उपयोगकर्ताओं को जानने के लिए ट्विटर का उपयोग करना।
  • रुझान (टीटीएस) "रुझान" सूचियां कई प्रकार के विषय हैं जो कई ट्विटर उपयोगकर्ता एक साथ बात कर रहे हैं जब चहचहाना शुरुआत ही थी, "रुझान" पिछले सप्ताह के सबसे लोकप्रिय विषय थे, लेकिन अब, अधिक उन्नत एल्गोरिदम के साथ, रुझानों को पहचानना और उन विषयों का हवाला देना आसान है जो सबसे अधिक के बारे में बात की जा रही हैं। "ट्रेंड्स" में ऐसी चीजें शामिल हैं, जो कि ट्विटर पर मौजूद हजारों लोग एक ही समय में चर्चा कर रहे हैं। जब आप सूची में से किसी एक प्रवृत्ति पर क्लिक करते हैं, तो यह आपको कई विशेष ट्वीट्स के लिए, और प्रत्येक रुझान के लिए इसमें तीन "शीर्ष ट्वीट्स" पर प्रकाश डाला जाएगा ये प्रत्येक विषय के ट्वीट हैं जो 150 से अधिक बार से रेट किया गया है आप अपने होमपेज के बाएं स्तंभ में अपने क्षेत्र के रुझानों की एक सूची देख सकते हैं।
  • सूचियाँ। उपयोगकर्ता उन लोगों को व्यवस्थित कर सकते हैं, जो काम की सूचियों या व्यक्तित्वों का पालन करते हैं जो किसी तरह से संबंधित हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक उपयोगकर्ता सभी गैर-सरकारी संगठनों / ओएनएल को समायोजित कर सकता है और दान सरल संदर्भ के लिए, एक सूची में अनुसरण करने वालों के लिए
  • प्रचारित ट्वीट (प्रचारित ट्वीट्स) एक विशेष प्रवृत्ति जो कि एक कंपनी या संगठन चहचहाना उपयोगकर्ताओं से ध्यान आकर्षित करने और लाभ प्राप्त करने के लिए, `एक रुझान बनाने` का भुगतान करती है।
  • छवि का उपयोग करें ट्विटर चरण 3 का उपयोग करें
    2
    Tweeting। आप देना चाहते हैं अपने अनुयायियों पता है कि तुम क्या कर रहे हैं, तो आप संवाद बॉक्स "पोस्ट एक नया एम्बेड करें" कहते हैं और फिर बटन "ट्वीट" पर क्लिक करें में टाइप करें। ध्यान दें कि ट्वीट्स 140 वर्णों या उससे कम तक सीमित हैं - अन्यथा, "ट्वीट" बटन एक शून्य चिन्ह बन जाएगा
  • जैसा कि आप लिखते हैं, एक अकाउंटेंट आपको अपने ट्वीट के पात्रों का ट्रैक रखने में मदद करेगा। स्वीकार्य पात्र ग्रे में आते हैं, पिछले 10 में लाल होते हैं और फिर एक शून्य लाल रंग में दिखाई देता है जब आप शून्य (0) इंडिकेटर पास करते हैं
  • चहचहाना चरण 4 का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    3
    हैशटैग का उपयोग करें एक शब्द से पहले `#` डालकर एक हैशटैग पैदा होगा। एक हैशटैग एक निश्चित शब्द आसानी से खोजा जा सकता है हस्मैट्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए, wikiHow लेख को पढ़ें, ट्विटर पर हैशटैग का उपयोग कैसे करें
  • कुछ रुझानों में हैशटैग शामिल हैं, जिससे उपयोगकर्ताओं को किसी विशेष विषय या रुचि के साथ ट्विटर पर बातचीत में प्रवेश करना आसान हो जाता है।
  • हैशटैग के उपयोग का एक अच्छा उदाहरण बेसबॉल लीग में देखा जा सकता है, जो टीम के नाम से हैशटैग का उपयोग करता है (उदाहरण के लिए, # मिट्स), खेल के दौरान ट्वीट्स की सूची एकत्र करने के लिए, जो कि वे अपनी वेबसाइट पर भी उल्लेख करते हैं।
  • चहचहाना चरण 5 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    4
