ekterya.com

कैसे उमरे हुए पोकीमोन में Kyogre को पकड़ने के लिए

Kyogre एक पौराणिक पानी के प्रकार पोकीमोन है ग्रौडोन और रेक्जाजा के साथ, क्योगेर निर्माता त्रयी का एक हिस्सा है। Kyogre महासागरों का विस्तार करने की क्षमता है मुख्य गेम जीतने के बाद आप Esmeralda में Kyogre को पकड़ सकते हैं।

चरणों

पोकेन एमरल्ड चरण 1 में कैच क्योगे शीर्षक वाला चित्र
1
हाई कमान और चैंपियन को हार क्योगे को ढूंढने और कब्जा करने से पहले, आपको हाई कमान और चैंपियन को हराकर मुख्य गेम को हराने की आवश्यकता होगी। आपको उन्हें पहली बार हरा देना होगा - अन्यथा, आप शुरू करेंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप तैयार हैं।
  • हाइपरपॉलेशंस पर शेयर करें ये खेल में सबसे लाभदायक औषधि हैं। अधिकांश पोकीमॉन में 200 से अधिक पीएस नहीं होंगे, जो उन्हें बहुत कम पैसे के लिए अधिकतम औषधि के रूप में प्रभावी बनाता है।
  • फिर भी पुनर्जीवित करने के लिए तैयार रहें राउंड के बीच आपकी कुंजी पोकीमोन को फिर से जीवंत करने में सक्षम होना उचित होगा
  • सुनिश्चित करें कि आपकी टीम 56 या उच्चतर स्तर पर है आपकी मुख्य टीम पर सभी पोकीमॉन हाई कमान के सामने 56 कम से कम स्तर होना चाहिए। यदि आपके पास Rayquaza है, तो इस लड़ाई में इसका उपयोग करें, क्योंकि इसका उच्च आदेश के पोकीमोन और चैंपियन की तुलना में बहुत अधिक स्तर है।
  • हाई कमान के प्रत्येक सदस्य को हराने के बाद बचाओ। यह आपको शुरुआत से शुरू करने के बजाय पुनः लोड करने की अनुमति देगा
  • लेख पढ़ें कैसे पन्ना संस्करण में हाई कमान को हराने के लिए अधिक जानकारी जानने के लिए
  • कैच क्योग्रे इन पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने पोकीमोन स्तर को कम से कम 70 के स्तर तक ले जाएं Kyogre एक स्तर 70 पोकीमोन है, तो यह एक टीम है कि एक पिटाई का सामना कर सकते हैं और लड़ाई रखने के लिए सलाह दी जाएगी। अपनी पूरी टीम को बढ़ाने के लिए समय लगेगा, इसलिए आप शायद अपने कुछ मजबूत पोकीमोन को समतल करने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। Rayquaza एक महान मदद होगी, क्योंकि वह 70 के स्तर पर होगा जब आप उसे पकड़ो संयंत्र-प्रकार और बिजली के हमलों से क्योरे के स्वास्थ्य को कम करने में मदद मिलेगी।
  • आपको एक पोकीमॉन की आवश्यकता होगी जो कि गुफा तक पहुंचने के लिए गोताखोरी जानता है जिसमें Kyogre स्थित है।
