ekterya.com

पासबुक के लिए एक पास कैसे जोड़ें

निश्चित नहीं है कि पासबुक कैसे उपयोग करें? यह गाइड आपके आईफोन / आईपैड / आइपॉड टच पर पास जोड़ना शुरू करने में आपकी सहायता करेगा।

चरणों

विधि 1

इसे एक सक्रिय पासबुक एप्लिकेशन से जोड़ें
पेसबुक चरण 1 में एक पास जोड़ें शीर्षक वाला इमेज
1

Video: कैसे एसबीआई बैंक खाते में मोबाइल नंबर बदलने के लिए | स्टेट बैंक khate मुझे मोबाइल नंबर kaise badale

एक ग्राहक कार्ड सेट करें पास आप (एक स्टारबक्स कार्ड या सदस्यता कार्ड Sephora) की तरह एक उपहार कार्ड या कार्ड व्यक्तिगत प्रकार जोड़ना चाहते हैं, तो बस आवेदन में से एक को स्थापित करने या किसी खाते आपके पास पहले से लॉग इन करें। अपने फोन को आप अपनी पासबुक का पास जोड़ना चाहते हैं पूछेंगे।
  • Video: PayTM Bank मे खाता कैसे खोले? 250 cashback on Paytm payment account opening| कितना ब्याज? Paytm

    पेसबुक चरण 2 में एक पास जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    2
    उड़ान पर साइन अप करें कई एयरलाइनों आप अपने व्यापार के अनुप्रयोगों में सीधे अपनी उड़ानें जांच करने के लिए अनुमति देते हैं। जब आप यह कर अपने पासबुक का पास जोड़ने के लिए के लिए कहेगा। यह पास तुरंत अपने पासबुक में दिखाई देगा या जब आप हवाई अड्डे पर पहुंचने (स्थान सेवाओं पर निर्भर करता है और सूचनाएं लॉक स्क्रीन है कि आवेदन के लिए कर रहे हैं दिखाने) स्वचालित रूप से लॉक स्क्रीन पर दिखाई देते हैं।



  • पेसबुक में चरण जोड़ें 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    टिकट खरीदें आप किसी अनुप्रयोग सक्रिय पासबुक पर एक टिकट खरीदते हैं (Fandango या टिकटमास्टर) की तरह अपनी पासबुक का पास जोड़ने के लिए के लिए कहेगा। पास फिर से तुरंत अपने पासबुक में स्वचालित रूप से प्रकट हो सकता है या दिखाई देते हैं जब आप साइट पर आते हैं।
  • विधि 2

    ईमेल / पाठ / इंटरनेट के माध्यम से

    Video: SBI online account opening . | पूरी जानकारी हिंदी में |

    पेसबुक चरण 4 में एक पास जोड़ें शीर्षक वाला छवि
    1
    प्रदाता द्वारा प्रदान की गई लिंक पर क्लिक करें टिकट प्रदाता आपको एक लिंक प्रदान कर सकते हैं या आपको उन फ़ाइलों को प्रेषित कर सकते हैं जिन्हें आप अपने आईओएस डिवाइस पर खोल सकते हैं। आपको अपनी पहचान किसी तरह से (आमतौर पर अपने ईमेल पते का उपयोग करके) में पुष्टि करनी पड़ सकती है, और आपको पास का पूर्वावलोकन देखेंगे "जोड़ें" पर क्लिक करें और पास आपके पासबुक में जोड़ दिया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com