    बोर्ड अनुयायियों. आपका चहचहाना जितना चाहे उतना अंतरंग या बड़ा हो सकता है। यदि आपके लक्ष्य के कई अनुयायी हैं, तो अपने पोस्ट को रोचक और प्रासंगिक रखना सुनिश्चित करें आपको अन्य लोगों का पालन करने की शक्ति को कम न मानना ​​चाहिए - कई बार अगर आप किसी का पालन करते हैं, तो वे आपकी ओर से पीछे होंगे। अंत में, कभी-कभी अपने पसंदीदा अनुयायियों का उल्लेख करें। यह सीधे ट्वीट्स, ब्लॉग्स, या # एफएफ (#FollowFriday) का सरल तंत्र द्वारा किया जा सकता है। यह वह जगह है, जब आप अपने कुंजी समर्थकों को लगता है कि यह अच्छा होगा कि दूसरों का पालन करें की एक छोटी सूची ट्वीट, और हैशटैग #FF आमतौर पर सप्ताह (इसलिए नाम) के अंत में भेजा जाता है शामिल हैं। यह आमतौर पर पारस्परिक है, जिसका अर्थ है कि आपका नाम ट्विटर पर प्रसारित होता है। हालांकि, #FollowFridays अब फैशनेबल नहीं है और कई उपयोगकर्ता सवाल करते हैं कि क्या इसकी कीमत है क्योंकि इसकी स्पैम की प्रकृति है अनुयायियों को आकर्षित करने में एक साधारण आरटी (पुनः ट्वीट) बहुत प्रभावी हो सकता है। रिटॉइट्स किसी और की टिप्पणी का एक वास्तविक समय का प्रतिमान है और अनुपालन के साथ मुआवजा दिया जा सकता है
  • शीर्षक वाला चित्र ट्विटर का उपयोग करें चरण 6
    5
    जांचें कि आपके अनुयायी सीधे क्या जवाब देते हैं। यह देखने के लिए कि क्या आपके पास आपके किसी भी ट्वीट का उत्तर है, `@Concta` पर क्लिक करें। जब आप ट्वीट करते हैं, तो आपके ट्वीट में उपयोगकर्ता (रिक्त स्थान के बिना) के बाद `@` का उपयोग करें, आपके द्वारा चुने गए उपयोगकर्ता को एक उल्लेख भेज देगा। उदाहरण के लिए, `यूजरनेम` को `यूजरनेम` नामक एक संदेश भेज दिया जाएगा, और पूर्ण कलरव अपने `@कनेक्ट्स` सेक्शन में दिखाई देगा।
  • एक अच्छी थीसिस लिखो चित्र शीर्षक छवि 3
    6
    कलरव के लिए अपनी खुद की शैली तय करें। ट्विटर, कई अन्य सामाजिक अनुप्रयोगों की तरह, एक बन सकता है व्यसन और अपने सभी समय का उपभोग करें आप ट्विटर पर कितना समय समर्पित करेंगे और अपने अनुयायियों के "जनजाति" के बारे में निर्णय लेंगे बहुत अधिक अनुयायियों के बारे में चिंता करने से बचें - जो प्रतिस्पर्धी है और आपको बाहर पहना जाएगा। इसके बजाय, अपने कनेक्शन की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करने और जानकारी साझा करने और परेशान नहीं है अगर किसी को seguirte- आमतौर पर बंद हो जाता है होता है और आप इसे बदलने के लिए कुछ नहीं कर सकते। अगर आपको लगता है कि ट्विटर किसी भी समय बहुत अधिक हो जाता है, तो बस एक ब्रेक ले लो और बाद में वापस आओ।
  • मानव विज्ञान और सामाजिक अध्ययन ने बार-बार कहा है कि हम 150 से 200 लोगों के एक जनजाति का हिस्सा होने के साथ ही व्यवहार कर सकते हैं। उन संख्याओं के मुकाबले किसी भी संख्या में और हम भ्रमित हो जाते हैं और उन कनेक्शनों की अंतरंगता खो देते हैं। जब आप कई अनुयायियों की तलाश में हैं, तो इसे ध्यान में रखें!
  • लेख पढ़ें कैसे चहचहाना करने के लिए लत को हराया अगर आपको लगता है कि यह प्रासंगिक है
  • विधि 2