  • कैच क्योग्रे इन पॉकेनॉन एमराल्ड स्टेप 3 नामक छवि
    3
    मल्ला बॉल्स एंड टर्न बॉल्स पर शेयर करें मेस्क बॉल्स पानी के प्रकार पोकीमोन के खिलाफ इस्तेमाल करने के लिए सबसे प्रभावी पोकेबॉल हैं अपने बैग में उनमें से कम से कम 40 की कोशिश करें टर्न बॉल्स 30 से 30 के बाद मॉल बॉल्स की तुलना में बहुत उपयोगी और अधिक प्रभावी हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप क्योएर की तलाश में जाने से पहले अपनी सारी तैयारी करते हैं, क्योंकि आप लंबे समय तक एक स्थान पर नहीं रहेंगे।
  • यदि आपका मास्टर बॉल है, तो आप इसे तुरंत कूोगे के साथ पकड़ सकते हैं। लेकिन आपके पास केवल एक है!
  • कैच क्योग्रे इन पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 4 नामक छवि
    4
    रूट 119 पर मौसम विज्ञान संस्थान पर जाएं एक बार जब आप इसे जीतने के बाद खेल पर नियंत्रण कर देते हैं, तो उड़ान के लिए जल्द से जल्द अर्बोरियल सिटी पर जाएं पश्चिम में तेरा मार्ग 119 और पश्चिमोत्तर कोने में मौसम विज्ञान संस्थान दर्ज करें।
  • पोकेन एमराल्ड चरण 5 में कैच क्योगे शीर्षक वाली छवि
    5
    Kyogre के स्थान को खोजने के लिए वैज्ञानिक से बात करें Kyogre का स्थान बदलता है, और अगर Groudon सक्रिय है, तो आपको उसे पहले पकड़ना होगा या मौसम बदलने के लिए इंतजार करना होगा।
  • अगर वैज्ञानिक कहता है कि एक निश्चित मार्ग पर "बाढ़" है, तो यही वह जगह है जहां आप क्योगे पा सकते हैं संभव मार्गों में मार्ग 105, 125, 127 और 12 9 शामिल हैं।
  • यदि वैज्ञानिक कहता है कि एक निश्चित मार्ग में "सूखा" है, तो इसका अर्थ है कि ग्रौडोन सक्रिय है। Groudon पकड़ने या मौसम बदलने के लिए आपको इस स्थान पर जाना होगा और फिर वैज्ञानिक से बात करनी होगी।
  • कैच क्योग्रे इन पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    असामान्य बारिश के साथ मार्ग पर जाएं निकटतम शहर में उड़ो और फिर उस रास्ते पर जाएं जिस पर वैज्ञानिक ने आपको बताया है। आप चलते समय बारिश और बिजली देख सकते हैं
  • कैच क्योग्रे इन पोकेमोन एमराल्ड चरण 7 नामक छवि
    7
    पानी में सर्फ का उपयोग करें और अंधेरे स्थान की तलाश करें। बारिश होने पर पानी में एक अंधेरे स्थान दिखाई देगा स्थान के आधार पर यह बिंदु बदलता है, इसलिए आपको इसे ढूंढने के लिए सर्फ का प्रयोग करना होगा।
  • पिकॉन एमेरल्ड चरण 8 में कैच क्योगे शीर्षक वाला चित्र

