ekterya.com

फायर रेड पोकीमॉन में लाटियस कैसे पकड़ें

लातियास दोहरे प्रकार ड्रैगन / मानसिक के एक महान पोकीमोन है आप आग लाल पोकीमॉन में लातीस नहीं पकड़ सकते, लेकिन आप इसे नीलमणि, रूबी या पन्ना से बदलकर वैध तरीके से प्राप्त कर सकते हैं। आप इन खेलों नहीं है, तो या किसी को भी जो आप के साथ स्वैप पता नहीं है, आप FireRed में लातियोस के लिए जाल का उपयोग करने की आवश्यकता है।

चरणों

विधि 1

Latias के लिए एक्सचेंज
1
समझें कि आपको विनिमय की आवश्यकता क्यों है। एक ही रास्ता वैध तरीके से अपने पोकीमोन FireRed खेल में लातियोस पाने के लिए नीलम, रूबी और पन्ना से विदेशी मुद्रा के लिए है। जब आप एक CodeBreaker डिवाइस या एक एमुलेटर का उपयोग कर एक जाल कोड दर्ज नहीं करते हैं, तो आप लाल आग में जंगली में Latias जाल नहीं कर सकते।
  • 2
    किसी दूसरे गेम में किसी को आदान-प्रदान करने या पकड़ने के लिए किसी व्यक्ति के साथ लुटेरों का पता लगाएं नीलमणि और एस्मेराल्दा में लातिया जाल करना आसान है रूबी में, आपको एक इवेंट टिकट की आवश्यकता होगी जो अब उपलब्ध नहीं है।
  • नीलमणि या पन्ना में लतीस को पकड़ने के लिए, आपको पहले हाई कमान को पराजित करने की आवश्यकता होगी। हाई कमान को हरा देने के बाद, आपको लुटीया को ट्रैक करना होगा, जो कि लंबे समय से लग सकता है क्योंकि यह मानचित्र पर कहीं नहीं दिखता है। एक बार जब आप लुटेयस को ट्रैक करते हैं, तो इसे पकड़ने या अपने स्वास्थ्य को कम करने और अल्ट्रा बॉल्स का इस्तेमाल करने के लिए अपने मास्टर बॉल का इस्तेमाल करें। पढ़ना इस गाइड कैसे नीलम में Latias पकड़ने के लिए विस्तृत निर्देशों के लिए और यहां Esmeralda में निर्देश देखने के लिए.
  • यदि आप किसी के लुतियास के लिए आदान-प्रदान करने जा रहे हैं, तो आपको बदले में समान रूप से कुछ दुर्लभ पेशकश करने की आवश्यकता होगी। रेक्जाजा, ग्रौडोन, क्योरे, डॉक्सिस और मेव जैसी लीजेंडर्स एक एक्सचेंज के लिए अच्छे विकल्प हैं। आप लुतियास के बदले में अच्छी तरह प्रशिक्षित पोकीमोन की पूरी टीम का आदान प्रदान करने की पेशकश कर सकते हैं।
  • 3
    फायर रेड में हाई कमांड को हार इससे पहले कि आप नीलमणि, रूबी या पन्ना से पोकेमोन का आदान-प्रदान कर सकें, आपको फायर रेड में हाई कमांड को पराजित करने की आवश्यकता होगी। हाई कमान को पराजित करने के बाद, आपको मोंटे असुआस से रूबी प्राप्त करना होगा, प्राडो इस्ला इनोटा में वाल्ले रुइनास से नीलम और नीलमणि को प्राप्त करना होगा।
  • 4
    दो गेम कनेक्ट करें गेम के बीच आदान-प्रदान करने के लिए आपको दो गेमबॉय एडवांस (जीबीए) की आवश्यकता होगी। एक्सचेंज बनाने के लिए आप निन्दाडो डीएस का उपयोग नहीं कर सकते।
  • आप दो जीबीए उपकरणों को जीबीए लिंक केबल का उपयोग कर या प्रत्येक कंसोल के लिए जीबीए वायरलेस एडेप्टर का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • 5

    Video: पर नि आग लाल MEW पकड़ने कैसे !!

