ekterya.com

प्रो टूल्स को अधिक मेमोरी कैसे आवंटित करें

प्रो उपकरण एक डिजिटल ऑडियो सॉफ्टवेयर है जो AVID प्रौद्योगिकी द्वारा बनाया गया है और मैकिंटोश या माइक्रोसॉफ्ट विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम पर इस्तेमाल किया जा सकता है ऑडियो उद्योग में पेशेवर फिल्मों, टेलीविजन और संगीत में संपादन और रिकॉर्ड करने के लिए प्रो उपकरण का उपयोग करते हैं। प्रो टूल्स में आपके पास कौन सी कार्य है, आपके पास ऐड-ऑन की संख्या और आपके कंप्यूटर पर प्रोसेसर की संख्या, आपको देरी का अनुभव हो सकता है या थोड़ी मेमोरी के साथ छोड़ा जा सकता है प्रो टूल्स कार्यों में अधिक स्मृति आवंटित करने के लिए यहां कुछ चरण दिए गए हैं।

चरणों

Video: कैसे तय करने के लिए "डिस्क कैश के लिए स्मृति को आबंटित नहीं किया जा सका ..." प्रो उपकरण में त्रुटि

इमेज शीर्षक प्रो टू टू टू टू मेमोरी टू प्रो टूल्स चरण 1
1
अन्य सभी एप्लिकेशन बंद करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रो उपकरण अधिकतम क्षमता पर चल रहा है, कंप्यूटर पर सभी खुले आवेदन बंद करें यह प्रो टूल्स को आवंटित करने में सक्षम होने के लिए रैम और अन्य संसाधनों को मुक्त करेगा
  • प्रो टूल्स टू मेमोरी टू टू टू टू टू टू इमेज प्रो टू टू टू टूल

    Video: प्रो उपकरण ट्यूटोरियल # 6: बाहरी हार्ड करने के लिए रिकॉर्डिंग ड्राइव | ऑडियो रिकॉर्डिंग स्कूल

    2



    "चलायें इंजन" विंडो की सेटिंग अनुकूलित करें खिड़की प्लेबैक इंजन में आप, बफर आकार और हार्डवेयर बफर आकार प्लेबैक इंजन (अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए आरटीए) सीमा CPU उपयोग, रीयल टाइम में प्रोसेसर AudioSuite जैसी सेटिंग कस्टमाइज़ कर स्मृति मुक्त करने के लिए Digidesign ऑडियो (डीएई)
  • Video: प्रो उपकरण 11: डिस्क आवंटन सेटअप

    प्रो उपकरण टूल्स को अधिक स्मृति आवंटित करने वाले चित्र चरण 3
    3
    "प्लेबैक इंजन" विंडो खोलें। प्रो उपकरण में, "सेटअप" पर क्लिक करें और "Play Engine" चुनें।
  • CPU उपयोग की सीमा बदलें। "Play Engine" विंडो में, प्रो टूल्स को आवंटित स्मृति की मात्रा को संशोधित करने के लिए HD TDM सेटिंग अनुभाग में CPU उपयोग सीमा के बगल में स्थित ड्रॉप-डाउन मेनू पर क्लिक करें। प्रोग्राम आपको अधिकतम 85% असाइन करने की अनुमति देगा, यदि कंप्यूटर में केवल एक प्रोसेसर है।
  • RTAS प्रोसेसर की संख्या को संशोधित करें खिड़की "मोटर प्लेबैक" में, ड्रॉप-डाउन मेनू है कि आप बताए प्रो उपकरण के लिए उपयोग करना चाहते हैं प्रोसेसर की संख्या को संशोधित करने के बगल में स्थित "प्रोसेसर STAS" खंड में "का विन्यास टीडीएम HD" है क्लिक करें । आरटीएएस प्रोसेसर कॉन्फ़िगरेशन कंप्यूटर के कई प्रोसेसर, यदि कोई हो, का उपयोग करके प्रो उपकरण को आवंटित करने के लिए अधिक मेमोरी की अनुमति देता है। यह कॉन्फ़िगरेशन CPU उपयोग सीमा के साथ काम करता है, जो कि एकाधिक प्रोसेसर के साथ 99 प्रतिशत तक का उपयोग करने की अनुमति देता है।
  • हार्डवेयर बफर का आकार बदलें "प्लेबैक इंजन" विंडो में, बफर आकार को बढ़ाने या घटाने के लिए "TDM HD सेटिंग" अनुभाग में "हार्डवेयर बफर आकार" के बगल में स्थित ड्रॉप-डाउन मेनू पर क्लिक करें एक बड़ा बफर संपादन और मिश्रण के लिए आदर्श है, क्योंकि यह कंप्यूटर को ऑडियो नमूने संसाधित करने की अनुमति देता है और बड़े डेटा सेट के साथ कंप्यूटर को काम करने में मदद करता है। देरी को कम करने के लिए रिकॉर्डिंग प्रक्रियाओं के लिए एक छोटे बफ़र की अनुशंसा की जाती है
  • डीएई बफर के आकार को संशोधित करता है "Play Engine" विंडो में, इस बफर के आकार को बढ़ाने या घटाने के लिए "DAE Play Buffer" अनुभाग में "आकार" के बगल में स्थित पॉप-अप मेनू पर क्लिक करें। यदि आप प्लेबैक या रिकॉर्डिंग के दौरान देरी का अनुभव करते हैं, तो छोटे बफर के साथ आप कंप्यूटर की गति बढ़ा सकते हैं। एक बड़ा बफर एक सत्र के प्रदर्शन में सुधार कर सकता है जिसमें बड़ी संख्या में संपादन होते हैं, लेकिन प्लेबैक या रिकॉर्डिंग कार्य प्रारंभ करने से पहले यह समय की देरी भी बढ़ा सकती है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास कई ऐड-ऑन हैं और देखें कि सीपीयू उपयोग की सीमा बढ़ाने से पृष्ठभूमि प्रक्रियाओं में मंदी आती है, तो 5 या 10 प्रतिशत की सीमा को कम करने का प्रयास करें और फिर से प्रदर्शन की जांच करें।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com