    उन लोगों को ढूंढें और व्यवस्थित करें जिन्हें आप पालन करते हैं
    शीर्षक का उपयोग करें ट्विटर चरण 8 का उपयोग करें
    1
    सोचो कि किसका अनुसरण करें आप शायद ट्विटर पर बहुत से लोगों को जानते होंगे। पृष्ठ पर मेनू का उपयोग करके `का पालन करने के लिए` का चयन करें, और इससे आप ट्विटर पर लोगों को ढूंढने के कई तरीके सुझाएंगे:
    • अपने विभिन्न खातों के माध्यम से आप जानते लोगों को ढूंढने के लिए `खोज मित्रों` का उपयोग करें जीमेल, एओएल, एमएसएन, हॉटमेल और याहू
    • संभावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए `सुझाव देखें` का प्रयोग करें, जो आपकी रुचियों से कनेक्ट हो सकता है या नहीं, हो सकता है। (ट्विटर भी उन लोगों के व्यक्तिगत सुझावों की सूची पर काम कर रहा है जिनके अनुसरण करना है, इसलिए आप जानते हैं कि नई सुविधा।)
    • अपनी रुचियों के आधार पर लोगों की खोज के लिए `ब्राउज़ श्रेणियाँ` विकल्प का उपयोग करें
  • छवि का शीर्षक ट्विटर का उपयोग करें 9
    2
    जिन संगठनों में आप हैं या जो आपके साथ रुचि रखते हैं, उनके लोगों को ढूंढें ट्विटर पर कई कंपनियों, कंपनियों, मशहूर हस्तियों और गैर-लाभकारी संस्थाएं हैं, स्टीफन फ्राई (@स्टेफेनफी) से ग्रीनपीस (@ ग्रीनपीस) तक।
  • शीर्षक का उपयोग करें ट्विटर चरण 10 का उपयोग करें
    3
    सूचियां बनाएं यदि आप कई लोगों का अनुसरण कर रहे हैं, तो सभी ट्वीट्स पढ़ने में मुश्किल हो सकती है। इसे आसान बनाने के लिए, आप उन लोगों को व्यवस्थित कर सकते हैं जिनके बारे में आप सूची में अनुसरण करते हैं। किसी व्यक्ति को सूची में जोड़ने के लिए, अपने प्रोफ़ाइल पर जाएं। फिर उपकरण पट्टी में व्यक्ति आइकन पर क्लिक करें और "सूची में जोड़ें" चुनें। आपकी सूची के साथ एक मेनू दिखाई देगा: आप या तो एक नई सूची बनाने या उस व्यक्ति को उस व्यक्ति से जोड़ सकते हैं जो पहले से मौजूद है
  • विधि 3

