ekterya.com

पीला पोकेमोन में जैपाडो को कैसे पकड़ना

एक बार जब आप एक पोकीमोन है जो जानता है कि "सर्फ" आंदोलन का उपयोग कैसे करना है तो आप केवल येलो पॉकेमोन संस्करण में ज़ापडोस को पकड़ सकते हैं।

चरणों

Video: सफेद कपड़ों से दाग निकालने के तरीके और कपड़े से स्‍याही के दाग हटाने के घरेलू तरीके

पॉकीमोन पीला चरण 1 में कैच ज़ापडोस नाम वाली छवि
1

Video: 10 चीजें जो लड़कियों को लड़कों में लगती हैं आकर्षक

स्वर्गीय शहर में जाएं पूर्व में यात्रा रोका सुरंग के प्रवेश द्वार पर - यदि आप लावांडा गांव से आते हैं, उत्तर की यात्रा करें और रोका सुरंग के माध्यम से। आपको रॉक सुरंग के बाहर निकलने पर पोकीमोन केंद्र देखना चाहिए।
  • पॉकीमोन पीला चरण 2 में कैच ज़ापडोस नाम वाली छवि
    2



    एक संदर्भ के रूप में पोकीमोन केंद्र का उपयोग करें उत्तर की ओर चलें, "सर्फ़" का उपयोग करें, पूर्व की यात्रा करें और फिर दक्षिण जब तक आप अपने बाएं किनारे पर हरा क्षेत्र नहीं देखते हैं
  • यदि आप पश्चिम में चलते हैं, तो आप पुराने विद्युत संयंत्र देखेंगे।
  • पोकमेन पीला चरण 3 में कैच ज़ापडोस नाम वाली छवि

    Video: Kapde ko rangna

    3
    बिजली संयंत्र दर्ज करें आप कई ऑब्जेक्ट पा सकते हैं और आपको मैगनेटन, मैग्नेमाइट, पिकाचु, रायचु, और वोल्टोरब जैसी कई जंगली पोकेमॉन मिलेंगे। पावर प्लांट (पावर प्लांट एक बड़ी भूलभुलैया है) के पश्चिमी भाग के लिए सिर और आप अपने लिए इंतज़ार कर रहे एक पक्षी देखेंगे।
  • चेतावनी

    • झापडोस को पकड़ने के लिए एक बहुत मुश्किल पोकीमोन है, इसलिए इसे पकड़ने की कोशिश करने से पहले अपना गेम सहेजें। जितना संभव हो उतना आपके स्वास्थ्य बिंदुओं को कम करें और उसे सोने के लिए डालें सुनिश्चित करें कि आप बहुत से पोकेबोल या एक मास्टरबॉल (यदि आपके पास हैं) लाओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com