ekterya.com

कैसे किंगडम दिल में Cerberus को हराया

यदि आप राज्य दिल और सेर्बेरस खेल रहे हैं तो यह आपके लिए बहुत मुश्किल हो गया है, आप सही जगह पर आए हैं। इस लेख की मदद से, आप इसे बहुत ही कम समय में जीत लेंगे!

चरणों

बीट सर्र्बेरस नाम की छवि में किंगडम हार्ट्स चरण 1
1
अपने आप को चिकित्सा वस्तुओं से लैस करें सुनिश्चित करें कि आपके सभी उपकरण औषधि से सुसज्जित हैं यदि आपके पास हाई-पॉशन या मेगा-पोशन जैसे मजबूत औषधि है, तो बेहतर है
  • बीट सर्बरस नाम की छवि में किंगडम हार्ट्स चरण 2
    2
    लड़ाई के लिए अपने दोस्तों को तैयार करें डोनाल्ड और नासमझ वस्तुओं की कार्रवाई को समायोजित करने के लिए "केवल आपात स्थितियों में" उपयोग करने के लिए केवल औषधि का उपयोग करें जब वे बहुत कम स्वास्थ्य में हैं इससे आपको बहुत सारे औषधि बचाने में मदद मिलेगी।
  • बीट सर्बरस नाम की छवि में किंगडम हार्ट्स चरण 3
    3
    लड़ाई से पहले अपने खेल को बचाओ आपके खेल कोलिज़ीयम लॉबी के अंदर स्टोर करने का एक बिंदु है। सुनिश्चित करें कि आप वहां गेम को बचाते हैं, इसलिए यदि आप हार जाते हैं, तो फिर से प्रयास करना आसान होगा। इस तरह, जब आप अपने गेम को पुनः लोड करते हैं तो आप वहां से शुरू करेंगे।
  • Video: किंगडम हर्ट्स: Cerberus बॉस लड़ाई (PS3 1080p)

    बीट सर्बरस नामक इमेज का शीर्षक किंगडम हार्ट्स चरण 4 में है
    4
    क्षेत्र दर्ज करें एक बार जब आप तैयार हो जाएं, तो उस विकल्प का चयन करें, जो कहते हैं, "डरो मत" जब वे आपसे पूछें कि क्या आप लड़ाई में प्रवेश करना चाहते हैं एक बार जब आप मैदान में प्रवेश करने के लिए सहमत होते हैं, तो आपको एक दृश्य दिखाई देगा। इस दृश्य के बाद लड़ाई शुरू होती है, इसलिए तैयार हो जाओ।



  • इमेज शीर्षक में बीट सर्बरस इन किंगडम हार्ट्स चरण 5
    5
    सर्बरस के एक तरफ सिर पर जगहें बंद करें तुरंत एक ओर सिर पर दृष्टि लॉक करें, यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह दाईं ओर या बाईं ओर स्थित है, बस बीच में एक पर ध्यान केंद्रित न करें जब आप ऊर्जा की गेंदों को फेंकना शुरू करते हैं, तो उन्हें छोड़ दें। जब सेर्बेरस आकाश को झुकाता है, तो वह तब होता है जब वह तुम्हें काटने की कोशिश करेगा, यह आपके पर हमला करने का मौका है। इसे दो बार पर हमला, और दूर हो जाओ। यदि नहीं, तो सर्बर्स आप काट लेंगे (यह एक बहुत शक्तिशाली हमला है)।
  • बीट सर्बरस नामक इमेज का शीर्षक किंगडम हार्ट्स में चरण 6
    6
    स्की यह आप लगातार सेर्बरस पर हमला नहीं कर सकते आपको उसे थोड़ी देर पर हमला करना चाहिए और फिर जल्दी से दूर जाना चाहिए ध्यान रखें कि सर्बरस लगातार हमलों के अपने गोलाबारी में बाधा देगा, इसलिए ऐसा करने की कोशिश मत करो।
  • किंगडम हार्ट्स चरण 7 में बीट सेर्बेरस शीर्षक वाली छवि
    7
    ज्ञान के साथ अपने स्वास्थ्य को ठीक करने के लिए औषधि का उपयोग करें जब आपका हेल्थ बार लाल या लगभग इसी तरह चमका रहा हो, तुरंत सेर्बेरस से निकल जाएं और औषधि का उपयोग करें। डोनाल्ड या नासमझ पर अपने स्वास्थ्य पदार्थों का उपयोग न करें क्योंकि उनके पास स्वयं के औषधि हैं इसके अलावा, भले ही वह उन्हें मारने के लिए आता है, कुछ समय बाद वे फिर से जीवित होंगे।
  • बीट सर्बरस नाम की छवि में किंगडम हार्ट्स चरण 8
    8

    Video: किंगडम हर्ट्स 1.5 HD रीमिक्स | गर्व मोड पूर्वाभ्यास वीडियो 6 | बादल और Cerberus परास्त!

    पिछले सिर मारो साइड सिर को मारने के बाद, यह मुख्य सिर को मारने का समय है। केंद्र के प्रमुख पर फोकस करें सेरबेरस के पास नए हमले के पैटर्न होंगे, लेकिन यदि आप इसे चकमा दें तो आपके साथ कुछ भी नहीं होगा। सर्बरस पर हमला करना और अंततः आप उसे हारेंगे
  • युक्तियाँ

    • लड़ाई से पहले सामान के साथ अपनी टीम के सदस्यों की शक्ति बढ़ाने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com