    अपना प्रोफ़ाइल सेट करें
    शीर्षक का उपयोग करें ट्विटर चरण 11 का उपयोग करें
    1
    एक प्रोफ़ाइल चित्र अपलोड करें यह फोटो साइट पर आपके नाम के बगल में प्रदर्शित किया जाएगा। यह एक JPG, GIF या PNG फ़ाइल हो सकती है और 700 KB से कम होनी चाहिए। ऐसा करने के लिए, अपने उपयोगकर्ता नाम के नीचे स्थित ड्रॉप-डाउन मेनू में "सेटिंग" पर क्लिक करें। फिर अपने कंप्यूटर से एक फ़ाइल का चयन करने के लिए "फ़ाइल चुनें" पर क्लिक करें
  • शीर्षक का उपयोग करें ट्विटर चरण 12 का उपयोग करें
    2



    अपना नाम, स्थान और वेब पेज जोड़ें आपकी प्रोफ़ाइल चित्र के नीचे, आपके पास अपना पूरा नाम दर्ज करने का विकल्प होता है। अपना पूरा नाम जोड़ने से आपको अपने उपयोगकर्ता नाम की परवाह किए बिना पेशेवर उपस्थिति बनाए रखने की सुविधा मिलती है। आप अपना स्थान भी डाल सकते हैं ताकि लोग जान सकें कि आप कहां से ट्वीट कर रहे हैं और यदि आप चाहें तो अपनी वेबसाइट या ब्लॉग पर लिंक जोड़ सकते हैं।
  • चहचहाना चरण 13 का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने काम में जीवनी शीघ्र ही। इसे ध्यान आकर्षित करें और दिलचस्प बनें इसे अच्छी तरह से करें और इससे आपको अधिक अनुयायी होने में मदद मिलेगी - जो लोग आपको अनुसरण करने के लिए सोचते हैं वे अपनी जीवनी पढ़ेंगे कि यह देखने के लिए कि उनके पास आपके अनुसरण करने का कोई कारण है या नहीं। ध्यान रखें कि एक जीवनी 160 अक्षरों तक हो सकती है, इसलिए आपको अपना लिखना कम और बिंदु पर रखना होगा। अपना असली नाम या अपने वेब पेज का यूआरएल लिखने के बारे में चिंता न करें - आप उसे एक और अलग हिस्से में रख सकते हैं (जैसा कि पिछले चरण में दिखाया गया है)।
  • Video: कैसे ट्विटर 2018 उपयोग करने के लिए (शुरुआती गाइड)

    चहचहाना चरण 14 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    4
    तय करें कि आप अपने ट्वीट्स को फेसबुक पर पोस्ट करना चाहते हैं। यह आपको और अधिक विचार या ट्वीट्स दे सकता है यदि आप तय करते हैं, तो अपने प्रोफाइल पेज के निचले भाग पर "फेसबुक पर ट्वीट्स पोस्ट करें" पर क्लिक करें।
  • शीर्षक का उपयोग करें ट्विटर चरण 15 का उपयोग करें
    5
    अपनी भाषा और अपना समय क्षेत्र संपादित करें सेटिंग में "खाता" टैब के अंतर्गत, आपके पास उस भाषा और समय क्षेत्र को बदलने की क्षमता है जिसमें आपका ट्विटर है ड्रॉप-डाउन मेनू से भाषा और समय क्षेत्र चुनकर इसे करें। यदि आपको इसकी आवश्यकता है तो आप अपना उपयोगकर्ता नाम और ईमेल भी बदल सकते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र ट्विटर का उपयोग करें चरण 16
    6
    प्रत्येक ट्वीट के लिए अपना स्थान जोड़ने के लिए समय क्षेत्र के नीचे बॉक्स को चेक करें। यह आपके प्रोफ़ाइल के स्थान से भिन्न है। यह प्रत्येक ट्वीट के लिए विशिष्ट है और एक शहर के रूप में सामान्य या आपके सटीक स्थान के अनुसार विशिष्ट हो सकता है। यहां तक ​​कि जब यह सुविधा सक्षम होती है, तो आपके पास इसे निकालने या प्रत्येक व्यक्तिगत ट्वीट के लिए सक्रिय करने का विकल्प होता है।
  • चहचहाना चरण 17 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    7
    गोपनीयता सेटिंग्स और ट्वीट मीडिया सेटिंग्स की जाँच करें। ये सेटिंग में खाता टैब के नीचे सूचीबद्ध हैं। लागू विकल्पों की जांच करें और सहेजें पर क्लिक करें
  • चहचहाना चरण 18 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपना पासवर्ड नियमित आधार पर बदलें। नियमित रूप से अपना पासवर्ड बदलकर अपना खाता सुरक्षित रखें ऐसा करने के लिए, सेटिंग्स में "पासवर्ड" टैब पर क्लिक करें। अपना पुराना पासवर्ड दर्ज करें, फिर दो बार नया जब आप समाप्त करते हैं तो "बदलें" पर क्लिक करें
  • चहचहाना चरण 19 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    9
    निर्णय लें कि जब आप ट्विटर से ईमेल प्राप्त करना चाहते हैं "सूचनाएं" टैब के तहत, कार्रवाई की एक सूची है जिन कार्यों के लिए आप एक ईमेल प्राप्त करना चाहते हैं उसके बगल में बॉक्स चेक करें
  • अपने ट्विटर कलर्स चरण 3 को अनुकूलित करें
    10

