ekterya.com

कैसे Xbox 360 खोलने के लिए

यदि आप अपने Xbox 360 के अंदर देखना चाहते हैं या मूल मरम्मत करना चाहते हैं, तो कंसोल को खोलने के चरण जानने के लिए पढ़ते रहें।

चरणों

विधि 1

सामने प्लेट और ग्रिड निकालें
एक Xbox 360 चरण 1 खोलें शीर्षक वाला छवि
1
सामने की थाली निकालें Xbox चेहरा नीचे रखें अपनी अंगुली को छेद में पावर बटन के निचले भाग में रखें, जैसा कि चित्र में दिखाया गया है, और खींचें। आपको शायद इसे एक अच्छा टग देना होगा
  • एक Xbox 360 चरण 2 खोलें शीर्षक वाला छवि
    2
    नीचे ग्रिड निकालें सफेद छेद के पीछे पक्ष छिद्र में 6 छिपे छिपे हुए हैं, जो इस मामले में निचले रैक को पकड़ते हैं। किसी भी उपकरण का प्रयोग करें जैसे कि पेचकश, इन चिप्स को एक-एक करके हटाने, और नीचे की ग्रिड सावधानी से हटा दें आपको मोर्चे से शुरू करना होगा, जहां से सामने का प्लाका निकाल दिया गया था, चूंकि यह चिप्स को निकालते समय ग्रिड को पकड़ने के लिए एक अच्छी जगह है।
  • एक Xbox 360 चरण 3 खोलें शीर्षक वाली छवि
    3
    ऊपरी रैक निकालें हार्ड ड्राइव को निकालें, अगर आपने ऐसा नहीं किया है आप देखेंगे कि यह तरफ फ्लैट नहीं है, लेकिन यह एक छोटी सी जगह है जहां हार्ड डिस्क फिट बैठता है इससे पहले कि आप दूसरों को पारित कर सकें, आपको दो चिप्स निकालनी पड़ेगी। अब, दो टैब को हटा दें जो पिछले चरण में दिखाई दे रहे हैं। आप पिछले टैब को एक रबड़ के पैरों के नीचे छिपाएंगे। इस टैब पर एक स्टाम्प है, जो माइक्रोसॉफ्ट को बताएगा कि क्या वारंटी टूट गई है।
  • विधि 2

    आवास खोलें
    एक Xbox 360 चरण 4 खोलें शीर्षक वाला छवि
    1



    अनुभाग को दो छेदों के साथ खोलें ये चिप्स अगले बगल में स्थित हैं जहां पावर कॉर्ड जुड़ा हुआ है और एक ही समय में इसे खोलने की संभावना है। ये एक ही समय में खोला जा सकता है, हालांकि, आपको इन चिप्स को खोलने में सक्षम होने के लिए एक दूसरे छोटे पेचकश का उपयोग करना होगा। यह आपको बॉक्स खोलने की अनुमति देगा।
  • एक Xbox 360 चरण 5 खोलें शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: How to Install Xbox 360 Neighborhood (RGH/JTAG)

    पांच छेद वाले अनुभाग को खोलें। उसी तरफ के दूसरे छोर पर, आपको पाँच अन्य टाइल मिल जाएंगी जो हटाई जा सकती हैं। आप उन्हें एक ही समय में खोल सकते हैं यदि आप लगातार दबाव बनाए रखते हैं, जब तक कि पांच को छोड़ने का प्रबंधन नहीं होता है या आप विशेष उपकरण का उपयोग कर सकते हैं, जो उन सभी को एक बार खोल देगा।
  • एक Xbox 360 चरण 6 खोलें छवि शीर्षक
    3

    Video: कैसे अलग ले और खुले 360 स्लिम करने के लिए

    आवास खोलें मोर्चे को देखने के लिए Xbox 360 को चालू करें अब, डीवीडी ड्राइव के सबसे निकटतम अंत में क्लिप को ढूंढें। इसे नाखून के साथ खोलें (यह काफी आसान होना चाहिए) या फ्लैट स्कुड्रियर और थोड़े बल के साथ। चार कार्डों में से प्रत्येक को खोलें, एक बार में एक।
  • एक Xbox 360 चरण 7 खोलें शीर्षक वाला छवि

    Video: ओपन करने के लिए कैसे एक Xbox360 (Extreme-Mods.com)

    4
    आंतरिक आवरण खोलें आप आंतरिक स्थिति को देखने में सक्षम होना चाहिए, क्योंकि आप बाकी को निकालने में सफल रहे हैं। इस आंतरिक खोल को कवर पैनल को खोलने से खोला जा सकता है। Xbox को दूसरी तरफ मुड़ें और आंतरिक कवर को प्रकट करने के लिए शेष कवर उठाएं। ऐसा करते समय सावधान रहना मत भूलें
  • चेतावनी

    • अगर आप अपना एक्सबॉक्स खोलते हैं, तो यह वारंटी रद्द कर देगा। यह अपने जोखिम पर करें
    • Xbox 360 एक जटिल कंप्यूटर है यदि आप सावधान नहीं हैं या यदि आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं, तो इसे तोड़ना आसान है। एक बार फिर, यह अपने जोखिम पर करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com