ekterya.com

एक पूल क्लोरिन कैसे करें

क्लोरीन एक ऐसा स्विमिंग पूल निर्जलीकरण और बाँझ करने के लिए प्रयोग किया जाता है। यह बैक्टीरिया और शैवाल के खिलाफ एक अच्छा संरक्षण है यह तरल, दानेदार या टेबलेट रूप में आता है। क्लोरीन के लिए ठीक से काम करने के लिए, इसे 1.0 और 3.0 पीपीएम (भाग प्रति मिलियन) के बीच वितरित किया जाना चाहिए, जैसा कि कई देशों के स्वास्थ्य विभागों द्वारा दिखाया गया है।

चरणों

क्लोरिनेट एक पूल चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने पूल को घेर लें इस पद्धति की आवश्यकता है कि आप बहुत ही कम समय में अपने पूल में बड़ी मात्रा में क्लोरीन जोड़ते हैं। इससे मनोवैज्ञानिक पदार्थों में कार्बनिक पदार्थों को हटा दिया जाता है, जो तैराकों को परेशान कर सकता है और क्लोरीन को पानी से निष्कासित करने से रोक सकता है।
  • क्लोरिनेट एक पूल चरण 2 नामक छवि



    2

    Video: अपने स्विमिंग पूल के लिए क्लोरीन कैसे जोड़ें

    Video: कैसे साफ करें और स्विमिंग पूल बनाए रखने के लिए: का परीक्षण करने के लिए कैसे पानी क्लोरीन

    क्लोरीन औषधि का प्रयोग करके अपने क्लोरीनटेड पूल रखें। कई पूल मालिक एक स्वत: क्लोरीन औषधि पसंद करते हैं, क्योंकि यह पूल में बहुत कम मात्रा में क्लोरीन जोड़ता है, बहुत ठीक है यह तैराकी के लिए पूल सुरक्षित रखता है स्वत: क्लोरीन औषधि का उपयोग करने से आपको पूल रखरखाव में समय बचाया जाता है क्योंकि एक अच्छी तरह से समायोजित क्लोरीन औषधि को सप्ताह में एक बार जांच की आवश्यकता होती है। एक अन्य विकल्प एक फ्लोट डिवाइस का उपयोग करना है जिसमें क्लोरीन टैबलेट शामिल हैं जो आपके पूल को बाँझ बनाएंगे।
  • क्लोरिनेट एक पूल चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    ताकि आपके पूल में तैराकी सुरक्षित हो, यह महत्वपूर्ण है कि आप रासायनिक स्तरों की निगरानी करें। क्लोरीन और पीएच स्तर की जांच के लिए परीक्षण स्ट्रिप्स का उपयोग करें आम तौर पर, आप एक परीक्षण पट्टी को पूल में डुबकी और उसके रंग की तुलना बोतल पर रंग कोड से करें। एक बार जब आप अपने पूल के रासायनिक स्तर को जानते हैं तो आप आवश्यक घटकों को जोड़ सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com