    Video: ट्विटर क्या है ? इसे कैसे चलाते है ? चलाना सीखे 5 मिनट में

    अपना प्रोफाइल कस्टमाइज़ करें प्रत्येक प्रोफ़ाइल पृष्ठभूमि और मानक रंग योजना से शुरू होती है। हालांकि, आप चाहें तो इसे अनुकूलित कर सकते हैं। सेटिंग में "डिज़ाइन" टैब पर क्लिक करें आप को दी गयी किसी एक राशि से चुन सकते हैं, या "पृष्ठभूमि चित्र बदलें" बटन पर क्लिक करके अपना अपलोड कर सकते हैं। फिर, अपने कंप्यूटर में से एक को अपलोड करने के लिए "चुनें फ़ाइल" पर क्लिक करें। आप "चेंज डिज़ाइन कलर्स" पर क्लिक करके रंग योजना के साथ भी खेल सकते हैं।
  • विधि 4

    अन्य विशेषताएं
    छवि का उपयोग करें ट्विटर चरण 21 का उपयोग करें
    1
    एमडी भेजें एमडीएस प्रत्यक्ष संदेश हैं I वे सीधे उस व्यक्ति को जाते हैं जो आप टेक्स्टिंग कर रहे हैं। यह सुविधा एक इनबॉक्स और आउटबॉक्स सिस्टम के रूप में उपयोग की जाती है, लेकिन आप 140 अक्षरों का उपयोग करने के लिए सीमित हैं - आप केवल उन्हीं लोगों को एमडी भेजने के लिए सीमित हैं, जो आपकी सहायता करते हैं। एमडी (डीएम) को आपके चुने हुए मित्र और आप के अलावा किसी और के द्वारा नहीं देखा जा सकता है, इसलिए यह अधिक निजी है एक एमडी भेजने के लिए, अनुयायी के पृष्ठ पर जाएं जिसे आप संदेश भेजेंगे और उस पर क्लिक करें जहां "संदेश" लिखा होगा।
    • ध्यान रखें कि कुछ लोग वास्तव में ट्विटर पर एमडीएस से नफरत करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ट्विटर एक खुली और त्वरित बातचीत है, निजी वार्तालाप के लिए छद्म नहीं। इसके अलावा, विज्ञापन या विपणन की बात करते समय एमडीएस का स्वागत नहीं होता है।
  • छवि का शीर्षक ट्विटर का उपयोग करें
    2
    खाते को आसानी से स्थानांतरित करने और जुड़ाव करने के लिए अन्य एप्लिकेशन का उपयोग करें। जैसे अनुप्रयोगों TweetDeck और ट्विटर (आईफ़ोन / आईपॉड टच / आईपैड), या ट्वीडोड (एंड्रॉइड) ट्विटर को बेहतर तरीके से अपने ट्विटर अकाउंट (खातों) को प्रबंधित करने में मदद कर सकता है। यदि आपके पास बहुत से अनुयायी हैं और आप कई लोगों का अनुसरण करते हैं, तो कुछ समय पर आधिकारिक ट्विटर पेज के बारे में पता होना मुश्किल हो सकता है, इसलिए आप कुछ और उन्नत की कोशिश कर सकते हैं जैसे हुट सुइट या blossome.
  • युक्तियाँ

