ekterya.com

अपने डेल्टा स्काइमाइल खाते में यात्राएं कैसे जोड़ें

डेल्टा एयरलाइंस पर उड़ान यात्रियों डेल्टा SkyMiles में नामांकन के लिए विकल्प होता है, यह एक नि: शुल्क कार्यक्रम है कि डेल्टा एयरलाइंस पर उड़ान यात्रियों को पुरस्कृत है। तुम सिर्फ SkyMiles के लिए साइन अप और पिछले 30 दिनों, एक यात्रा के लिए क्रेडिट नहीं मिला है या डेल्टा एयरलाइंस पर एक यात्रा लेने के लिए योजना बना रहे हैं में एक यात्रा बनाने के लिए डेल्टा का इस्तेमाल किया है, तो आप आप अपने खाते के दौरे को जोड़ने का तरीका सोच रहे हैं कि हो सकता है डेल्टा स्काई माइल में

चरणों

डेल्टा स्काइमिल्स चरण 1 के लिए यात्राएं जोड़ें
1
डेल्टा एयरलाइंस वेबसाइट के माध्यम से अपनी उड़ान बुक करते समय अपने SkyMiles खाता नंबर प्रदान करें। जब आप टिकट खरीदते हैं, तो अपना खाता नंबर दर्ज करने से आपके SkyMiles खाते में स्वचालित रूप से जुड़ने के लिए क्रेडिट की सुविधा मिलती है। जब आप अपनी यात्री सूचनाएं पंजीकृत करते हैं तो आपको अक्सर यात्री संख्या के लिए कहा जाएगा। आप पहली बार डेल्टा SkyMiles की साइट में प्रवेश और फिर बुक अपनी यात्रा की, तो आप के रूप में आरक्षण स्वचालित रूप से जोड़ दिया जाता है अपने लगातार उड़ाका नंबर दर्ज करने के लिए नहीं होगा।
  • डेल्टा स्काइमाइल के चरण 2 में ट्रिप जोड़ें
    2
    अगर आप फोन पर एक यात्रा बुक करते हैं, तो ग्राहक सेवा प्रतिनिधि को सूचित करें कि आप SkyMiles खाता धारक हैं। यदि आपको अपना खाता संख्या याद नहीं है, तो आप अपना वर्तमान पता और आखिरी खाता गतिविधि की तारीख या उनके लिए अंतिम यात्रा प्रदान कर सकते हैं। जब आप टिकट खरीदते हैं तो डेल्टा प्रतिनिधि कार्यक्रम के लिए भी साइन अप कर सकते हैं।
  • Video: एवज कैसे डेल्टा SkyMiles पुरस्कार

    डेल्टा स्काइमाइल स्टेप 3 के लिए ट्रिप जोड़िए शीर्षक वाली छवि
    3



    यदि आपने अपने अक्सर उड़ान संख्या से पहले अपनी यात्रा टिकट खरीदा है, तो "मेरी यात्रा खोजें" फ़ंक्शन का उपयोग करके देखें फिर आरक्षण को संशोधित करें और टिकट की जानकारी में अपना लगातार फ़्लायर नंबर जोड़ें और उसे बचाएं। आपका आरक्षण "मेरी यात्राएं" में नीचे दिखाई देगा।
  • डेल्टा स्काइमिल्स चरण 4 के लिए ट्रिप जोड़ें शीर्षक वाली छवि
    4
    अगर आप डेल्टा एयरलाइंस के बिक्री कार्यालय या ट्रैवल एजेंसी में टिकट खरीद रहे हैं तो अपने डेल्टा स्काईमाईज़ कार्ड को अपने साथ ले लें। जब ग्राहक सेवा प्रतिनिधि टिकट की खरीद के लिए यात्रियों की जानकारी में प्रवेश करता है, तो वे स्काईमाइल्स अकाउंट नंबर की मांग करेंगे। यदि आपको अपना SkyMiles खाता नंबर नहीं मिल सकता है, तो डेल्टा एयरलाइंस के बिक्री कार्यालय का एक प्रतिनिधि आपके लिए इसे देख सकता है
  • डेल्टा स्काइमिल्स के लिए ट्रिप जोड़ें शीर्षक वाली छवि चरण 5

    Video: क्रेडिट कार्ड का उपयोग बिना डेल्टा SKYMILES ऊपर रैक करने के लिए कैसे

    5
    डेल्टा एयरलाइंस वेबसाइट पर एक ऑनलाइन माइलेज प्रत्यायन अनुरोध फ़ॉर्म को पूरा करें। फॉर्म जमा करने के लिए और क्रेडिट प्राप्त करने के लिए, आपको अपने टिकट नंबर के पहले 13 अंक और साथ ही आपके SkyMiles खाता संख्या की आवश्यकता होनी चाहिए। माइलेज मान्यता के लिए आवेदन उड़ान की तारीख से 9 महीने की अवधि के भीतर जमा किए जाने चाहिए। तुम सिर्फ SkyMiles कार्यक्रम में नामांकन और डेल्टा उड़ान भरी नामांकन के 30 दिनों के भीतर हैं, तो आप पूर्वव्यापी प्रभाव से क्रेडिट दिया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • आपके SkyMiles खाते में दिखाने के लिए यात्रा क्रेडिट के लिए 30 से 9 0 दिन लग सकते हैं। अपनी टिकट जानकारी को तब तक सुरक्षित रखें जब तक आप चेक न करें कि आपको सही अंक मिलते हैं।
    • डेल्टा स्काई माइल्स के प्रतिनिधियों को 800-323-2323 फोन करके प्रश्न के लिए उपलब्ध हैं जब आप कॉल करते हैं तो अपना SkyMiles खाता नंबर उपलब्ध कराएं।

    6

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com