ekterya.com

पॉकीमोन फायर रेड और ग्रीन लीफ में आर्टीकूनो को कैद कैसे करें I

आर्टिकुनो को पकड़ने के लिए, एस्पुमा आइलैंड्स में पाए जाने वाले पौराणिक और शक्तिशाली पक्षी और बर्फ पोकेमोन को पकड़ना, आपको अन्य पोकीमोन को पकड़ने के लिए तैयार करना, योजना बनाना और काम करना चाहिए। यदि आप इस पौराणिक पक्षी को ढूंढते हैं, तो आपको इसे पकड़ने का एक ही मौका मिलेगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इसे प्राप्त करें।

चरणों

विधि 1
अपने कोच तैयार करें

पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 1 में सेच आर्टिकुनो नाम वाली छवि
1
पोकीमॉन की दुकान में जितने भी आप अल्ट्रा बॉल्स खरीद सकते हैं निकटतम एक फूशिया शहर में है, लेकिन आप उन्हें कहीं भी प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि सिद्धांत में आप किसी भी पॉके बॉल के साथ आर्टिकुनो को पकड़ सकते हैं, अल्ट्रा बॉल वह है जो सफलता की अधिक संभावनाएं प्रदान करता है।
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 2 में सेच आर्टिकुनो नाम वाली छवि
    2
    कई पोकीमॉन को 55 या उससे अधिक की ऊंचाई तक ट्रेन करें Articuno स्तर 50 है और जब आप उसे मिल जाए तो आपको एक अच्छी लड़ाई दे, तो उसे कुछ मजबूत पोकीमोन के साथ कमजोर करने के लिए तैयार रहें।
  • इसका उद्देश्य इसे हराने के लिए नहीं बल्कि उसे पकड़ना है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने उपकरणों में आग और बिजली के प्रकार पोकीमॉन का प्रयोग करें। सुनिश्चित करें कि आपके पास बुनियादी आवश्यक हमलों के साथ एक सामान्य प्रकार का पोकेमिन है
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 3 में सेच आर्टिकुनो नाम वाली छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास एक पॉकेमन है जो आंदोलनों का उपयोग करता है जो स्थिति में बदलाव उत्पन्न करता है, जैसे सो या पक्षाघात आप पर भरोसा कर सकते हैं कुछ बेहतरीन चालें गड़गड़ाहट लहरों, सम्मोहन या नींद की गोलियां हैं। इन प्रभावों के साथ, आपको सफलतापूर्वक एक पॉके बॉल लॉन्च करने और आर्टिकुनो को पकड़ने की बहुत अच्छी संभावनाएं हैं।
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 4 में सेच आर्टिकुनो नाम वाली छवि
    4
    Articuno को ढूंढने के रास्ते में अपनी टीम को स्वस्थ रखने के लिए बहुत सारे औषधि और पेंडेंट लें यात्रा में काफी दूरी होगी, इसलिए आपको सावधानी बरतनी चाहिए कि आप अपनी कमजोर पोकीमॉन से लड़ाई तक पहुंचने न दें। वस्तुओं को फिर से जीवित करना, एमटी सुधार और औषधि बनाना ताकि आपकी टीम अपने गंतव्य तक पहुंचने पर उत्कृष्ट स्थिति में हो। आप वन्य पोकीमोन से झगड़े से बचने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 5 में कैच आर्टेकुनो नाम वाली छवि
    5

    Video: इसके तत्काल बाद के बाद मुंह कॉर्नर लिफ्ट (स्माइल लिपट)

    अपने पोकीमॉन को फोर्स और सर्फ के एमओ को सिखाएं दोनों आर्टिकुनो तक पहुंचने के लिए आवश्यक हैं, इसलिए जब तक आपके पास 1 या 2 पोकीमोन नहीं होते, तब तक यह कोशिश न करें कि इन आंदोलनों को पता है।
  • विधि 2
    Articuno के लिए खोजें

    पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 6 में कैच आर्टेकुनो नाम वाली छवि
    1

    Video: मुंह कोने लिफ्ट [कोरिया प्लास्टिक सर्जरी]

    फूशिया शहर के दक्षिणी तट पर सर्फ का उपयोग करें। जब आपके पास आवश्यक पोकीमोन और अल्ट्रा बॉल्स है, फूशिया से दूर से कम सीमा तक सिर और पानी दर्ज करें
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 7 में सेच आर्टिकुनो नाम वाली छवि
    2
    नेविगेट नीचे और बाईं ओर जब तक आप एक छोटी सी गुफा तक नहीं पहुंच जाते। दक्षिणपश्चिमी के लिए सिर सीधे नीचे जाकर आरंभ करें जहां आपका चरित्र अब और नहीं जारी कर सकता है। फिर, आर्टिकुनो के घर एस्पामा आइलैंड्स तक पहुंचने तक बाएं बारी और जारी रखें। वहां आपको एक गुफा दिखाई देगा जिसमें आपको प्रवेश करना होगा।
  • गुफा के दो प्रवेश द्वार हैं, लेकिन यह केवल आर्टिकुनो तक पहुंचने में काम करता है
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 8 में सेच आर्टिकुनो नाम वाली छवि