    • अपने बिंदु पर पहुंचने के लिए सिर्फ एक ट्वीट का प्रयोग करके देखें अगर इसे किसी अन्य ट्वीट पर विस्तारित किया गया है तो आपको इसे छोटा करना चाहिए।
    • यदि गोपनीयता आपके लिए एक समस्या है, तो ट्विटर आपके ट्वीट को केवल आपके अनुमोदित अनुयायियों को दिखाई देने का विकल्प प्रदान करता है। (यह सेटिंग> खाता> गोपनीयता में बदला जा सकता है।)
    • यूआरएल को छोटा करने वाली साइट्स वेब पेज हैं जिन्हें आप ट्विटर की तरह पसंद करना सीखेंगे: यह पृष्ठों के लिंक को कम करता है ताकि आप 140 अक्षरों की सीमा के भीतर रह सकें।
    • आप स्मार्टफोन पर ट्विटर डाउनलोड कर सकते हैं।
    • यदि आप निम्न के बाद बहुत बड़े हैं, तो अपने ट्विटर खाते के लिए कोई विषय ढूंढें। आप राजनीति, हॉकी, फ़ैशन या किसी भी विषय के बारे में ट्वीट कर सकते हैं जो आपको रूचि रखते हैं।
    • उन इंटरनेट पृष्ठों के चहचहाना खातों को खोजें, जिन पर आप सबसे ज्यादा यात्रा करते हैं - इससे आपकी प्रोफ़ाइल को उन लोगों के साथ भरने में मदद मिलती है जिनकी राय और टिप्पणियां आपको ब्याज देती हैं
    • हैशटैग की एक बड़ी राशि कई अनुयायियों को आकर्षित करती है। जैसा कि आप अपने ट्वीट से संबंधित हो सकते हैं, कई हैशटैग रखो, लेकिन यदि संभव हो तो उन्हें एक दूसरे को न भेजें। यह इस शब्द को और अधिक लोगों तक फैलाएगा जो अलग-अलग हैशटैग की तलाश कर रहे हैं।
    • अधिक लोगों को अपने ट्वीट देखने के लिए ट्रेंडिंग विषय का उपयोग करें
    • अपने खाते को बचाने के लिए अपना ट्विटर पासवर्ड अक्सर बदलें
    • समय-समय पर, अपने अनुयायियों के मनोरंजन के लिए छवियों या वीडियो जैसे मल्टीमीडिया फ़ाइलों को ट्वीट करें

    चेतावनी

    Video: What is Twitter? How to create a Twitter Account? Twitter Kya Hai? Twitter khata kaise kholte hain?

    • किसी भी सामाजिक नेटवर्क के साथ, आपके द्वारा अन्य लोगों के साथ साझा की जाने वाली जानकारी से सावधान रहें
    • बेहद ट्विटर (एक घंटे में एक घंटे या 1000+ ट्वीट्स में 100+ ट्वीट्स) आपको कुछ समय के लिए अस्थायी रूप से "ट्विटर जेल" पर भेज सकते हैं। जब आप "जेल" में हैं, तो आप अपना प्रोफ़ाइल दर्ज कर सकते हैं, लेकिन आप ट्वीट नहीं कर सकते।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ट्विटर अकाउंट, इंटरनेट एक्सेस
    • तृतीयक अनुप्रयोग (वैकल्पिक लेकिन बहुत उपयोगी)
    • दिलचस्प ट्वीट्स
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com