    प्रत्येक गेम में पोकीमॉन केंद्र पर जाएं पोकेमोन केंद्र में प्रवेश करते समय आप सही व्यक्ति से बात कर विनिमय शुरू कर सकते हैं।
  • विधि 2

    फंसाने के लिए जाल का उपयोग करें Latias
    1
    एक एमुलेटर या एक CodeBreaker के साथ फायर रेड को चलाने। फायर रेड में एक जाल का उपयोग करने के लिए, आपको एक एमुलेटर के साथ खेलना होगा जो फ़ोट के साथ संगत है या एक्शन रीप्ले की तरह एक जाल डिवाइस का उपयोग करना होगा। सबसे लोकप्रिय एमुलेटरों में से एक है VisualBoyAdvance।
    • इससे पहले कि आप किसी भी जाल को दर्ज कर सकें, आपको अपना गेम शुरू करना होगा। यदि आप एक एमुलेटर में खेल रहे हैं, तो आपको फायर रेड के लिए एक रोम फाइल की आवश्यकता होगी, जो विभिन्न ऑनलाइन पृष्ठों में पाई जा सकती है।



  • 2
    जाल की सूची खोलें खेल को चलाने के साथ, विज़ुअलबॉय एडवेंस में "जाल" मेनू पर क्लिक करें और "ट्रैप सूची" का चयन करें यह एक खिड़की खोल देगा जो आपको जाल कोड दर्ज करने की अनुमति देगा।
  • 3
    बटन पर क्लिक करेंCodeBreaker .... CodeBreaker कोड Latias प्राप्त करने का सबसे विश्वसनीय तरीका है CodeBreaker बटन पर क्लिक करना ... आपको एक नया कोड दर्ज करने की अनुमति देगा।
  • 4
    मास्टर कोड दर्ज करें आपको दो कोड दर्ज करने की जरूरत है: लातियास: मास्टर कोड और लाटियस कोड। पहले मास्टर कोड दो पंक्तियों में दर्ज करें:

    000014 डी 1 000 ए
    1003DAE6 0007

  • 5
    बटन पर फिर से क्लिक करेंCodeBreaker ... और Latias कोड दर्ज करें। एक बार मास्टर कोड दर्ज करने के बाद (जो आपके कोड सूची में दो कोड के रूप में दिखाई देगा), Latias के लिए एक नया बनाएँ:

    83007 सीईई 0197

  • 6
    लंबा घास पर चलना जब तक आप एक जंगली पोकीमोन नहीं मिलते आपके कोड सक्षम होने पर, आपको मिले हर जंगली पोकीमॉन एक लुतियास होगा Latias का स्तर लगभग क्षेत्र में अन्य पोकीमोन के सामान्य स्तर के समान होगा। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक टीम तैयार है और उसे पकड़ने के लिए तैयार है।
  • 7

    Video: पोकीमॉन FireRed ओमेगा - 54 - लातियोस और लातियोस

    मास्टर बॉल प्राप्त करने के लिए धोखा चूंकि आप लुटेस पाने के लिए धोखा देंगे, आप भी सब कुछ दे सकते हैं और मास्टर बॉल प्राप्त कर सकते हैं! यह लुसीस को हवा में फँसाने देगा, क्योंकि आप युद्ध की शुरुआत में मास्टर बॉल लॉन्च कर सकते हैं और तुरंत उसे पकड़ सकते हैं। निम्न कोडब्रेकर कोड दर्ज करें और फिर एक पोकीमॉन स्टोर पर जाएं। बिक्री के लिए सभी आइटम सस्ते बॉल्स होंगे।
    मास्टर कोड

    000014 डी 1 000 ए
    10044EC8 0007


    मास्टर बॉल कोड

    82003884 0001

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com