    3
    छेद के माध्यम से गुफा में दो चट्टानों को छोड़ें, आप सेना के उपयोग के आधार पर जमीन में देखेंगे। जब आप प्रवेश करेंगे, तो जमीन में एक छेद के आगे एक छोटा सा चट्टान होगा। चट्टान को छेद में ले जाने के लिए बल का प्रयोग करें बाईं तरफ, एक ही तल पर, एक और चट्टान है जो आपको छेद के माध्यम से भी ढंकना चाहिए मंजिल छोड़ने के बिना, उस चट्टान को निकटतम छेद पर धक्का दे। अब, पहले छेद पर वापस जाओ और अपने आप को जहां चट्टानें हैं गिरने दो।
  • गुफा में सीढ़ियों का उपयोग न करें, क्योंकि इससे चट्टानों को उनके मूल स्थान में फिर से प्रकट होना होगा।
  • चट्टानें गुफा के निचले स्तरों में वर्तमान को रोकती हैं, ताकि आप नदी में सर्फ का उपयोग कर सकते हैं और आर्टिकुनो पा सकते हैं।
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 9 में सेच आर्टिकुनो नाम वाली छवि
    4
    जब आप छेद के माध्यम से सभी चट्टानों को धक्का दे रहे हों तो निम्नतम स्तर पर जाएं चट्टानों को छेदों तक दबाए रखें जब तक कि आप गुफा के निम्नतम स्तर पर न हों। 2 पत्थरों वाला एक नदी होगा जो मार्ग को ब्लॉक करेगा और सर्फ का उपयोग करने के लिए पर्याप्त पानी के प्रवाह को कम करेगा।
  • यदि आप पहले चट्टानों के बिना सर्फ का इस्तेमाल करने का प्रयास करते हैं, तो पानी आपको खींच देगा और आप गुफा के बाहर समाप्त हो जाएंगे।
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण कैरेक्ट आर्टिकुनो नाम वाली छवि
    5

    Video: कैसे स्माइल लिपट (मुँह कोने उठाने प्रक्रिया) और इसकी प्रभावशीलता प्रदर्शन करने के लिए

    नदी के किनारे सर्फ का प्रयोग करें जब तक आप आर्टिकुनो तक नहीं पहुंच जाते। पौराणिक पक्षी एक छोटे से मंच पर होगा और पानी से स्पष्ट रूप से दिखाई देगा। लड़ाई तब तक शुरू नहीं होगी जब तक कि आप पक्षियों के साथ "बात" करने का निर्णय नहीं लेते।
  • विधि 3
    पकड़ो आर्टिकुनो

    पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 11 में सेच आर्टिकुनो नाम वाली छवि
    1
    Articuno के साथ "बात कर" से पहले अपनी प्रगति को बचाएं आपके पास इसे पकड़ने का एक मौका है, इसलिए पक्षी पर क्लिक करने से पहले खेल को बचाने के द्वारा किसी भी दुर्घटना से बचें। यदि आप एक से संपर्क करते हैं और ए दबाते हैं, तो लड़ाकू शुरू हो जाएगा, इसलिए अपनी टीम तैयार करें और खेल शुरू करने से पहले इसे बचाएं।
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 12 में सेच आर्टिकुनो नाम वाली छवि
    2
    Articuno की स्वास्थ्य पट्टी कम करें जब तक कि यह लाल न हो लड़ो जैसे कि आप किसी अन्य पोकीमॉन के खिलाफ लड़ रहे थे जिसे आप पकड़ना चाहते थे। जब भी आप कर सकते हैं, आंदोलन जो चोट लगी है, लेकिन गलती से pokemon को हराने के लिए सुपर प्रभावी नहीं हैं का उपयोग करें स्लैशिंग जैसे सामान्य आंदोलनों ठीक हैं, जैसा कि नकली जैसे आंदोलनों हैं पक्षी को पकड़ने के लिए, अपनी ताकत और कमजोरियों को याद रखें:
  • के खिलाफ कमजोर: आग, बिजली, रॉक (दो बार कमजोर, रॉक-टाइप हमलों से सावधान रहना) और स्टील
  • के खिलाफ मजबूत: पौधे, पृथ्वी, कीट और अजगर
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 13 में सेच आर्टिकुनो नाम वाली छवि
    3
    उसे स्वास्थ्य पट्टी लाल है जब उसे सोने या पंगु बनाओ रखो जब आपने प्रसिद्ध पॉकीन को कमजोर कर दिया है, तो इसे पकड़ने के लिए धीमा करो निश्चित रूप से, आपके पास जितनी कम स्वास्थ्य को पकड़ना होगा उतना आसान होगा, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए या आप गलती से एक मजबूत झटका से हार सकते हैं। नींद की गोली, पार्लर, गड़गड़ाहट लहर या अन्य इसी तरह के हमलों का उपयोग करके यह सुनिश्चित करने के लिए कि आर्टिकुनो नहीं जा सकता है और इसे पकड़ना आसान है।
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 14 में कैच आर्टेकूनो नाम वाली छवि
    4
    जब तक आप इसे पकड़ नहीं लेते हैं तब तक अल्ट्रा बॉल्स लॉन्च करें। यहां तक ​​कि अगर आप अल्ट्रा बॉल को विफल करते हैं, तो यह आपको अगले पोके बॉल की सफलता की संभावना को थोड़ा बढ़ा देगा। यही है, नौवें प्रयास में आठवीं की तुलना में सफलता की अधिक संभावनाएं हैं, और नौवें से दसवीं और इससे भी ज्यादा हैं। Articuno लंगड़ा या सो जाओ और आप उसे थोड़े समय में पकड़ लेंगे।
  • युक्तियाँ

    • लड़ाई शुरू करने से पहले खेल को बचाओ
    • यदि आर्टिकुनो पक्षाघात से ठीक हो जाता है, तो उसे फिर से विचलित कर दें।
    • आर्टिकुनो हेल्थ बार लाल होने पर अपनी प्रगति को फिर से सहेजें
    • यदि आर्टिकुनो जागता है, तो मुझे फिर से सो जाओ

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक पॉकीमैन जो कि फोर्स को जानता है और दूसरे सर्फ को जानता है
    • बहुत अल्ट्रा बॉल्स खरीदने के लिए पर्याप्त धन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com