ekterya.com

Xbox 360 को कैसे कनेक्ट करें

छोटे बच्चों के माता-पिता के लिए, Xbox 360 कनेक्ट करना एक चुनौती हो सकती है (यह वीडियो गेम कंसोल की दुनिया में किसी के लिए नए के लिए और भी अधिक चुनौतीपूर्ण हो सकता है)। यह गाइड उन लोगों के लिए एक बड़ी मदद होगी जो अपने बच्चों को यह सिखाना चाहते हैं या स्वयं के लिए यह सीखना चाहते हैं।

चरणों

हुक अप एक Xbox 360 चरण 1 शीर्षक वाली छवि

Video: How to Play Xbox One Games on PC

1
Xbox को बॉक्स से बाहर ले जाओ और इसे एक फ्लैट, कठिन सतह पर रखें अपने टेलीविज़न के सामने एक टेबल तैयार करें और उस सतह पर जगह बनाएं जहां टेलीविज़न का समर्थन किया गया है, आपको एक्सबॉक्स लाने से पहले यह करना चाहिए। फिर, बॉक्स से सभी केबल निकाल दें
  • Video: How To Add 8TB to Your Xbox One with Seagate Game Drive Hub!

    हुक अप एक Xbox 360 चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    तीन रंगीन तारों या एचडीएमआई केबल वाली केबल से कनेक्ट करें ज्यादातर समय लाल, पीले और सफेद रंग लाल होते हैं सबसे पहले, उन्हें Xbox के पीछे कनेक्ट करें, फिर उन कनेक्टर्स के साथ मेल करें जिनके पास टीवी के पीछे एक ही रंग है।
  • हुक अप एक Xbox 360 चरण 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    दूसरे दो केबलों को लें और प्रत्येक केबल के एक छोर को विद्युत ब्लॉक में जोड़ दें। यह देखने के लिए आसान है कि प्रत्येक केबल अपने आकार और आकार के कारण धन्यवाद जोड़ती है।
  • हुक अप एक Xbox 360 चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    दूसरे छोर लें और इसे दीवार पर एक आउटलेट से कनेक्ट करें। ज्यादातर समय टेलीविजन के पीछे एक है। Xbox को लाने से पहले इसे भी तैयार किया जाना चाहिए।



  • हुक अप एक Xbox 360 चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अब जब सभी केबल जुड़े हुए हैं, तो अपने Xbox को एक सपाट सतह पर रखें। अब आप पावर बटन दबा सकते हैं, जो कि एक्सबॉक्स के दाईं ओर बड़े परिपत्र बटन है।
  • हुक अप एक Xbox 360 चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    दो तरह के नियंत्रक, वायरलेस और केबल के साथ कनेक्ट होते हैं एक वायरलेस नियंत्रक से कनेक्ट करने के लिए, आपको बटन को "x" के साथ मध्य में तब तक दबाया जाना चाहिए जब तक कि वह चालू न हो। वायर्ड नियंत्रक को सीधे पावर बटन से जोड़ा जा सकता है।
  • हुक अप एक Xbox 360 चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अंत में, आप डिस्क रीडर ट्रे को खोलने के लिए Xbox को छोड़कर चांदी के बटन को दबा सकते हैं और गेम डालें उसी चांदी के बटन को फिर से दबाएं अब आप वीडियो गेम खेल सकते हैं या फिल्में देख सकते हैं।
  • Video: How to Connect and Control Xbox One with Cortana

    युक्तियाँ

    • एचडीटीवी और एसडीटीवी के बीच चयन करने के लिए तीन रंग के केबल में स्विच के साथ एक छोटा सा बॉक्स है। यदि आपके पास एक उच्च परिभाषा टेलीविजन (एचडी) है, तो आपको एचडी में स्विच करना चाहिए - यदि नहीं, तो इसे SD में रखें। यदि आप इसे गलत स्थिति में रखते हैं, तो आप टीवी पर कुछ भी नहीं देख सकेंगे, जो एक सामान्य गलती है।
    • सुनिश्चित करें कि पीछे का टुकड़ा नियंत्रक से जुड़ा है, और यह कि बैटरी चालू है, ताकि नियंत्रक काम कर सके। यह केवल वायरलेस नियंत्रकों पर लागू होता है

    Video: How To Connect WiFi Without Password Using WPS

    चेतावनी

    • कई एक्सबॉक्स बहुत संवेदनशील हैं सब जो कुछ भी उनके साथ होता है, अपने Xbox के साथ बहुत सावधान रहें और सुनिश्चित करें कि जो आपके Xbox का उपयोग करता है, उसे बच्चे की तरह व्यवहार करता है
    • कभी भी कंसोल को चालू न करें और अंदर के गेम के साथ। यह लेंस को स्थानांतरित कर सकता है जो Xbox के अंदर डिस्क को पढ़ता है और उस गेम को नष्ट कर सकता है जो अंदर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com