    Video: Minecraft: PRIMAL KYOGRE !! - LIGA POKEMON ❤️ #14 ‹ Ine ›

    8



    अंधेरे स्थान में गोता लगाएँ डाइविंग का उपयोग करें जब आप पानी में गहरे स्थान पर होते हैं और आप एक पानी के नीचे की गुफा में समाप्त हो जाएंगे।
  • पोकेन एमरल्ड चरण 9 में कैच क्योगे शीर्षक वाली छवि
    9
    गुफा के प्रवेश द्वार दर्ज करें भूमिगत गुफा के पीछे, आप एक प्रवेश द्वार देखेंगे। इसके माध्यम से कुछ नहीं।
  • पिकॉन एमेरल्ड चरण 10 में कैच क्योगे शीर्षक वाली छवि
    10
    समुद्री गुफा में उभरना प्रवेश द्वार के माध्यम से जाने के बाद, आप सतह तक बढ़ेंगे यह आपको समुद्री गुफा में ले जाएगा।
  • कैच क्योग्रे इन पॉकेनॉन एमराल्ड स्टेप 11 नामक छवि
    11
    अपना गेम सहेजें Kyogre के खिलाफ लड़ने से पहले यहां अपना गेम बचाएं यह आपको जल्दी से पुनः लोड करने की अनुमति देगा यदि आप गलती से क्युओर आउट कर सकते हैं या आपकी टीम हार जाती है। यदि आप क्योरे को बाहर कर देते हैं, तो यह हमेशा के लिए गायब हो जाएगा, इसलिए आपको अपने सहेजे गए गेम को पुनः लोड करने की आवश्यकता होगी।
  • कैच क्योग्रे इन पोकेमोन एमराल्ड स्टेप 12 नामक छवि
    12
    Kyogre के साथ लड़ाई शुरू होता है गुफा के माध्यम से जाओ और पूल जहां Kyogre है जाना है यह आपके प्रति तैर जाएगा और लड़ाई शुरू हो जाएगी।
  • पिकॉन एमेरल्ड चरण 13 में कैच क्योगे शीर्षक वाली छवि
    13
    लाल किले के पीओ ऑफ क्योरे को कम करें पौधे और बिजली के आंदोलनों का उपयोग करने के लिए Kyogre के स्वास्थ्य को बहुत नुकसान हो सकता है यह सिफारिश की जाती है कि आप पोकेबल्स का प्रयोग शुरू करने से पहले आपका स्वास्थ्य लाल ज़ोन में हो।
  • अगर आप Kyogre को पकड़ने के लिए अपने मास्टर बॉल का उपयोग करना चाहते हैं, तो बस इसे युद्ध की शुरुआत में फेंक दें और आप तुरंत इसे पकड़ लेंगे। याद रखें, आपके पास केवल एक मास्टर बॉल है
  • पिकॉन एमेरल्ड चरण 14 में कैच क्योगे शीर्षक वाली छवि
    14

    Video: Rayquaza बनाम Groudon बनाम POKEMON बार में Kyogre !!!

    एक बार जब आप अपना स्वास्थ्य कम कर लेते हैं तो मल्ला बॉल्स फेंकना शुरू करो मॉल बॉल्स आपको क्योगे को पकड़ने का सबसे अच्छा मौका देगा, इसलिए आपका स्वास्थ्य लाल ज़ोन में है, इसलिए उन्हें फेंकना शुरू करें। आप हर मोड़ में गेंद फेंक सकते हैं
  • Kyogre एक आंदोलन है कि उसे सो जाओ और उसके स्वास्थ्य को पूरी तरह से बहाल करना होगा निराश मत हो! जब आप सो रहे हों तो इसे कैप्चर करने की संभावना वास्तव में बढ़ जाती है, इसलिए गेंदों को फेंकते रहें एक बार जब वह जागता है, तो वह फिर से अपना स्वास्थ्य कम कर देता है
  • पिकॉन एमेरल्ड चरण 15 में कैच क्योगे शीर्षक वाली छवि
    15
    30 मुड़ें के बाद गोल की शुरुआत करें 30 बार मुड़ने के बाद, मॉल बॉल्स की तुलना में मोड़ बॉल्स अधिक प्रभावी हो जाते हैं। अपने भाग्य में सुधार के लिए परिवर्तन करें।
  • कैच क्योग्रे इन पॉकेनॉन एमराल्ड स्टेप 16 नामक छवि
    16
    यदि आप हारते हैं या क्यूपर बाहर खटखटाते हैं तो अपने खेल को पुनः लोड करें। Kyogre एक आंदोलन है कि खुद को नुकसान और एक ही समय में आप को नुकसान पहुंचा है। इसका मतलब है कि वह खुद से बाहर खटखटाया जा सकता है जब युद्ध से बाहर निकलते हैं, तो Kyogre हमेशा के लिए गायब हो जाता है। यदि ऐसा होता है, तो आपको अपना गेम पुनः आरंभ करने और पुनः लोड करने की आवश्यकता होगी। यह फिर से लोड करने के लिए सलाह दी जाती है यदि यह आपको युद्ध से बाहर निकाल लेता है, क्योंकि क्योरे आगे बढ़ेंगे और आपको फिर से शुरू करना होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com